BREAKING NEWS

ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.40 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾इंडोनेशिया के विश्वविद्यालय में पढ़ाया जाएगा भाजपा का इतिहास ◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे राष्ट्रपति ट्रम्प ◾तंबाकू सेवन की उम्र बढ़ाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार ◾TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾

ऋतिक से लेकर करीना तक, ये पांच बॉलीवुड सितारे 2020 में बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे करेंगे

साल 2019 अपने अंतिम चरण में है और दुनिया भर के लोग बेसब्री से नए साल 2020 का इंतजार कर रहे है। कुछ बॉलीवुड सितारों के लिए भी ये आने वाला साल बेहद खास होने वाला है। जी है, आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे है जिन्हे साल 2020 में इंडस्ट्री में पूरे 20 साल हो जायेंगे। इन सितारों ने साल 2000 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

1.ऋतिक रोशन : 

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने साल 2000 में फिल्म 'कहो ना प्यार है' के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर के फिल्मफेयरअवार्ड मिला था। फिज़ा, कोई मिल गया , कृष, धूम- 2, काबिल और सुपर 30 जैसी फिल्मों से ऋतिक ने साबित किया है कि वो हर चुनौती भरे किरदार को निभाने में कितने सक्षम है।  

2.अमीषा पटेल : 

अमीषा पटेल ने साल 2000 में ऋतिक के साथ फिल्म 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था और उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था। इसके बाद अमीषा ने सनी देओल, सलमान खान , सैफ अली खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर की है। 

3.करीना कपूर खान : 

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार करीना ने अपनी बहन करिश्मा को फॉलो करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के बल पर धाक जमाई है। करीना ने साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने लम्बे करियर में कई सारी बड़ी हिट फिल्में दी है और अब भी वो बॉलीवुड की डिमांडिंग अभिनेत्रियों में शुमार है। 

4.अभिषेक बच्चन : 

अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में करीना कपूर के ऑपोज़िट फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की थी। शुरुआत में कामयाबी नहीं मिली पर अभिषेक अब तक अपने स्टारडम को मेन्टेन करने में सफल रहे है। 

5.उदय चोपड़ा : 

उदय चोपड़ा ने साल 2000 में शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में कदम रखा था।  बतौर सोलो हीरो उदय चोपड़ा कुछ खास सफल नहीं रहे हैं पर धूम फ़्रेंचाइज़ में उनके किरदार को काफी पसंद किया  गया। अब उदय चोपड़ा फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े है। 

शराब के नशे में कपिल शर्मा ने की थी इस मराठी एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी, फिर मांगनी पड़ी थी माफ़ी