बॉलीवुड के दबंग खान की सबसे मचअवेटेड फिल्म भारत का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। सलमान खान के लुक का इस पोस्टर में बताया गया है। इस नए पोस्टर में सलमान खान के बूढ़े शख्स की तरह दिखाई दे रहे हैं। वहीं सलमान अपने इस पोस्टर में बहुत गंभीर भी दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान पहली बार बूढ़े किरदार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने पहले अपनी किसी भी फिल्म में ऐसा किरदार नहीं निभाया है।

फिल्म भारत का रिलीज हुआ नया पोस्टर

इस पोस्टर में सलमान ने ग्रे शटे एंड चेक ब्लेजर पहना हुआ है और इसमें उनके बाल, दाढ़ी और मूछें हैं जो आधे काले और सफेद हैं। सलमान खान ने इस पोस्टर में ब्लैक चशमा भी लगाया हुआ है। सलमान ने अपने इस पोस्टर में कई तरह की बातें भी कहीं गई हैं।

सलमान खान ने अपने इस नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ में कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, जितने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी में हैं। उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है #Bharat। इस पोस्टर के आते ही फिल्म भारत की रिलीज डेट भी पक्की हो गई है। बता दें कि फिल्म भारत इसी साल ईद पर यानी 5 जून को रिलीज होगी।

बता दें कि अली अब्बास जफर की फिल्म भारत 1960 के दशक से लेकर वर्तमान समय के बीच में बनाई गई है। फिल्म भारत में दिशा पटानी भी एक शानदार किरदार में नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म में तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

 फिल्म भारत को अली अब्बास जफर निर्देशित करेंगे और यह फिल्म 1947 के भारत- पाकिस्तान विभाजन के दौरान भारत के बेटे की यात्रा और उसके पिता से उनके वादे की कहानी बताई जाएगी। फिल्म भारत का ट्रेलर अप्रैल के तीसरे हफते में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान 20 साल से लेकर 60 साल के बूढ़े शख्स का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

#MeToo के जरिये प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, उनके साथ भी हो चुका है सेक्शुअल हैरसमेंट