BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

बॉलीवुड केसरी

Forbes Women Summit 2018 : Priyanka Chopra का यह रूप देखकर फैंस ने किया ट्रोल

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी Priyanka Chopra के एबीसी का शो क्वांटिको जल्द ही खत्म होने जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के शो क्वांटिको केतीन सीजन आ चुके हैं जो कि तीनों ही बहुत सफल साबित रहे हैं।

\

लेकिन अब भविष्य में इस शो के नए सीजन की आने की कोई उम्मीद नहीं जताई जा रही है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा के लिए हॉलीवुड में काम की कोई कमी नहीं है। प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ए किड लाइक जेक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है।

\
मेट गाला 2018 के रेड कारपेट पर छाई थी Priyanka Chopra
\

Priyanka Chopra आजकल अपनी नई हॉलीवुड फिल्म इज नॉट रोमांटिक की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हुए मेट गाला 2018 में अपने हेवीवेट ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आईं थीं।

https://www.instagram.com/p/BihZIcJAu6O/?utm_source=ig_embed
Priyanka Chopra कर रही हैं निक जोनास को डेट
\

Priyanka Chopra का आजकल अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में प्रियंका और निक को कई पार्टियों और कार्यक्रमों में देखा गया है।

\

निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पंसद और उनपर टिप्पणी करते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से उन दोनों के फैंस को उनके बारे में बात करने का एक ओर मौका मिल गया है।

https://www.instagram.com/p/BkMPEqAh_PZ/?utm_source=ig_embed
निक जोनास Priyanka Chopra के स्टाइल के बहुत बड़े फैन हैं
\

निक जोनास को देखने से ऐसा लगता है वह प्रियंका चोपड़ा के स्टाइल स्टेटमेंट और ऐटिटूड के बहुत बड़े फैन हो गए हैं। हालांकि प्रियंका कुछ समय के लिए निक से दूर होकर 2018 फोब्र्स वोमेन समिट में शिरकत की है जो न्यूयॉर्क में हो रहा है।

\
Priyanka Chopra एक बार फिर से अपनी ड्रेस से हुई ट्रोल
\

हालांकि प्रियंका चोपड़ा की ऊपर दोनों ही ड्रेसस लोगों को खास प्रभावित नहीं कर पार्ई और इसकी वजह से वह ट्रोल हो गईं।

\
\
 
3\
4\
5\

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करे