BREAKING NEWS

कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾येद्दियुरप्पा ने किया दावा, बोले- सौ फीसदी भरोसा है कि विश्वास मत प्रस्ताव गिर जाएगा◾22 जुलाई को दोपहर 2 बजकर 43 मिनट पर लॉन्च होगा चंद्रयान-2◾सरकार कुलभूषण जाधव की सुरक्षा और जल्द भारत लाने की कोशिश जारी रखेगी : जयशंकर ◾अयोध्या मामला : SC का आदेश, 2 अगस्त से होगी सुनवाई◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ के फैसले की पकिस्तान PM इमरान ने की सराहना◾राहुल गांधी बोले- फिर उम्मीद जगी है कि जाधव एक दिन भारत लौटेंगे◾कर्नाटक : कांग्रेस विधायक रामालिंगा रेड्डी इस्तीफा लेंगे वापस, करेंगे सरकार के पक्ष में मतदान ◾कर्नाटक : कुमारस्वामी सरकार का फ्लोर टेस्ट आज◾हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾

बॉलीवुड केसरी

इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी कबीर सिंह, बॉक्स ऑफिस किंग बने शाहिद कपूर

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी । यह फिल्म तेलुगु की सुपर हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। यह फिल्म 3123 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई थी।


‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करती नजर आ रही है। फिल्म ने पहले सप्ताह में 134 करोड़ की शानदार कमाई की थी। ‘कबीर सिंह’ रिलीज के चौथे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 


चौथा हफ्ता होने के बाद भी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर राज कायम है। फिल्म ने 250 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है।


साथ ही आपको बता दें कबीर सिंह इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है। इससे पूर्व उरी :द सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर 243 करोड़ से अधिक की कमाई की है। 


गौरतलब है कि कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है। उन्होंने इसका तेलुगु वर्जन भी निर्देशित किया था।फिल्म में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल निभाया है। हिंदी के ऑफिशल रीमेक को बनाते समय निर्देशक ने उसे मूल फिल्म की तरह ही रहने दिया।


 फिल्म में शाहिद के परफॉर्मेंस की जबरदस्त प्रशंसा हो रही है। कबीर सिंह की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की लव स्टोरी है, जो पढ़ई में जीनियस है लेकिन नंबर एक का गुस्सैल है। इस गुस्से की वजह से उसकी जिंदगी में कुछ अच्छा होता है तो काफी कुछ खराब भी होता है।

कबीर सिंह ने फ़र्स्ट हाफ़ में अब तक रिलीज़ हुई सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।  जहां तक इस साल की टॉप पांच फिल्मों की बात की जाए तो कबीर सिंह के बाद  उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक  245 करोड़ के साथ दुसरे स्थान पर है और सलमान खान की फिल्म भारत  210 करोड़ के साथ तीसरे स्थान पर है। 


टॉप 3 के बाद अजय देवगन की टोटल धमाल लगभग 154 करोड़ का कलेक्शन करके चौथे स्थान पर है वहीं अक्षय कुमार की केसरी लगभग 153 करोड़ कलेक्शन करके पहली छमाही में पांचवें स्थान पर रही है। 

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन की ताबड़तोड़ इतने करोड़ की कमाई