BREAKING NEWS

ऑड-ईवन योजना विस्तार पर निर्णय सोमवार को : केजरीवाल ◾कश्मीर में हालात हो रहे सामान्य, हिरासत से नेताओं को रिहा किया जाएगा, समयसीमा तय नहीं : गृह मंत्रालय ◾शिवसेना 25 सालों तक राज करेगी : संजय राउत ◾भाजपा ने कांग्रेस मुख्यालय पर लगाए नारे, राहुल ने क्या किया, देश को किया शर्मसार◾शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस सरकार कार्यकाल पूरा करेगी : पवार ◾शीतकालीन सत्र के लिए सरकार के एजेंडा में नागरिकता विधेयक ◾कश्मीर में आतंकियों एवं शहरी नक्सलियों के खिलाफ प्रभावी एवं निर्णायक कार्रवाई करे सीआरपीएफ : शाह ◾पाकिस्तान अगर भारत से अच्छे संबंध चाहता है तो वांछित भारतीय अपराधियों को सौंपे : जयशंकर ◾बाबरी मस्जिद के पास रहने वाले परिवार ने खोलीं अयोध्या विवाद की परतें ◾दिल्ली -NCR में प्रदूषण पर बैठक से सांसद गंभीर और शीर्ष अधिकारी गैरहाजिर रहे ◾दिल्ली की जिला अदालतों में वकीलों की हड़ताल खत्म ◾CJI गोगोई ने सेवानिवृत्त होने से पहले अयोध्या पर फैसले के साथ इतिहास के पन्नों में नाम दर्ज कराया ◾प्रधानमंत्री ने प्रदूषण की ‘आपात स्थिति’ पर मुख्यमंत्रियों के साथ कितनी बैठकें कीं?: कांग्रेस ◾दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए सभी एजेंसियों को साथ मिलकर काम करना होगा : जावड़ेकर ◾प्रदूषण पर संसदीय समिति की बैठक में नहीं आने पर गंभीर की सफाई◾महाराष्ट्र : चन्द्रकांत पाटिल बोले- भाजपा के पास 119 विधायकों का समर्थन, जल्दी ही सरकार बनाएंगे◾TOP 20 NEWS 15 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾प्रियंका गांधी बोली- भाजपा सरकार भी डींगें हांकने के लिए डाटा छिपाने में लगी है◾प्रदूषण को लेकर SC ने 4 राज्यों के चीफ सेक्रेटरी को किया तलब, कहा- ऑड-ईवन स्थायी समाधान नहीं◾INX मीडिया : दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की चिदंबरम की जमानत याचिका ◾

बॉलीवुड केसरी

शाहिद कपूर से लेकर रणवीर तक, ये बॉलीवुड अभिनेता बन चुके है परदे पर धांसू क्रिकेटर

भारत में क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है बल्कि एक जूनून है और बॉलीवुड इस बात को खूब परखता है। फैंस भी अपने पसंदीदा क्रिकेटरों पर बनी फ़िल्में और ऐतिहासिक पलों को सिल्वर स्क्रीन पर  देखना काफी पसंद करते है। जल्द ही अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म 83 में नजर आने वाले है, जिसमे वो कपिल देव का किरदार निभा रहे है।  इसके बाद शाहिद कपूर भी फिल्म जर्सी की रीमेक में क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। आईये देखते है क्रिकेटर का किरदार निभाने की लिस्ट में कौन कौन से नाम शामिल है।

शाहिद कपूर : 

कबीर सिंह के बाद शाहिद तेलुगु हिट फिल्म जर्सी की रीमेक में एक क्रिकटर का किरदार निभाने जा रहे है। गौतम तिंनानुरी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 28 अगस्त, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

रणवीर सिंह : 

कबीर सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे है।  ये फिल्म साल 1983 में भारत वर्ल्ड कप जीतने की कहानी को परदे पर उतारेगी। 

सुशांत सिंह राजपूत : 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बायोपिक ‘MS Dhoni: The Untold Story’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और सुशांत ने इस फिल्म में धोनी का किरदार निभाकर सबका दिल जीत लिया था। 

श्रेयस तलपड़े : 

साल 2005 में नागेश कुक्कुनूर के निर्देशन में बनी फिल्म इक़बाल में श्रेयस तलपड़े ने दिव्यांग लड़के का किरदार निभाया था जो क्रिकेटर बनना चाहता है। फिल्म में क्रिकटर कपिल देव ने भी कैमियो किया था। 

अक्षय कुमार :

 निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक तेज गेंदबाज का किरदार निभाया था, जो अपने पिता द्वारा दी गयी आत्महत्या की धमकी के बाद क्रिकेट खेलना छोड़ देता है। बाद में वो किस तरह कामयाब कमबैक करता है, यही फिल्म की कहानी है। 

इमरान हाशमी : 

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर बनी इस फिल्म में इमरान हाश्मी ने अज़हर का किरदार निभाया था। फिल्म की कहानी मैच फिक्सिंग प्रकरण में अज़हर के निर्दोष होने और उनकी निजी जिंदगी पर आधारित थी।  

Video - सिंगर नेहा कक्कड़ ने गाये भोजपुरी गाने , लॉलीपॉप लागिलू पर पब्लिक हो गयी बेकाबू