BREAKING NEWS

Rajasthan: विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी बोले- सदन में दिए जाने वाले उत्तर की अच्छे से पड़ताल करें मंत्री ◾आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कहा- 'अदाणी समूह के खिलाफ निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जाए'◾आम बजट पर 12 फरवरी तक बीजेपी चलाएगी देशव्यापी अभियान, जानें इसके पीछे की वजह ◾ब्रिटेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट ऑनर’ से सम्मानित किया गया◾अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार◾चिराग पासवान बोले- ‘इस्तेमाल करो और छोड़ो’ की प्रवृत्ति नीतीश कुमार की कार्य संस्कृति में शामिल◾कर्नाटक के चुनावी रण में AAP की एंट्री, सभी 224 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार ◾गुटखा पर प्रतिबंध हटाने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ SC का रूख करेगी तमिलनाडु सरकार ◾गांधीनगर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई, 2013 में दो बहनों ने दर्ज कराया था रेप केस ◾सिसोदिया ने LG सक्सेना को पत्र लिख शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव पर मंजूरी मांगी◾Budget session 2023 : राष्ट्रपति के अभिभाषण की 10 अहम बातें◾मोरबी पुल मामला: ओरेवा समूह के MD जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जारी हुआ था अरेस्ट वारंट ◾Rajasthan: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, सदन में मचा कोहराम ◾राष्ट्रपति के भाषण पर मायावती की टिप्पणी, कहा- सांत्वना देने के लिहाज से बहुत कमतर रहा अभिभाषण◾ यूएई के अल मिन्हाद जिले का नाम बदलकर किया गया 'हिन्द सिटी', प्रवासी भारतीयों में ख़ुशी की लहर ◾आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान, विशाखापट्टनम होगी राज्य की नई राजधानी◾SC ने धन शोधन मामले में राणा अय्यूब की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, PMLA कोर्ट से जारी समन को दी है चुनौती◾नब किशोर दास हत्याकांड : ASI गोपाल दास का मंत्री की हत्या का ‘‘साफ इरादा’’ था, FIR में खुलासा ◾Pakistan Mosque blast: संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंतोनियो गुतारेस व सुरक्षा परिषद ने पेशावर हमले की निंदा की◾मीडिया रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, 'अभी जारी रहेगी पाकिस्तानी रुपये की कमजोरी'◾

Bollywood के इन मशहूर सितारों ने अपने बच्चों को दिए सबसे महंगे तोहफे

दुनिया का हर एक मां-बाप अपने बच्चों की हर खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार होता है। क्योंकि वह अपने से पहले बच्चों के बारे में सोचते हैं। माता-पिता अपने बच्चों की हर खुशी को पूरा करने केलिए हर एक संभव कोशिश करते हैं। ऐसे में Bollywood में भी कई सारे स्टार्स को अपने मम्मी-पापा का सुख प्राप्त है और वो भी अपने बच्चे के लिए कुछ ना कुछ जरूर करते ही रहते हैं। तो चालिए आज हम बात करेंगे उन Bollywood स्टार्स की जो अपने बच्चों को एक से एक महंगे गिफ्ट देने के लिए अक्सर सुर्खियों में बने रहे थे।

\"\"

1.शाहरुख खान के बच्चे, आर्यन और सुहाना

Bollywood के किंग खान ने वर्ष 2009 में गर्मियों की छुट्टी में अपने दोनों बच्चों के साथ एक लक्जरी राइड पर ले जाने का प्लान बनाया था। इसी दौरान शाहरूख ने अपने दोनों बच्चों को 60 लाख रूपए की ऑडी कार गिफ्ट की थी। बता दें कि यह कार मल्टीमीडिया नेविगेशन और डीएसपी साउंड सिस्टम से लैस है।

\"\"

2.ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बेटी, आराध्य बच्चन

बता दें की जब कोई बच्चा Bollywood स्टार्स के यहां पैदा होता है तो वह कोई साधारण बच्चा नहीं होता और जब बात आती है उसके पहले जन्मदिन की तो ये स्टार्स उसे यादगार बनाने के लिए अपनी पूरी जान झोंक देते हैं।

\"\"

बता दें अभिषेक और ऐश्वर्या ने अराध्या के पहले जन्मदिन पर उन्हें 25 लाख रुपये की मिनी कूपर कार गिफ्ट की थी और दुबई में जश्न मनाया था जिसका खर्च 54 करोड़ रुपये आया था।

\"\"

3.सैफ अली खान और करीना कपूर बेटे तैमूर अली खान

तैमूर अली खान साल 2016 में पैदा होने के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। पापा सैफ अली खान ने भी चिल्ड्रन डे पर उसे काफी बड़ा गिफ्ट देकर एक बार दोबारा से सुर्खियों में ला दिया।

\"\"

 बता दें कि सैफ ने तैमूर को एक जीप गिफ्ट की है। इसकी कीमत तकरीबन 1 करोड़ बताई जा रही हैं। इसमें गाड़ी में तैमूर के बैठने के लिए इंतजाम भी किया गया है।

मम्मी करीना कपूर Taimur के इस स्टाइल पर हो गई फिदा,कैमरा को दिए स्टाइलिश पोज

\"\"

4.आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी बेटी अदीरा

Bollywood के मशहूर डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा और अभिनेत्री रानी मुखर्जी की बेटी अदिरा पैदा होने पर उसे मुंबई में एक बंगला गिफ्ट किया था।

\"\"