BREAKING NEWS

कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾ इशरत जहां का आरोप-हनुमान चालीसा पाठ में भाग लेने को लेकर धमकी दी गई ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾

बॉलीवुड केसरी

खुशखबरी:8 साल बाद फिर से एक बार मां बनने जा रही है काजोल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल एक बार दोबार से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। सबसे खास बात यह है कि वह अपने परिवार प्रोडक्शन की ही फिल्म में दिखेगीं। फिल्म का नाम है ईला अजय देवगन के प्रोडक्शन की फिल्म ईला का निर्र्दशन प्रदीप सरकार करने जा रहे हैं।\"Kajol\"

बता दें कि यह फिल्म आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कागड़ो पर आधारित है। वैसे कहा तो यह जा रहा है कि इस फिल्म में काजोल एक सिंगल मदर का किरदार निभाएंगी।\"Kajol\"

अगर फिल्म की कहानी की बात की जाए तो ये एक मां और बेटे के बीच के रिश्ते की स्टोरी है जो सभी के दिल को छू जाएगी। इन दिनों प्रदीप फिल्म के डायलॉग्स पर भी काम कर रहे हैं।\"Kajol\"

प्रदीप सरकार वही निर्देशक हैं जिन्होंने ‘परिणीता’ जैसी शानदार फिल्म का निर्देशन किया था। एक इंटरव्यू के दौरान प्रदीप सरकार ने बताया कि,’ यह फिल्म ‘परिणीता’ से बिल्कुल अलग होगी। इस रोल के लिए काजोल बिल्कुल परफेक्ट हैं। काजोल का चार्म और उनकी एक्टिंग को हमने कई बार देखा भी है।’ \"Kajol\"

आपको बता दें कि काजोल और अजय देवगन की जोड़ी ने 90 वें दशक में एक के बाद कई हिट फिल्में बॉलीवुड में दी हैं। और इन्होंने अपना खूब नाम कमाया है।\"Kajol\"

इस जोड़े ने फिल्म हलचल,गुंडराज,प्यार तो होना ही था दिल क्या करे, राजू चाचा जैसी कई शानदार फिल्में करके यह साबित कर दिया था कि यह जोड़ा जितना ऑफस्क्रीन मशहूर है उतना ही यह ऑनस्क्रीन भी फेमस है।\"Kajol\"

काजोल की आखिरी फिल्म 2010 में दिखाई थी वी आर फैमिली में सिंगल मदल का रोल निभाते हुए दिखाई दी थी।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ