BREAKING NEWS

कोझीकोड में हुए विमान हादसे पर PM मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख, कहा- हादसे से व्यथ‍ित हूं◾केरल के कोझीकोड एयरपोर्ट पर रनवे से फिसला विमान, दो हिस्सों में टूटा, पायलट और को-पायलट समेत 17 लोगों की मौत◾महाराष्ट्र में कोरोना से 300 लोगों की मौत, 10483 नए मामले की पुष्टि◾सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की याचिका में पक्षकार बनने के लिये केन्द्र ने न्यायालय में दी अर्जी◾असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ अवमानना कार्यवाही को लेकर SC में याचिका दायर ◾दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,192 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.42 लाख के पार ◾केरल में भूस्खलन की घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जताया दुख, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राहत बचाव कार्य में मदद करने की अपील की◾सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, लखनऊ मेदांता अस्पताल में भर्ती◾देश में 24 घंटे के भीतर कोरोना से 49 हजार 769 मरीज हुए ठीक, मृत्यु दर घटकर 2.05 % हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय◾यूपी में 24 घंटे में कोरोना से 63 लोगो की मौत, 4404 नए मामले◾मुझे नहीं, सुशांत मामले की जांच को किया गया था क्वारंटाइन : IPS विनय तिवारी◾शपथ ग्रहण के बाद बोले उपराज्यपाल सिन्हा-अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद मुख्यधारा में आया J&K◾CM केजरीवाल ने दिल्ली में इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी का किया ऐलान◾केरल में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात, इडुक्की में भूस्खलन से 5 लोगों की मौत ◾सुशांत सुसाइड केस : रिया चक्रवर्ती ED के सामने हुई पेश, एजेंसी ने मोहलत देने से किया इंकार◾नई शिक्षा नीति : PM मोदी- 'हाऊ टू थिंक' पर दिया जा रहा है बल, नए भारत की फाउंडेशन की एक कोशिश◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 62538 नए मरीजों का रिकॉर्ड, संक्रमितों का आंकड़ा 20 लाख के पार◾कोरोना को लेकर राहुल का केंद्र पर वार- देश में '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'◾अमेरिका में कोरोना का कहर बरकरार, पॉजिटिव मामलों की संख्या 48 लाख के पार ◾विश्व में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 90 लाख के पार, सवा सात लाख के करीब लोगों की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

6 नयी वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के साथ साथ ये है बिग बॉस सीजन 13 की फुल एंड फाइनल लिस्ट

बिग बॉस सीजन 13 रोजाना नए नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है और इस हफ्ते वीकेंड का वॉर के साथ साथ शो में पहले फिनाले का आयोजन भी होने जा रहा है।  शो में 6 नए वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। साथ ही बिग बॉस के घर के कुछ कंटेस्टेंट को एलिमिनेट भी किया जायेगा। आज हम आपके लिए बिग बॉस के नए वाइल्ड कार्ड एंट्री से लेकर अन्य सदस्यों की पूरी लिस्ट लाये है। 

1. शेफाली जरीवाला : 



पॉप रीमिक्स सांग कांटा लगा से रातोंरात शोहरत पाने वाली शेफाली जरीवाला बूगी वूगी,  नच बलिये जैसे रियलिटी शो के बाद अब बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रही है। मीत ब्रदर्स सिंगर हरमीत से शादी करने के बाद उनका तलाक हो गया था और फिर साल 2014 में उन्होंने टीवी एक्टर पराग त्यागी से शादी की है। 

2.तहसीन पूनावाला


तहसीन एक टीवी शो होस्ट, राजनीतिक विश्लेषक, कलुमनिस्ट, उद्यमी और फिटनेस रेजीम हैं। वह एक टेड-एक्स स्पीकर और एक लाइफ कोच भी है। वह महाराष्ट्र के पूर्व कांग्रेस सचिव शहजाद पूनावाला के बड़े भाई हैं। वह कथित तौर पर इस बिग बॉस सीजन की सबसे ज्यादा फीस पाने वाले प्रतियोगी भी है। 

3.हिंदुस्तानी भाऊ


विकास पाठक उर्फ ​​हिंदुस्तानी भाई सोशल मीडिया पर सबसे प्रसिद्ध वायरल चेहरों में से एक है। भाऊ के कई वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल होते हैं। आगामी एपिसोड के हाल ही में जारी प्रोमो में, संजय दत्त ने सलमान खान को हिंदुस्तानी भाई के लिए शुभकामनाएं दीं।

4. केसरी लाल यादव


केसरी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के प्रसिद्ध नामों में से एक है और उन्होंने न केवल फिल्मों में अभिनय किया है, बल्कि एक गायक के रूप में भोजपुरी फिल्मों में भी अपनी आवाज दी है। बिग बॉस में उनकी भी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है।

5.हिमांशी खुराना


पंजाब की रहने वाली हिमांशी पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस  हैं। उन्होंने पंजाबी फिल्म सड्डा हक में अपने अभिनय के लिए जाना जाता है। वह कई पंजाबी सिंगल्स का हिस्सा रही हैं। BB13 की सदस्य शहनाज़ गिल के साथ उनकी दुश्मनी किसी से छिपी नहीं है । हिमांशी ने शहनाज पर बॉडी शेमिंग करने का आरोप लगाया है। हिमांशी बिग बॉस की वाइल्ड कार्ड एंट्री होंगी। 

6.अरहान खान


अरहान को रश्मि देसाई का कथित प्रेमी बताया जा रहा है पर अब तक दोनों में से किसी से अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक रूप से स्वीकार नहीं किया है। बिग बॉस में दोनों की शादी की बात भी सामने आयी पर अरहान ने इस खबर को सिरे से नकार दिया। अरहान भी बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस का सदस्य बनेंगे। 

7.रश्मि देसाई 



दिल से दिल तक एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कभी दुश्मन कभी दोस्ती के लिए चर्चा में है। अब अरहान के गघर में एंट्री करने के बाद मामला दिलचस्प हो सकता है।  

8.सिद्धार्थ शुक्ला



सिद्धार्थ बिग बॉस में एक एंग्री मैन की भूमिका में नजर आ रहे है और अब तक घर के उनकी कई सदस्यों से लड़ाई हो चुकी है। शहनाज़ गिल के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है। 

9.शहनाज़ गिल 


10.शहनाज़ गिल ने अब तक घर में अपने व्यवहार और बबली वाइब्स से दर्शकों का दिल जीता है। वो घर के सदस्यों में ना सिर्फ दर्शकों की बल्कि सलमान खान की भी फेवरेट के रूप में उभरी है। 

11.पारस छाबड़ा



ये अब तक बिग बॉस में प्लेयर ऑफ़ द सीजन साथ ही इन्हे काफी फीमेल अटेंशन भी मिला है। अब तक पारस घर में खुद को मजबूती से सुरक्षित करने में कामयाब रहे है। 

12.देवोलीना भट्टाचार्जी


साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस अब तक बिग बॉस में एक बैलेंस गेम खेलती दिखी है। देखना दिलचस्प होगा की वाइल्ड कार्ड एंट्री आने के बाद घर में उनका क्या होता है। 

13.आरती सिंह


 

आरती सिंह अब तक बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मजबूती से खड़े होकर आगे बढ़ रही है।  कई मौकों पर वो बेहद गुस्से में आयी और अपने लिए स्टैंड लेने में वो जरा भी पीछे नहीं रही। 

14.असीम रिआज़ 


असीम रिआज़ बिग बॉस के घर में एक पोस्टर बॉय की छवि पेश कर रहे है। गुस्से के साथ क्यूटनेस भी असीम के गेम को मजबूती से आगे बढ़ा रही है।  

15.माहिरा शर्मा : 



बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही माहिरा पारस की तरफदारी करती नजर आयी है और पारस ने भी हर बार माहिरा का बचाव किया है। लेकिन सलमान ने खुलासा किया की पब्लिक वोटिंग में माहिरा टॉप 6 में जग्गाह बनाने में नाकामयाब रही है। 

16.शेफाली बग्गा 



मीडिया पर्सनालिटी शेफाली बग्गा अब तक किसी की साइड लेकर नहीं हेली है और पूरे कॉंफिडेंट के साथ शो में आगे बढ़ रही है। शहनाज़ से उनकी तल्खी शो में बढ़ी थी और वो माफ़ी मंगवाने पर भी स्टैंड ले चुकी है। 

17.दिलजीत कौर 



गुड्डन एक्ट्रेस दिलजीत कौर बिग बॉस के घर से बाहर होने वाली पहली सदस्य थी। शो के प्रीमियर पर वो सबसे मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रही थी पर ऐसा हुआ नहीं। 

18.कोएना मित्रा



साकी गर्ल कोएना घर से एविक्ट होने वाली दूसरी सदस्य बानी और घर से बाहर होने पर वो इस निर्णय पर काफी चिल्लाई भी थी। उन्होंने सलमान खान पर गलत लोगों का साथ देने का भी आरोप लगाया। 

19.अबू मालिक 


म्यूज़िक कंपोज़र अबू मलिक को 22 तारीख को घरवालों ने घर से बेदखल कर दिया। उन्हें लगा कि शो में उनकी दिलचस्पी कम होने के कारण वह घर में रहने लायक नहीं हैं।

20.सिद्धार्थ शुक्ला



महिलाओं पर अभद्र टिपण्णी करने पर सिद्धार्थ को अचानक मिड वीक में ही एविक्शन का शिकार होना पड़ा। वो घर में सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले सदस्य रहे। 

 

KBC - 25 लाख के सवाल पर शो छोड़ने वाले कंटेस्टेंट ने 'कंप्यूटर जी' पर ही कसा तंज, जानिए क्या कहा