BREAKING NEWS

आज का राशिफल (21 सितम्बर 2020)◾शशि थरूर ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना , कहा - सरकार को संकट में 'चेहरा छिपाने' का मौका मिला है◾IPL-13 : रबाडा की घातक गेंदबाजी, दिल्ली कैपिटल ने सुपर ओवर में मारी बाजी◾लोकसभा ने देर रात 40 मिनट में चार विधेयक किये पारित ◾अलकायदा आतंकी साजिश के मुख्य आरोपी मुर्शिद हसन ने दक्षिण, पूर्वी भारत में कई जगहों की यात्रा की : NIA◾भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच छठे दौर की बातचीत कल, पहली बार विदेश मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी होंगे शामिल◾कृषि बिल: राहुल गांधी बोले- सरकार ने कृषि विधेयकों के रूप में किसानों के खिलाफ मौत का फरमान निकाला◾राज्यसभा में विपक्ष के अमर्यादित आचरण पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले- सदन में विपक्षी सदस्यों का आचरण शर्मनाक◾ IPL-13: स्टोइनिस की 21 गेंदों में 53 रनों की तूफानी पारी की बदौलत दिल्ली ने पंजाब के सामने 153 रनों का रखा लक्ष्य◾महाराष्ट्र : 24 घंटे में संक्रमण से 455 और मरीजों की मौत, 20 हजार से अधिक नए मामलें◾रामविलास पासवान ICU में भर्ती, बेटे चिराग ने लिखा भावुक पत्र◾पांच राज्यों में कोरोना के 60 % मामलें सक्रिय, 52 प्रतिशत नए केस : स्वास्थ्य मंत्रालय◾राज्यसभा में पास हुआ कृषि बिल असंवैधानिक और किसानों के खिलाफ : कांग्रेस◾कोविड-19 : उत्तर प्रदेश में संक्रमण के 5809 नए मामलें की पुष्टि, 94 और मरीजों की मौत◾कृषि विधेयकों के खिलाफ प्रदर्शनों के चलते दिल्ली की सीमाओं पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात◾राज्यसभा में कृषि बिल पास होने से नाराज विपक्ष उपसभापति के खिलाफ लाया अविश्वास प्रस्ताव◾कृषि बिल पास होने पर बोले PM मोदी-आज का दिन भारत के लिए ऐतिहासिक◾बिल पास होने पर बोले नड्डा, मोदी सरकार ने पिछले 70 वर्षों के अन्याय से किसानों को कराया मुक्त◾विपक्ष के हंगामे के बीच राज्यसभा में पास हुए केंद्र सरकार के कृषि बिल◾कृषि बिल को लेकर राज्यसभा में घमासान, TMC सांसद ने स्पीकर के आगे फाड़ी रूल बुक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आर्यन खान से लेकर कृष्णा श्रॉफ तक, कुछ ऐसे स्टारकिड्स को एक्टिंग से भागते है दूर

आजकल जितने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मशहूर है उतना ही स्टारडम बॉलीवुड स्टारकिड्स का भी है।  सोशल मीडिया पर बहुत सारे स्टारकिड्स आये दिन ट्रेंडिंग टॉपिक में होते है।  अक्सर उम्मीद की जाती है कि स्टारकिड बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाएंगे क्योंकि इस फील्ड में उनके काफी सपोर्ट मिलेगा पर ऐसा नहीं है।  आज हम आपको कुछ ऐसे स्टारकिड्स के बारे में बता रहे है जो मजबूत बैकग्राउंड और टैलेंट होने के बावजूद एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहते। 

आर्यन खान


शाहरुख़ खान के बड़े बेटे और सबसे मशहूर स्टारकिड्स में से एक आर्यन खान को लेकर ये कयास काफी समय से लगाए जा रहे है कि वो बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू करेंगे पर हाल ही में शाहरुख़ ने खुलासा किया किया है कि आर्यन की एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है और ना ही ऐसा कोई प्लान है। शाहरुख़ ने कहा उसे लगता है उसकी तुलना हमेशा अपने पिता से की जायेगी। 

नव्या नवेली नंदा



बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की नातिन का परिवार बॉलीवुड में स्थापित है पर उन्होंने भी अपनी मां की तरह एक्टिंग से दूरी बना रखी है। घर में इतनी प्रतिभा के बावजूद, इस स्टार किड की ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने की कोई योजना नहीं है। नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा ने भी कहा था कि उनकी बेटी को अभिनय में कोई खास दिलचस्पी नहीं है।

न्यासा देवगन


काजोल और अजय देवगन जैसे प्रतिभाशाली माता-पिता की बेटी न्यासा का भी बॉलीवुड में एक्टिंग करियर बनाने का कोई विचार नहीं है। ये सिंगापुर में एशिया के प्रतिष्ठित यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज में पढाई कर रही है। अजय देवगन का भी कहना है कि अभी न्यासा का ऐसा कोई विचार नहीं है पर आगे वो कुछ सोचे तो बात अलग है। 

कृष्णा श्रॉफ


जहां टाइगर श्रॉफ कैमरे के सामने नाम कमा रहे हैं, वहीं उनकी बहन कृष्णा को एक्टिंग में कोई खास दिलचस्पी नहीं है। कृष्णा का कहना है , 'मैं खुद को लेकर काफी क्लियर हूं ऑर्डर मुझे नहीं लगता की में कैमरा फेस कर सकती हूं। मैं काफी रवसेर्वे किस्म की इंसान हूं। हालांकि उन्होंने टाइगर श्रॉफ की 'मुन्ना माइकल' में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

इरा खान


आमिर खान की बेटी इरा खान भी एक्टिंग के क्षेत्र में अपना करियर नहीं बनाना चाहती और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ' मैं एक्टिंग के लिए नहीं बानी हूं , मैं काफी शर्मीली हूं और कैमरा फेस करना मेरे बस की बात नहीं है। आमिर का कहना है कि उनकी बेटी अपने फैसले अपनी मर्जी से लेने के लिए स्वतंत्र अहइ और वो जिस क्षेत्र में चाहे अपना करियर बना सकती है , उन्हें बेहद ख़ुशी होगी। 

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने किया बड़ा खुलासा, कहा - रणबीर कपूर से होती है बेहद जलन