अपने आँख मारने के विडियो से प्रिया प्रकाश वरियर रातों रात एक आम कलाकार से न सिर्फ सेलेब्रिटी बन गयी थी बल्कि पूरे भारत का नेशनल क्रश बन गयी थी। इनका विडियो इतना वायरल हुआ था की उनके डेब्यू से पहले ही फिल्म मेकर्स की लाइन उनके पास लग गयी थी।

प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो'

अब 19 वर्षीय अभिनेत्री प्रिया प्रकाश बॉलीवुड में प्रसांथ माम्बुल्ली की फिल्म श्रीदेवी बंगलो से डेब्यू के लिए तैयार है। हालाकि उनकी फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही ये फिल्म विवादों के घेरे में है और आरोप लगाए जा रहे है की इस फिल्म से लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की घटना को कैश किया जा रहा है।

प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो'

कुछ समय पहले प्रिया प्रकाश की फिल्म श्रीदेवी बंगलो का टीज़र लांच किया गया था जिसमे दिखाया गया था की अभिनेत्री के किरदार की मौत बाथटब में डूबकर होती है। फैंस ने इसे श्रीदेवी की मौत के घटनाक्रम से जोड़कर देखा था। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी फिल्म निर्माता को कानूनी नोटिस भिजवाया था।

प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो'

अब इस फिल्म का नया टीज़र लांच किया गया है जो देखने में किसी बी ग्रेड थ्रिलर फिल्म जैसा लगता है और साथ ही बेहद खराब अदाकारी का नजारा भी इसमें देखने को मिल रहा है। फैंस ने इस टीज़र को देखकर बेहद ख़राब प्रतिक्रियाएं दी है।

प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो'

1 मिनट 18 सेकंड के इस टीज़र की शुरुआत में फिल्म की मुख्य किरदार प्रिया प्रियांशु चटर्जी से पूछती है , ” तुम्हे पता है कितने लोगों ने मुझे प्रोपोज़ किया था। ” इसके बाद सबकुछ बेतरतीब तरीके से आगे बढ़ता है और फिर एक विलन जैसी खतरनाक आवाज आती है, ” साडी दुनिया तुम्हारी नंगी जिंदगी देखेगी, श्रीदेवी। ”

प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो'

फिल्म का ट्रेलर पसंद आना तो दूर है बल्कि सिर खुजलाने पर मजबूर जरूर करता है। और जो भी इस ट्रेलर को देख रहे होंगे वो ये जरूर सोचेंगे की आखिर चल क्या रहा है।

प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो'

प्रिया प्रकाश कुछ समय पहले मीडिया के सामने ये स्वीकार कर चुकी है कि फिल्म के मेकर्स दिवंगत श्रीदेवी की मौत के घटनाक्रम को कैश करने की कोशिश कर रहे है। जब उनसे पुछा गया की श्रीदेवी बंगलो की कहानी दिवंगत अभिनेत्री के ऊपर ही है तो उनका कहना था कि ये घटनाक्रम ही दर्शकों को फिल्म देखने पर मजबूर करेगा।

देखिये फिल्म श्रीदेवी बंगलो का नया टीज़र:

विडियो वायरल : क्या आकाश अंबानी ने अपनी शादी में शाहरुख़ खान की करी बेइज्जती?