BREAKING NEWS

कोविड-19 : देश में संक्रमण के मामले 18 लाख के पार, स्वस्थ होने वालों की संख्या 11.86 लाख हुई◾पीएम मोदी, राजनाथ, नड्डा ने रक्षा बंधन पर दी देशवासियों को शुभकामनाएं ◾दिल्लीः उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रक्षाबंधन की बधाई दी ◾सुशांत राजपूत मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने किया क्वारनटीन◾कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराए गए भर्ती◾विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने नए गाइडलाइन्स जारी किए ◾बिहार में बाढ़ की स्थिति और बिगड़ी, 53.67 लाख लोग बेहाल और जनजीवन बुरी तरह प्रभावित◾आईपीएल के लिए सरकार ने दी हरी झंडी, फाइनल 10 नवंबर को, चीनी प्रायोजक बरकरार ◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 4.41 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 9,509 नए केस◾ममता बनर्जी समेत अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने प्रेम और भाईचारे के त्योहार रक्षाबंधन के अवसर पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं◾तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए◾8 महीने बाद भी लटका है CAA , गृह मंत्रालय ने नियम बनाने के लिए तीन और महीने का समय मांगा◾बीते 24 घंटों में रिकॉर्ड 51,000 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, रिकवरी रेट बढ़कर हुआ 65.44 प्रतिशत◾कोरोना वायरस की चपेट में आए गृहमंत्री अमित शाह, ट्वीट कर दी जानकारी ◾राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होंगे महंत नरेंद्र गिरी, सुन्नी वक्फ बोर्ड को भी न्योता◾सुशांत सुसाइड केस : जांच में तेजी लाने के लिए पटना के सिटी SP विनय तिवारी को भेजा गया मुंबई ◾सुशांत सिंह राजपूत केस : केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने CBI जांच की मांग को बताया जायज◾गैरकानूनी तरीके से नेताओं को हिरासत में लेने पर देश के लोकतंत्र को पहुंचता है नुकसान : राहुल गांधी◾UP की कैबिनेट मंत्री कमल वरुण का कोरोना संक्रमण से निधन, CM योगी ने जताया शोक ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Forbes मैग्ज़ीन ने जारी किया टॉप 10 रिचेस्ट इंडियन सेलिब्रिटीज की सूची, जानिए कौन-कौन हैं इस सूची में

मशहूर मैग्ज़ीन फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी कर दी है और इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम इस बार दिखाई दिए है। कई नामों ने सबको हैरान करते हुए लम्बी छलांग लगाकर टॉप 10 लिस्ट में जगह बनायीं है वहीँ इस बात पर भी चर्चा खूब हो रही है की कौन किस स्थान पर है। सबसे ज्यादा चर्चा धोनी की हो रही है जो इस Forbes List लिस्ट में आठवें स्थान पर है। इस लिस्ट में नामी बॉलीवुड कलाकार से लेकर क्रिकेट जगत की हस्तियां शामिल है तो आईये नजर डालते है इस लिस्ट पर।

Forbes List top 10 richest indian celebrities

10.रणवीर सिंह - 62.63 करोड़ \बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इस Forbes List लिस्ट में 10वें स्थान पर है। फिल्म पद्मावत में अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार के बाद इनका कद बॉलीवुड में काफी बढ़ा है। 09.ऋतिक रोशन - 63.12 करोड़ \काफी समय से ह्रितिक बड़े परदे से गायब है पर कमाई के मामले में पीछे नहीं है। इस Forbes List लिस्ट में इन्हे नौवां स्थान प्राप्त हुआ है। 08.एमएस धोनी - 63.77 करोड़ \माही यानी महेंद्र सिंह धोनी इस लिस्ट में आठवें स्थान पर है और इनके रुतबे और कमाई के बारे में सब जानते है है। 07.प्रियंका चोपड़ा - 68 करोड़ \बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा कमाई के मामले में टॉप 10 Forbes List लिस्ट में अकेली महिला है। 06.आमिर खान - 68.75 करोड़ \बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस Forbes List लिस्ट में छठे स्थान पर है और बॉक्स ऑफिस की कमाई में भी ये सबको टक्कर दे रहे है।
05.सचिन तेंदुलकर - 82.50 करोड़
\ब्रांड एंडोरमेन्ट्स से तगड़ी कमाई करने वाले सचिन तेंदुलकर इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर है। 04.अक्षय कुमार - 98.25 करोड़ \बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्की कमाई के मामले में सबको अच्छी खासी टक्कर दे रहे है और इस Forbes List लिस्ट में चौथे स्थान पर है। 03.विराट कोहली - 100.72 करोड़ \भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट का बल्ला और कमाई दोनों खूब कमाल दिखा रहे है। विराट के पास खेल के अलावा विज्ञापनों से जबरदस्त इनकम है। 02.शाहरुख खान - 170.50 करोड़ \बॉलीवुड के बादशाह इस Forbes List लिस्ट में दुसरे स्थान पर है और उनके नाम और काम की तारीफ तो दुनिया भर में होती है। 01.सलमान खान - 232.83 करोड़ \इस लिस्ट में पहला स्थान पाया है बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने, 232.83 करोड़ के साथ सबसे ज्यादा कमाई करके उन्होंने इस Forbes List लिस्ट में अपनी दबंगई खूब दिखाई है । अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।