BREAKING NEWS

शिवसेना का बीजेपी पर प्रहार, कहा- मोदी के लिए नीतीश ने खड़ा किया तूफ़ान◾28 अगस्त को महंगाई पर 'हल्ला बोल रैली' करेगी कांग्रेस, कहा - पीएम हताश है और जनता त्रस्त ◾जगदीप धनखड़ ने उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली, राजघाट जा कर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि ◾मेस का खाना देखकर रोया कॉन्स्टेबल, बोला- मिलती हैं पानी वाली दाल और कच्ची रोटियां◾बिहार में मंत्रिमंडल को लेकर RJD की नजर 'ए टू जेड' पर, मंत्रियों की सूची पर लालू लगाएंगे अंतिम मुहर ◾बिज़नेस टाइकून एलन मस्क ने टेस्ला में अपने 80 लाख शेयर बेचे, क्या फिर करने जा रहे है बड़ा धमाका ◾राजस्‍थान : गौवंश पर कहर बनकर टूटा लम्‍पी रोग, हजारों मवेशियों की मौत के बाद पशु मेलों पर रोक◾गुरुग्राम के क्लब में बाउंसर ने की लड़की से छेड़छाड़, विरोध करने पर दोस्तों से हुई मारपीट, सात लोग गिरफ्तार◾ताइवान के खिलाफ चीन की 'आक्रामकता' पर ब्रिटेन सख्त, उठाया ये कदम ◾जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सेना कैंप में घुस रहे 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद◾आज का राशिफल (11 अगस्त 2022)◾हर घर तिरंगा अभियान : शौर्य चक्र से सम्मानित सिपाही औरंगजेब की मां ने अपने घर पर फहराया 'तिरंगा'◾दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾

फिल्म भारत ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, बनी बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म

बीते दिन ईद के मौके पर सलमान खान स्टारर फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई और इस फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म को ना सिर्फ दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिला है बल्कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन भी किया है। 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म भारत सलमान खान की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है है और फिल्म ने पहले दिन ताबड़तोड़ कलेक्शन करते हुए 42.5 करोड़ की है। फिल्म ने सफलता ने नए रिकॉर्ड बनाये है। 

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी ने दर्शकों को ऐसा लुभाया की फिल्म बॉलीवुड की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गयी है। इससे पहले आमिर खान की फिल्म  'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' सबसे ज्यादा ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म है जिसने पहले दिन 50 करोड़ से अधिक का बिज़नेस किया था। 

फैंस में जहाँ एक तरफ फिल्म को लेकर जबरदस्त जोश है वहीँ क्रिटिक से भी सलमान खान की इमोशनल फिल्म भारत को शानदार रेटिंग मिली है। आपको बता दें इससे पहले सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म थी। 

फिल्म देखकर दर्शकों ने जो सोशल मीडिया पर रिस्पांस दिए है उसके मुताबिक ये फिल्म सलमान की पिछली फिल्मों से अलग हटकर एक इमोशनल  एंगल पर बनाई गई है जो फैंस के दिलों को छूने में कामयाब हो रही है। 

सलमान खान ,कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में है और अब तक के रुझान को देखकर, अनुमान लगाया जा रहा है कि यह अपने पहले वीकेंड में कम से कम 120 से 150 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी । 

जिस तरह से फैंस एक रिएक्शन आ रहे है और अगर फिल्म दर्शकों को और अधिक पसंद आती है, तो यह 300 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर सकती है और बजरंगी भाईजान, सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है के बाद ये फिल्म उपलब्धि हासिल करने वाली सलमान खान की चौथी फिल्म बन जाएगी। 

पहले ही दिन फैंस ने फिल्म भारत को किया ब्लॉकबस्टर घोषित , सलमान की जबरदस्त एक्टिंग की तारीफ