BREAKING NEWS

रामचरितमानस विवाद: VHP की सपा व राजद की मान्यता रद्द करने की मांग, सीईसी से मिलने का समय मांगा◾कांग्रेस के नेतृत्व वाली विपक्षी दलों ने Adani group के मामले में JPC जांच की मांग की◾मनीष सिसोदिया ने कहा- LG वीके सक्सेना के दखल की वजह से दिल्ली सरकार शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए विदेश नहीं भेज पा रही◾पाकिस्तान में बलूचिस्तान के लासबेला में भूकंप के झटके महसूस किए गए◾बिहार में बड़ा रेल हादसा : दो हिस्सों में बटी सत्याग्रह एक्सप्रेस, बाल-बाल बचे यात्री◾अडानी पर हमलावर हुआ विपक्ष, पवन खेड़ा ने कहा- PM मोदी ने एक गुब्बारा फुलाया और वो फुस्स हो गया◾ईंट निर्माता संघ ने उठाया बड़ा कदम, बिहार के 450 सरकारी विद्यालयों में लड़कियों के लिए बनवाएगा शौचालय◾CM शिवराज ने दिया संकेत, केंद्रीय बजट की तर्ज पर बनेगा मध्य प्रदेश का बजट◾पाकिस्तान: इमरान समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई तेज, पूर्व मंत्री शेख राशिद गिरफ्तार◾AAP ने LG सक्सेना पर टीचर्स को विदेश भेजने से रोकने का लगाया आरोप, कहा- फाइल अक्टूबर से पड़ी है पेंडिंग ◾Iran ने ड्रोन हमले के लिए इजराइल को जिम्मेदार ठहराया, जवाबी कार्रवाई की धमकी दी◾Budget 2023: वित्त मंत्री ने किया ऐलान, कहा- सिगरेट, सोना-चांदी महंगा, मोबाइल पार्ट्स-LED टीवी होंगे सस्ते ◾ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा कुछ नेताओं के फायदे के लिए LIC, राष्ट्रीयकृत बैंकों के पैसे का कर रही इस्तेमाल ◾उत्तर प्रदेश : रामपुर में निर्वस्त्र महिला ने फैलाया खौफ, रातभर जागने पर मजबूर हुए लोग, जांच में जुटी पुलिस◾मनीष के साथ भागी मुस्लिम युवती...परिवार ने लगाए गंभीर आरोप, लड़की ने वीडियो जारी कर पलटवार किया ◾अखिलेश यादव को मुरादाबाद में Plane Landing की नहीं मिली अनुमति, सपा ने कहा- बेहद निंदनीय एवं अलोकतांत्रिक कृत्य◾प्रयागराज पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री , बागेश्वर धाम में करेंगे 121 कन्याओं का विवाह ◾बलात्कार के आरोपी आसाराम को एक और मामले में उम्र कैद, जानें उस रात की पुरी कहानी◾स्वीडन को नाटो के लिए मंजूरी नहीं देगा तुर्की, जानिए क्या है पूरा मामला ◾धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिया जवाब, कहा- रामचरितमानस का विरोध करने वालों को भारत में रहने का अधिकार नहीं◾

Salman Khan और उनके परिवार ने इस तरह किया गणपति का आगमन,देखें तस्वीरें

देशभर में गणेशोत्‍सव को पूरे उमंग और उल्‍लास के साथ मनाया जाता है। भाद्र मास के शुक्‍ल पक्ष की चतुर्थी को गणेश चतुर्थी के रूप मनाया जाता है। इस साल गणेश चतुर्थी के दिन यानी 13 सितंबर से शुरू होगा। पूरे 11 दिन यानी अनंत चतुदर्शी पर गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ इस उत्सव का समापन होगा।

\"\"

गणपति बप्पा के लिए स्नेह की बात आती है तो बॉलीवुड कैसे पीछे रहा सकता है। बप्पा सितारों के पसंदीदा भगवान हैं। इस उत्सव को बॉलीवुड ने भी फिल्मों में बखूबी दिखाया है।

\"\"

बता दें कि पिछले 14 सालों से Salman Khan बप्पा को अपने घर स्थापित करते हैं लेकिन इस बार गणेश जी की स्थापना उनके घर होगी जहां पर पूरा खान परिवार मौजूद होगा। बता दें कि शादी के बाद से अर्पिता हमेशा अपने ससुराल में ही गणेश चतुर्थी मनाती हैं।

\"\"

फिलहाल Salman Khan अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में थोड़ा बिजी चल रहे हैं। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग वह गणेश महोत्सव के बाद करेंगे।

\"\"

बहन अर्पिता ने भी अपने घर रखे गणेश जी

गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर बॉलीवुड के सपुरस्टार Salman Khan के परिवार में भी खूब जश्न मनाया जा रहा है। बॉलीवुड के बजरंगी भाई जान यानी की सलमान खान भी बड़े ही शानदार तरीके से इस जश्न को मनाते हैं। इतना ही नहीं वह जहां कहीं भी हो गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर पहुंच ही जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/BnqF6nXHtAw/?utm_source=ig_embed_loading

लेकिन इस बार Salman Khan की बहनें अलवीरा और अर्पिता खान ने अपने घरों में गणपति बप्पा को विराजा है। बता दें कि हमेशा की तरह ही इस साल भी दोनों बहनों को गणपति की मूर्ति के साथ देखा गया है।

https://www.instagram.com/p/BnqHNNFBl72/?utm_source=ig_embed_loading

अर्पिता खान को हाथ में भगवान गणेश जी की मूर्ति लिए हुए देखा गया है जबकि उनकी बहन अलवीरा भी उन्हीं के साथ थी।

\"\"

Salman Khan हर साल गणपति जी को अपने घर विराजते हैं और उन्हीं को फॉलो करते हुए अर्पिता ने भी अपने घर पर भगवान गणेश को विराजा है। वहीं उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

\"\"