BREAKING NEWS

दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव◾कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट◾अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾

Forbes मैग्ज़ीन ने जारी किया टॉप 10 रिचेस्ट इंडियन सेलिब्रिटीज की सूची, जानिए कौन-कौन हैं इस सूची में

मशहूर मैग्ज़ीन फोर्ब्स ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी कर दी है और इस लिस्ट में कई चौंकाने वाले नाम इस बार दिखाई दिए है। कई नामों ने सबको हैरान करते हुए लम्बी छलांग लगाकर टॉप 10 लिस्ट में जगह बनायीं है वहीँ इस बात पर भी चर्चा खूब हो रही है की कौन किस स्थान पर है। सबसे ज्यादा चर्चा धोनी की हो रही है जो इस Forbes List लिस्ट में आठवें स्थान पर है। इस लिस्ट में नामी बॉलीवुड कलाकार से लेकर क्रिकेट जगत की हस्तियां शामिल है तो आईये नजर डालते है इस लिस्ट पर।

Forbes List top 10 richest indian celebrities

10.रणवीर सिंह - 62.63 करोड़ \बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इस Forbes List लिस्ट में 10वें स्थान पर है। फिल्म पद्मावत में अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार के बाद इनका कद बॉलीवुड में काफी बढ़ा है। 09.ऋतिक रोशन - 63.12 करोड़ \काफी समय से ह्रितिक बड़े परदे से गायब है पर कमाई के मामले में पीछे नहीं है। इस Forbes List लिस्ट में इन्हे नौवां स्थान प्राप्त हुआ है। 08.एमएस धोनी - 63.77 करोड़ \माही यानी महेंद्र सिंह धोनी इस लिस्ट में आठवें स्थान पर है और इनके रुतबे और कमाई के बारे में सब जानते है है। 07.प्रियंका चोपड़ा - 68 करोड़ \बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा कमाई के मामले में टॉप 10 Forbes List लिस्ट में अकेली महिला है। 06.आमिर खान - 68.75 करोड़ \बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस Forbes List लिस्ट में छठे स्थान पर है और बॉक्स ऑफिस की कमाई में भी ये सबको टक्कर दे रहे है।
05.सचिन तेंदुलकर - 82.50 करोड़
\ब्रांड एंडोरमेन्ट्स से तगड़ी कमाई करने वाले सचिन तेंदुलकर इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर है। 04.अक्षय कुमार - 98.25 करोड़ \बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्की कमाई के मामले में सबको अच्छी खासी टक्कर दे रहे है और इस Forbes List लिस्ट में चौथे स्थान पर है। 03.विराट कोहली - 100.72 करोड़ \भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट का बल्ला और कमाई दोनों खूब कमाल दिखा रहे है। विराट के पास खेल के अलावा विज्ञापनों से जबरदस्त इनकम है। 02.शाहरुख खान - 170.50 करोड़ \बॉलीवुड के बादशाह इस Forbes List लिस्ट में दुसरे स्थान पर है और उनके नाम और काम की तारीफ तो दुनिया भर में होती है। 01.सलमान खान - 232.83 करोड़ \इस लिस्ट में पहला स्थान पाया है बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने, 232.83 करोड़ के साथ सबसे ज्यादा कमाई करके उन्होंने इस Forbes List लिस्ट में अपनी दबंगई खूब दिखाई है । अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।