BREAKING NEWS

पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण का 97 साल की आयु में निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक◾मोरबी पुल का संचालन करने वाली कंपनी के प्रबंध निदेशक ने अदालत के समक्ष किया आत्मसमर्पण , गिरफ्तार◾Rajasthan: विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी बोले- सदन में दिए जाने वाले उत्तर की अच्छे से पड़ताल करें मंत्री ◾आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कहा- 'अदाणी समूह के खिलाफ निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जाए'◾आम बजट पर 12 फरवरी तक बीजेपी चलाएगी देशव्यापी अभियान, जानें इसके पीछे की वजह ◾ब्रिटेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट ऑनर’ से सम्मानित किया गया◾अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार◾चिराग पासवान बोले- ‘इस्तेमाल करो और छोड़ो’ की प्रवृत्ति नीतीश कुमार की कार्य संस्कृति में शामिल◾कर्नाटक के चुनावी रण में AAP की एंट्री, सभी 224 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार ◾गुटखा पर प्रतिबंध हटाने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ SC का रूख करेगी तमिलनाडु सरकार ◾गांधीनगर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई, 2013 में दो बहनों ने दर्ज कराया था रेप केस ◾सिसोदिया ने LG सक्सेना को पत्र लिख शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव पर मंजूरी मांगी◾Budget session 2023 : राष्ट्रपति के अभिभाषण की 10 अहम बातें◾मोरबी पुल मामला: ओरेवा समूह के MD जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जारी हुआ था अरेस्ट वारंट ◾Rajasthan: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, सदन में मचा कोहराम ◾राष्ट्रपति के भाषण पर मायावती की टिप्पणी, कहा- सांत्वना देने के लिहाज से बहुत कमतर रहा अभिभाषण◾ यूएई के अल मिन्हाद जिले का नाम बदलकर किया गया 'हिन्द सिटी', प्रवासी भारतीयों में ख़ुशी की लहर ◾आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान, विशाखापट्टनम होगी राज्य की नई राजधानी◾SC ने धन शोधन मामले में राणा अय्यूब की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, PMLA कोर्ट से जारी समन को दी है चुनौती◾नब किशोर दास हत्याकांड : ASI गोपाल दास का मंत्री की हत्या का ‘‘साफ इरादा’’ था, FIR में खुलासा ◾

फिल्म' ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से Fatima Sana की पहली झलक- दमदार,देखें लुक

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान इस दिवाली रिलीज होने के पूरी तैयारी पर है। बता दें यशराज बैनर की इस जबरदस्त फिल्म में अभिनेत्री Fatima Sana शेख जफिरा का रोल निभाएंगी। जफिर एक उर्दू शब्द है जिसका अर्थ विजयी होता है।

\"\"

फातिमा सना शेख के लुक को किया जारी

वहीं हाल ही में मेकर्स ने फिल्म में Fatima Sana के लुक को जारी किया है। एक योद्घा के रोल में नजर आ रहीं फातिमा वीडियो में तीरंदाजी करती हुई दिखाई दे रही हैं। आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर फातिमा का लुक रिलीज करते हुए लिख कि इनके निशाने से बच कर रहो।

\"\"

यह 'दंगल गर्ल' Fatima Sana की आमिर खान के साथ दूसरी फिल्‍म है। फिल्‍म में फातिमा 'जाफिरा' के किरदार में नजर आने वाली हैं। जाफिरा के लुक में फातिमा तीरंदाजी करते हुए दिख रही हैं।

\"\"

इस मोशन पोस्‍टर को शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा है, 'द वॉरियर ठग! इसके निशाने से बच के रहो!!!' पोस्‍टर में फातिमा के पीछे एक किला भी नजर आ रहा है। इस पोस्‍टर के साथ ही यह भी साफ हो गया है कि आखिर Fatima Sana पिछले कुछ दिनों से आधी कटी हुई आइब्रो के साथ क्‍यों नजर आ रही थीं। दरअसल यही उनका फिल्‍म के लिए लुक है।

https://www.instagram.com/p/Bn5Y68nntHj/?utm_source=ig_embed

इससे पहले महानायक अमिताभ बच्चन का लुक जारी किया गया था। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन 'खुदाबख्श का किरदार निभाएंगे। फर्स्ट लुक में बिग बी समुद्र के बीच एक जहाज में खड़े हैं। उनका एक पैर तोप के ऊपर रखा है। एक हाथ में कटार जबकि दूसरे में अभिनेता ने तलवार थाम रखी है।

https://www.instagram.com/p/Bn24luggRfd/?utm_source=ig_embed

उन्होंने सिर पर पगड़ी पहन रखी है।अमिताभ बच्चन इसमें कबीले के सरदार लग रहे थें। बढ़ी हुई दाढ़ी और मूछों वाला यह लुक उनपर खूब जच रहा है। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' में अमिचाभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और Fatima Sana मुख्य किरदारों में होंगे। कोई शक नहीं कि यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म के तौर पर उभरेगी।

\"\"