BREAKING NEWS

हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद पुलिसवालों पर बरसाए गए फूल, महिलाओं ने राखी बांधकर किया धन्यवाद ◾हैदराबाद गैंगरेप: जिस फ्लाईओवर के नीचे जिंदा जलाई गई थी डॉक्टर, उसी जगह मारे गए आरोपी◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर पीड़िता के परिवार का बयान, कहा- 'न्याय मिला'◾हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया◾झारखंड चुनाव : बिना 'कप्तान' के मैदान में डटे JDU के 'खिलाड़ी' मायूस!◾भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी और अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि◾थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾

बॉलीवुड केसरी

हार्ड कौर एक बार फिर से हुई ट्रोलिंग का शिकार, PM मोदी और गृहमंत्री शाह को कहे अपशब्द

 raper

रैपर और सिंगर हार्ड कौर एक बार फिर से अपने विवादित बयान की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार वह एक वीडियो के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को ललकारती हुई नजर आ रही हैं। रैपर हार्ड कौर ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल करते हुए उन्हें डरपोक भी कहा है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में वह खालिस्तान समर्थकों के साथ भारत सरकार को धमकाते हुए दिख रही हैं। वह भारत से अलग खालिस्तान की असंवैधानिक मांग करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने कहा यह हमारा हक है जिसे हम लेकर रहेंगे। 



यह वाला 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है। यही कारण है कि हम 15 अगस्त के दिन खालिस्तानी झंडे फहराएंगे।  उनके साथ में बाकी समर्थकों को 15 देशों में खालिस्तानी झंडा फहराने की बात बोलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को देखकर तो मानों ऐसा लग रहा है कि हार्ड कौर ने भी इस संगठन को सपोर्ट करना अब शुरू कर दिया है।  



इस वीडियो में खालिस्तानी समर्थक भी दिखाई दे रहे हैं जो अलग खालिस्तान की मांग करते नजर आ रहे हैं। वहीं भारतीय मूल की ब्रिटिश रैपर सिंगर भी इस वीडियो में रैफरेंडम 2020 का समर्थन करते नजर आ रही है। इस वायरल हो रही वीडियो में कई लोग प्रधानमंत्री को अपशब्द बोल रहे हैं कि वो इस 15 अगस्त पर स्वतंत्रता दिवस नहीं बल्कि खालिस्तानी झंडे फहराएंगे और रेफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएंगे। 


जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तब से इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है। आप भी देखें...



बॉलीवुड में हार्ड कौर ने बतौर अभिनेत्री और लीड सिंगर काम किया है। यह खुद को पहली भारतीय महिला रैपर कहती है। साल 1991 में हार्ड कौर की मां ने एक ब्रिटिश नागरिक के साथ शादी रचा ली और वह इंग्लैंड में ही शिफ्ट हो गई। 



बता दें कि हार्ड कौर का पहले भी कई बार विवादों में नाम जुड़ चुका है। इससे पहले वो एक कॉन्सर्ट के दौरान इन्होंने सिख समुदाय के गुरू गोविंद सिंह जी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जबकि एक बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया था।