BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾

Forbes Women Summit 2018 : Priyanka Chopra का यह रूप देखकर फैंस ने किया ट्रोल

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी Priyanka Chopra के एबीसी का शो क्वांटिको जल्द ही खत्म होने जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के शो क्वांटिको केतीन सीजन आ चुके हैं जो कि तीनों ही बहुत सफल साबित रहे हैं।

\

लेकिन अब भविष्य में इस शो के नए सीजन की आने की कोई उम्मीद नहीं जताई जा रही है। हालांकि प्रियंका चोपड़ा के लिए हॉलीवुड में काम की कोई कमी नहीं है। प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ए किड लाइक जेक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है।

\
मेट गाला 2018 के रेड कारपेट पर छाई थी Priyanka Chopra
\

Priyanka Chopra आजकल अपनी नई हॉलीवुड फिल्म इज नॉट रोमांटिक की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हुए मेट गाला 2018 में अपने हेवीवेट ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आईं थीं।

https://www.instagram.com/p/BihZIcJAu6O/?utm_source=ig_embed
Priyanka Chopra कर रही हैं निक जोनास को डेट
\

Priyanka Chopra का आजकल अमेरिकी गायक निक जोनास के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में प्रियंका और निक को कई पार्टियों और कार्यक्रमों में देखा गया है।

\

निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पंसद और उनपर टिप्पणी करते हुए देखा गया है। जिसकी वजह से उन दोनों के फैंस को उनके बारे में बात करने का एक ओर मौका मिल गया है।

https://www.instagram.com/p/BkMPEqAh_PZ/?utm_source=ig_embed
निक जोनास Priyanka Chopra के स्टाइल के बहुत बड़े फैन हैं
\

निक जोनास को देखने से ऐसा लगता है वह प्रियंका चोपड़ा के स्टाइल स्टेटमेंट और ऐटिटूड के बहुत बड़े फैन हो गए हैं। हालांकि प्रियंका कुछ समय के लिए निक से दूर होकर 2018 फोब्र्स वोमेन समिट में शिरकत की है जो न्यूयॉर्क में हो रहा है।

\
Priyanka Chopra एक बार फिर से अपनी ड्रेस से हुई ट्रोल
\

हालांकि प्रियंका चोपड़ा की ऊपर दोनों ही ड्रेसस लोगों को खास प्रभावित नहीं कर पार्ई और इसकी वजह से वह ट्रोल हो गईं।

\
\
 
3\
4\
5\

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करे