BREAKING NEWS

फिर बढ़े प्याज के दाम, सरकार ने किए 12660 टन आयात के नए सौदे◾असम के हथकरघा मंत्री के आवास पर हमला, तेजपुर, ढेकियाजुली में अनिश्चितकालीन कर्फ्यू◾जब लोकसभा में मुलायम सिंह ने पूछा ... ‘‘सत्ता पक्ष कहां है''◾केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय विधेयक को लोकसभा की मंजूरी, निशंक ने सभी भारतीय भाषाओं को सशक्त बनाने पर दिया जोर ◾भारत और अमेरिका के बीच ‘टू प्लस टू’ वार्ता 18 दिसम्बर को वाशिंगटन में होगी : विदेश मंत्रालय◾TOP 20 NEWS 12 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की सभी पुनर्विचार याचिकाएं◾महाराष्ट्र में BJP की कोर समिति की सदस्य नहीं, बावजूद पार्टी नहीं छोड़ूंगी : पंकजा मुंडे◾झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनते ही किसानों का ऋण किया जाएगा माफ : राहुल गांधी ◾CAB :बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने भारत दौरा किया रद्द ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर वोटिंग जारी, दोपहर 1 बजे तक 45.14 प्रतिशत मतदान◾झारखंड : धनबाद में रैली को संबोधित करते हुए बोले PM मोदी-कांग्रेस में सोच और संकल्प की कमी◾असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾गोवा : CM प्रमोद सावंत ने संसद में CAB पारित होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई◾

बॉलीवुड केसरी

हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को कर चुके हैं डेट

 0-19

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या महिलाओं पर विवादित बयान को लेकर इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या जितने अपने खेल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं उतने अपने अफेयर्स के लिए भी सुर्खियां बटोरते हैं। हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं।

\"\"

कॉफी विथ करण शो में हार्दिक पांड्या ने महिलाओं के ऊपर विवादित टिप्पीणी की थी जिसके बाद बीसीसीआई ने भी उन्हें कारण बताओं नोटिस भेजा था जिसके बाद पांड्या ने नोटिस का जवाब देते हुए सबसे माफी भी मांगी थी।

\"\"

1. उर्वशी रौतेला

\"\"

हार्दिक पांड्या का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ भी जुड़ा था। यह दोनों मुंबई में एक मशहूर बिजनेसमैन की पार्टी में मिले थे। हार्दिक और उर्वशी के बीच इस पार्टी के बाद प्यार की खिचड़ी पकने लगी थी लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेक-अप हो गया।

2. परणीति चोपड़ा

\"\"

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परणीति चोपड़ा केसाथ भी हार्दिक पांड्या का नाम जुड़ा था। परिणीति औै हार्दिक के बीच एक ट्वीट से अफेयर की खबरें सुर्खियां बनी थीं। इस बातचीत के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि हार्दिक परणीति को डेट कर रहे हैं।

3. एली अवराम

\"\"

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम केसाथ भी हार्दिक पांड्या के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छाई थीं। दोनों की पहली मुलाकात क्रुनाल पांड्या की शादी में हुई थी। उसके बाद दोनों को कई जगह पर एक साथ देखा गया था। लेकिन इन दोनों ने कभी अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया था। हार्दिक और एली ने कुछ महीनों तक एक दूसरे को डेट किया था फिर उसके बाद दोनों का ब्रके-अप हो गया था।

4. लीशा शर्मा

\"\"

हार्दिक पांड्या और मॉडल लिशा ने बहुत समय तक एक दूसरे को डेट किया था। कोलकाता बेस्ड मॉडल लिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा \"माई बू\"। उसके बाद हार्दिक ने लिशा के साथ इंस्टाग्राम के जरिए अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था, जिसमें उन्होंने लिखा, \"बस एक बार सभी को साफ़ करना चाहते थे, मैं एक समय से सिंगल हूं और अपने खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।\"

5. शिबानी दांडेकर

\"\" हार्दिक का नाम अभिनेत्री शिबानी दांडेकर के साथ भी जोड़ा गया था। हार्दिक को शिबानी ने ट्विटर पर बधाई दी थी जिसके जवाब में हार्दिक ने उन्हें निक नाम से बुलाया था और उसके बाद दोनों ने बता दिया था की वो एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे।