BREAKING NEWS

म्यांमार में बड़ा हादसा, हरे पत्थर की खदान में भूस्खलन से करीब 123 लोगों की मौत ◾चीन के साथ तनाव के बीच, लद्दाख में भारत ने स्पेशल फोर्स के जवानों को तैनात किया◾बिहार में आकाशीय बिजली ने आज फिर बरपाया कहर, चपेट में आने से 20 लोगों की हुई मौत◾चीन के साथ तनाव के बीच मोदी सरकार ने Mig-29 और सुखोई विमानों की खरीद को दी मंजूरी◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लद्दाख दौरा हुआ स्थगित, सैन्य तैयारियों का लेना था जायजा◾राहुल ने केंद्र पर रेलवे का निजीकरण करने का लगाया आरोप, बोले- रेल को भी गरीबों से छीन रही है सरकार◾रविशंकर प्रसाद बोले-अगर कोई बुरी नजर डालता है तो भारत मुंहतोड़ जवाब देगा◾दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शाह ने आज योगी,केजरीवाल और खट्टर की बुलाई बैठक ◾ जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन ◾देश के पहले 'प्लाज्मा बैंक' का CM केजरीवाल ने किया उद्घाटन, जाने कैसे डोनेट कर सकते हैं प्लाज्मा◾मध्यप्रदेश : शिवराज चौहान के मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार, 20 कैबिनेट और 8 राज्यमंत्री ने ली शपथ ◾देश में कोरोना का आंकड़ा 6 लाख के पार, पिछले 20 दिनों के अंदर 3 लाख से अधिक केस आए सामने ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 6 लाख के पार, अब तक 5 लाख से अधिक लोगों ने गंवाई जान ◾असम में बाढ़ से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 33 हुई, 15 लाख लोग हुए प्रभावित◾प्रियंका गांधी का मकान खाली कराने का कदम PM मोदी और CM योगी की बेचैनी दिखाता है : कांग्रेस◾रेलवे ने दी निजी यात्री ट्रेने शुरू करने को हरी झंडी, 30,000 करोड़ रुपये का होगा निवेश◾भारत के साथ सैन्य कमांडरों की बातचीत में प्रगति का चीन ने किया स्वागत, कहा - तनाव जल्द कम होगा ◾चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगाने के फैसले पर भारत के साथ खड़ा हुआ अमेरिका, कहा - सुरक्षा के लिए जरूरी ◾दिल्ली में 2,442 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 89 हजार के पार ◾UAPA कानून के तहत गृह मंत्रालय ने खालिस्तानी समूहों से जुड़े नौ लोगों को आतंकवादी घोषित किया ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

हैलोवीन 2019 : हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड हसीनाओं पर चढ़ा अजीबोगरीब ड्रेस पहनने का बुखार

हैलोवीन का त्यौहार हर साल 31 अक्टूबर को मनाया जाता है। इसे ऑलहेलोवेरी या ऑल सेंट्स ईव के रूप में भी जाना जाता है। यह प्राचीन सेल्टिक त्योहार के साथ शुरू हुआ था, जिसमे लोग अजीबोगरीब ड्रेसेस पहन कर भूत और बुरी आत्माओं को दूर करने के लिए अलाव जलाते है। 

बाद में अमेरिकियों ने भी इस यूरोपीय परंपरा का पालन करना शुरू कर दिया। इस त्यौहार में लोग विभिन्न पात्रों के रूप में तैयार होने के बाद पैसे और भोजन लेने के लिए घर-घर जाते है। अब इस त्यहार में सेलिब्रिटीज भी जमकर तड़का लगाते है। 

हर साल हॉलीवुड सेलिब्रिटीज जैसे कार्दशियन और जेनर क्लान से लेकर, हेदी क्लम तक हर कोई जो हैलोवीन के त्यौहार का जमकर लुत्फ़ लेते है। इस बार सोनम कपूर, सनी लियोन जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी हेलोवीन पर शानदार ड्रेसेस चुनी। आईये देखने है सेलिब्रिटीज ने कैसे मनाया हेलोवीन 

सोनम के आहूजा


ज़ोया फैक्टर अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की और वो इस हेलोवीन पर अनारकली के रूप में तैयार हुई, जबकि उसके पति आनंद आहूजा ने मुगल-ए-आज़म से सलीम के रूप में नजर आये। ये ड्रेसेस डिजाइनर मसाबा गुप्ता द्वारा तैयार की गयी थी। 

सन्नी लियोन


 इस हेलोवीन, सनी ने खुद को फ्रीडा काहलो के रूप में तैयार किया। लाल होंठ और बालों में फूलों के साथ सनी बिलकुल काहलो केअंदाज में नजर आयी। 

काइली जेनर

काइली जेनर ने खुद को दो तरीकों से तैयार किया , एक में वो बिलकुल समुद्र की राजकुमारी एरियल के रूप में पूरे लाल बालों के साथ एक शैल ब्रैलेट और फिशटेल पहने नजर आयी। 

वहीं अपने अगले लुक में काइली ने मशहूर एक्ट्रेस मर्लिन मुनरो की तरह ड्रेसअप किया। लंबे दस्ताने के साथ ज्वेलरी और बाल भी बिलकुल मर्लिन मुनरो की तरह बनाये गए है। 

किम कार्दशियन वेस्ट 


 

किम ने इस हेलोवीन के लिए लीगली ब्लोंड की एले वुड्स की ड्रेस को चुना। पिंक स्लिप ड्रेस में किम हमेशा की तरह आकिषेक नजर आयी।  

सियारा


सिंगर सियारा भी अपने पति रसेल विल्सन के साथ ये हेलोवीन सेलिब्रेट किया। सियारा ने खुद को बियॉन्से की तरह ड्रेस अप किया और उनके पति ने जे जेड की ड्रेससिंग का चुनाव किया। 

निक्की मिनाज


कॉमिक बुक के किरदार को अच्छी तरह से निभाते हुए, मिनाज ने जोकर फिल्म से हार्ले क्विन का ड्रेसिंग पहना और अपने बालों को दो अलग-अलग रंगों में रंगने से लेकर उसके दो अलग-अलग रंगों की फॉर्म-फिटिंग टी, चमकदार नीले शॉर्ट्स पहने। 

हेइडी क्लम


हर साल हेलोवीन त्यौहार पर बाहर जाने के लिए मॉडल हेइडी क्लम ने खुद को ज़ोम्बी अवतार में ढाला और उनके इस अवतार को तैयार करने में करीब 8 घंटों का समय लगा। 

जेसिका बील


रेट्रो अंदाज चुनते हुए जेसिका ने अपने पति जस्टिन टिम्बरलेक को अपना NSYNC डे के अंदाज में सजाया और खुद एक चमकदार मैटेलिक ब्लू जमसुईट में नजर आयी। 

ब्री लार्सन


इस हैलोवीन पर खुद के लिए ब्रिटनी स्पीयर्स के लुक को चुना और वाइट शर्ट के साथ  काले रंग की स्कर्ट, ग्रे स्वेटर में नजर आयी।  

बेला हदीद



सुपरमॉडल बेला हदीद ने अपने लुक से 90 के दशक की याद दिला दी और उन्होंने फ्लिंटस्टोन्स-प्रेरित बिकनी ड्रेस पहन कर इस बार का हेलोवीन मनाया। 

द बेकहम


पूरा बेकहम परिवार इस हेलोवीन अलग अलग ड्रेसेस में नजर आया,  जिसमे सिंगर बिली एलिश, एरो, क्रिमिनल अवतार शामिल थे। 

कोले कार्दशियन 


इस साल रियलिटी टेलीविजन स्टार ने इस बार फिल्म डाल्मेशियन की दुष्ट किरदार क्रूला की ड्रेस को चुना। तस्वीर में डाल्मेशियन पिल्लों के साथ उनकी बेटी भी इसी अंदाज में नजर आ रही है। 

अपनी बेटी को मेट गाला लुक में सजाने पर बुरी तरह ट्रोल हुई सेलिब्रिटी स्टार काइली जेनर