BREAKING NEWS

चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक किया व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾TOP 20 NEWS 20 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾योगी मंत्रिमंडल का पहला विस्तार बुधवार को होगा ◾अमित शाह ने बीजेपी नेताओं के साथ की बैठक, राज्यों में चुनाव संबंधी अहम जिम्मेदारी सौंपी ◾

बॉलीवुड केसरी

हार्ड कौर एक बार फिर से हुई ट्रोलिंग का शिकार, PM मोदी और गृहमंत्री शाह को कहे अपशब्द

रैपर और सिंगर हार्ड कौर एक बार फिर से अपने विवादित बयान की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार वह एक वीडियो के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को ललकारती हुई नजर आ रही हैं। रैपर हार्ड कौर ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल करते हुए उन्हें डरपोक भी कहा है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में वह खालिस्तान समर्थकों के साथ भारत सरकार को धमकाते हुए दिख रही हैं। वह भारत से अलग खालिस्तान की असंवैधानिक मांग करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने कहा यह हमारा हक है जिसे हम लेकर रहेंगे। 



यह वाला 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है। यही कारण है कि हम 15 अगस्त के दिन खालिस्तानी झंडे फहराएंगे।  उनके साथ में बाकी समर्थकों को 15 देशों में खालिस्तानी झंडा फहराने की बात बोलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को देखकर तो मानों ऐसा लग रहा है कि हार्ड कौर ने भी इस संगठन को सपोर्ट करना अब शुरू कर दिया है।  



इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थक भी दिखाई दे रहे हैं जो अलग खालिस्तान की मांग करते नजर आ रहे हैं। वहीं भारतीय मूल की ब्रिटिश रैपर सिंगर भी इस वीडियो में रैफरेंडम 2020 का समर्थन करते नजर आ रही है। इस वायरल हो रही वीडियो में कई लोग प्रधानमंत्री को अपशब्द बोल रहे हैं कि वो इस 15 अगस्त पर स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि खालिस्तानी झंडे फहराएंगे और रेफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएंगे। 


जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तब से इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है। आप भी देखें...



बॉलीवुड में हार्ड कौर ने बतौर अभिनेत्री और लीड सिंगर काम किया है। यह खुद को पहली भारतीय महिला रैपर कहती है। साल 1991 में हार्ड कौर की मां ने एक ब्रिटिश नागरिक के साथ शादी रचा ली और वह इंग्लैंड में ही शिफ्ट हो गई। 



बता दें कि हार्ड कौर का पहले भी कई बार विवादों में नाम जुड़ चुका है। इससे पहले वो एक कॉन्सर्ट के दौरान इन्होंने सिख समुदाय के गुरू गोविंद सिंह जी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जबकि एक बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था।