BREAKING NEWS

लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾

बॉलीवुड केसरी

गुल पनाग ने मालदीव्स में पूरा किया 20 Years Challenge, शेयर की हॉट स्विमवियर तस्वीर

 gul panag

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चैलेंज सामने आया था जिसमे यूजर्स 20 पहले के लुक के साथ अपना वर्तमान लुक शेयर कर रहे थे। अभिनेत्री गुल पनाग ने भी अब एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है। 

मालदीव से हाल ही में परिजनों के साथ छुट्टियां बिताकर आईं अभिनेत्री गुल पनाग ने अपनी 20 साल पहले की वहां की खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया, जिसे सोशल मीडिया यूजर काफी पसंद कर रहे हैं। 

गुल ने 1999 की एक पुरानी तस्वीर को साझा किया, इसमें वह उसी स्विम सूट पहने दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने अपने हालिया छुट्टियों के दौरान पहना था। गूल ने साथ में दोनों को मिलाकर तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, 'तब और अब। 20 साल बाद मालदीव में वापसी।' 

इन तस्वीरों में गुन पनाग ने स्विमसूट पहन रखा है और दोनों तस्वीरें एक जैसी हैं, लेकिन एक फोटो 20 साल पुरानी है। खास बात ये है कि दोनों फोटो में गुन पनाग काफी फिट और बोल्ड नजर आ रही हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि गुन बनाग में 20 साल बाद भी कोई खास अंतर नहीं आया है और वो आज भी फिट नजर आ रही हैं। 

सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने भी तस्वीर को देखकर कमेंट किया है। वीजे मारिया गोरेट्टी ने लिखा, 'शानदार, बेहद सुंदर।' अभिनेता अयुष्मान खुराना ने दिल के इमोजी कमेंट में बनाए। अभिनेत्रि रसिका दुग्गल ने उन्हें 'प्रेरणा' करार दिया। 

एक यूजर ने लिखा, 'आप की उम्र तब से नहीं बढ़ी।' गुल पनाग हाल ही में ही अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'द फेमिली मैन' में दिखाई दी थीं। इस वेब सीरीज में गुल पनाग एंटी टेररिस्ट आर्गेनाईजेशन की ऑफिस के किरदार में नजर आ रही है । 

फिल्म वॉर ने तोडा सलमान की 'भारत का रिकॉर्ड', पहले वीकेंड कमा डाले इतने करोड़