BREAKING NEWS

थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾चिदंबरम ने पहले ही दिन जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया: प्रकाश जावड़ेकर◾अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन हैं PM मोदी, सरकार को नहीं कोई खबर : चिदंबरम ◾रेपो दर में नहीं हुआ कोई बदलाव, RBI ने GDP ग्रोथ अनुमान घटाकर किया 5 फीसदी◾वायनाड में बोले राहुल- PM मोदी और अमित शाह ‘काल्पनिक’ दुनिया में जी रहे हैं इसलिए देश संकट में है◾जेल से बाहर आते ही एक्शन में दिखे चिदंबरम, संसद परिसर में मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन◾प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने के फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए◾

बॉलीवुड केसरी

अपनी पहली ही फिल्म से तहलका मचाने वाली ये एक्ट्रेस नहीं उठाती रितिक तक का फोन

 jvbgyuj

18 अक्टूबर 1984 को मुंबई में जन्मी फ्रीडा पिंटो बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना झंडा बुलंद करने वाली एक्ट्रेसेस  की लिस्ट में शुमार हैं। एक्ट्रेस  ने अपने कैरियर की शुरूआत फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर से की थी। वैसे तो फ्रीडा सिर्फ अपनी मां के कहने पर ही शो बिजनेस में आई थी लेकिन आज वो समय है जब यह पूरी दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रही हैं। 

खास बात यह है थोड़े से समय में मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में इन्होंने बड़ा नाम हासिल किया है। फ्रीडा की पहली ही फिल्म ने 8 ऑस्कर जीत दुनिया भर में आग लगा दी थी। फ्रीडा फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आइए देखें उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें। 

फ्रीडा ने स्लमडॉग मिलेनियर के बाद तृष्णा,डेजर्ट डांसर,मोगली,लव सोनिया जैसी तमाम फिल्मों में शानदार एक्टिंग का प्रदर्शन किया है।

एक समय ऐसा भी आया जब रितिक रोशन ने फ्रीडा की साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म में उनका डेजर्ट डांसर देखी तो वह अभिनेत्री के फैन हो गए थे। 

इतना ही नहीं रितिक रोशन ने ट्वीट करके फ्रीडा की तारीफ भी की इसके साथ ही उन्होंने लिखा मैं उनकी एक्टिंग और डांस का फैन हो गया हूं। मैं उन्हें फोन कर पर्सनली बधाई देना चाहता हूं,लेकिन वो मेरा फोन नहीं उठाती हैं। 

फ्रीडा का परिवार मेंग्लोरीयन कैथोलिक मूल का है और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा  की वह पूरी तरह से शुद्ध भारती  हैं, लेकिन उनका परिवार कैथोलिक है।

फ्रीडा पिंटो ने चुइंगगम, स्कोडा, वोडाफोन भारत, एयरटेल जैसे जानेमाने उत्पादनों के लिए टीवी और प्रिंट विज्ञापनों में भी काम किया। वैसे काफी काम लोग जानते हैं कि फ्रीडा भारतीय शास्त्रीय नृत्य के विभिन्न रूपों के साथ साथ साल्सा में भी परफेक्ट हैं। 

फ्रीडा पिंटो ने फिल्मों में डेब्यू से पहले  चार साल तक मॉडलिंग की। उन्होंने एक अंग्रेजी अंतरराष्ट्रीय ट्रेवल शो के लिए एंकरिंग भी की।