BREAKING NEWS

PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया ◾पायलट ने निकाय प्रमुखों के चुनाव संबंधी फैसले पर खड़े किये सवाल ◾राम मंदिर पर हिंदुओं के पक्ष में निर्णय की आशा : RSS ◾TOP 20 NEWS 18 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾

बॉलीवुड केसरी

गोविंदा की इस अभिनेत्री को अब पहचान पाना हो गया है बेहद मुश्किल

बॉलीवुड फिल्मों में हीरो का योगदान जितना होता है उतना ही उस फिल्म में बाकि कलाकारों का भी होता है। फिल्म में नायक को जितना सम्मान दिया जाता है वैसे ही फिल्म के विलेन और कॉमेडियन को भी उतना ही सम्मान दिया जाता है। फिल्म में जब एक महान कॉमेडियन अपनी कलाकारी और एक्टिंग से जान डालता है तो वह दर्शकों और बाकि सब के दिलों में अपनी जगह बना लेता है।

\"Bollywood

बॉलीवुड में ऐसे कई महान कॉमेडियन आए हैं जिनका काम लोगों को सिर्फ हंसाना और दर्शकों का मनोरंजन करना था लेकिन अब वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब से हो गए हैं। कई ऐसे कॉमेडियन हैं जिनके बारे में अब हमें यह भी नहीं पता है कि वह कहां हैं और अपनी जिंदगी में क्या कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी कॉमिडेयन हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के जो आज भी कुछ फिल्मों में काम कर रहे हैं या फिर उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है और अपने परिवार और घर को वक्त दे रहे हैं।

\"Guddi  

आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही महान कॉमेडियन के बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में कॉमेडियन के तौर पर काम करने वाली गुड्डी मारुति के बारे में उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनार्ई है।

\"Guddi  

गुड्डी मारुति में बहुत ज्यादा बदलाव आ चुका हैं। अब तो वह बहुत बदल गईं हैं औैर उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है। गुड्डी मारुति ने एक फिल्म में बॉॅलीवुड के महान सितारे असरानी की पत्नी का किरदार भी निभा चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दूल्हे राजा की जिसमें गुड्डी मारुति ने असरानी यानि इंस्पेक्टर अजगर सिंह की पत्नी का किरदार निभाया था।

\"Guddi

इस फिल्म में असरानी का किरदार के भ्रष्ट पुलिस वाले का था जिसका नाम इंस्पेक्टर अजगर सिंह था जो कि लोगों का सारा सम्मान फ्री में ले जाता था और उसका पैसा भी नहीं देता था।

\"Guddi

इंस्पेक्टर को यह काम करने के लिए उसकी पत्नी प्रेरित करती थी जो कि गुड्डी मारुति थी। उस इंस्पेक्टर की जिंदगी में फिर फिल्म के हीरो राजा यानि की गोविंदा आ जाता है और उसे ऐसा सबक सिखाता है कि वह फ्री का माल लेना ही भूल जाता है।

\"Guddi

गुड्डी मारुति ने अपने फिल्मी कैरियर में कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं औैर उन्होंने बॉलीवुड के कई सारे सुपरस्टारर्स के साथ काम कर चुकी हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरूख खान का नाम भी शामिल हैं।

\"Guddi

गुड्डी मारुति ने साल 1996 से 1999 तक बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा के साथ 3 फिल्मों में काम किया था। छोटे सरकार, दूल्हे राजा और बीवी नं. 1 हैं।

\"Guddi

गुड्डी मारुति की यह फिल्में बहुत सफल हुई थीं। गुड्डी मारुति को आखिर बार बॉलीवुड फिल्म हम सब उल्लू है में देखा गया था लेकिन अब तो वह फिल्मों में काम नहीं करती हैं जिसकी वजह से वह टीवी पर सीरियल में छोटे-मोटे रोल कर लेती हैं।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ