BREAKING NEWS

PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे गहलोत, सचिन पायलट के समर्थकों ने की नारेबाजी◾

Kapil Sharma की फिल्म ‘Zwigato’ का फर्स्ट लुक आया सामने, इंटेंस लुक में नजर आए कॉमेडियन

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने चर्चित शो 'द कपिल शर्मा शो' के कारण लाखों करोंड़ो लोगों के चेहरे पर हंसी बिखेरते आ रहे है। उनके शो के कारण लोग खुले दिल से जमकर ठहाके लगाते है। कपिल का शो लंबे समय से टीवी से ऑफ एयर चल रहा है, लेकिन अब जल्द ही कपिल इस शो के नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी करने वाले है। कपिल अपने शो को लेकर तो सुर्खियां बटोर ही रहे है, लेकिन कपिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ज़्विगाटो' की वजह से भी चर्चा में बने हुए है।

'Zwigato' First Look: Kapil Sharma-Shahana Goswami Depict The Bitter-Sweet  Struggle Of Life In This Nandita Das Film

कपिल शर्मा की फिल्म 'ज़्विगाटो' का पहला लुक भी अब लोगों के सामने आ गया है। फिल्म के पहले लुक में कपिल शर्मा का अंदाज काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। फिल्म का एक छोटा सा क्लिप भी सामने आया है जिसे देखकर यह लग रहा है कि यह एक आम आदमी और साधारण परिवार की कहानी है। कपिल शर्मा इस फिल्म में फूड डिलीवरी राइडर के रोल में नजर रहे है। साथ ही कपिल शर्मा इसमें काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे है।  

कपिल ने खुद अपनी अपकमिंग फिल्म 'ज़्विगाटो' का पहला लुक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। यह मूवी नंदिता दास ने डायरेक्ट की है। इस फिल्म में शाहाना गोस्वामी ने कपिल की पत्नी का रोल निभाया है। अपनी फिल्म 'ज़्विगाटो' का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कपिल शर्मा लिखते है कि नंदिता दास इनिशिएटिव्स को यह अनाउंस करते हुए गर्व हो रहा है कि फिल्म 'ZWIGATO' का प्रतिष्ठित 47वें टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव  2022 में समकालीन विश्व सिनेमा में वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है।

कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर उनके फैंस और तमाम यूजर्स भी अब कमेंट करके अपनी खुशी जाहिर कर रहे है। जहां कई यूजर कपिल शर्मा को उनकी आने वाली फिल्म के लिए बधाई दे रहे है, तो वहीं कपिल के कई दोस्त भी उन्हें बधाई दे रहे है। मशहूर कॉमेडियन कीकू शारदा और राजीव ठाकुर ने भी कपिल की पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें उनकी फिल्म के लिए ढेर सारी बधाई दी है।  

कपिल शर्मा की जहां एक तरफ फिल्म आने वाली है, वहीं लंबे इंतजार के बाद 'द कपिल शर्मा शो' भी टीवी पर वापसी करने वाला है। कुछ समय पहले कपिल ने खुद इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि इस बार शो में कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते है। कपिल शर्मा शो का तो लोग बेस्रबी से इंतजार कर ही रहे है, लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा की फिल्म का पहला लुक देखकर  फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है।