BREAKING NEWS

करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾खामोश हो गई वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी कुमार चोपड़ा जी की आवाज, कल होगा अंतिम संस्कार◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾

Hardik Pandya से शादी के सवाल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बोल दी इतनी बड़ी बात

भारतीय टीम के आलराउंडर Hardik Pandya अपने खेल के साथ अपने रिलेशनशिप को भी लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हार्दिक पंड्या का नाम पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के साथ जोड़ा गया था फिर उसके बाद उर्वशी रौतेला के साथ अब उनका रिलेशनशिप स्टेटस बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि पंड्या का बॉॅलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है।

\"\"

ईशा गुप्ता ने Hardik Pandya के साथ अफेयर पर दिया बयान

\"\"

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता के Hardik Pandya के साथ अफेयर को लेकर पहली बार बात करते हुए अपने रिश्ते की पूरी सच्चाई बताई है। ईशा गुप्ता ने अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा है कि, ‘इन बातों में उतनी ही सच्चाई है जितना आपने पढ़ा है। लोग तो कहेंगे ही, उनका काम है कहना। कुछ भी लिखेंगे लेकिन वह मेरी असलियत है जो मुझे पता है। इस बारे में ना तो मैं हां कर रही हूं ना ही मना कर रही हूं।’

Hardik Pandya के साथ अफेयर को कबूला है ईशा गुप्ता ने

\"\"

Hardik Pandya और ईशा गुप्ता के अफेयर की बातों को इस बयान के बाद ओर भी हवा मिल गई है। ईशा की बातों से तो यही लग रहा है कि उनके और पंड्या के बीच कुछ चल रहा है। यह सिर्फ अफवाह नहीं है और कुछ तो खिचड़ी दोनों के बीच पक रही है। ईशा ने अगर अपने रिश्ते को कबूला नहीं है तो उन्होंने इस बात से इंकार भी नहीं किया है।

\"\"

हालांकि हार्दिक ने ईशा के साथ अपने अफेयर को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और वह जल्द ही टीवी रियलिटी शो में नजर आएंगी।

पार्टी के दौरान आए थे Hardik Pandya और ईशा गुप्ता करीब

\"\"

ईशा गुप्ता टीवी पर हाई फीवर: डांस का नया तेवर में जज के रूप में नजर आएंगी। ईशा गुप्ता की आखिरी फिल्म कमांडो 2017 में आई थी। तो वहीं Hardik Pandya अभी भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं।

\"\"

हार्दिक पंड्या और ईशा गुप्ता के इश्क की चर्चा इस साल जून में शुरू हुई थी, जब दोनों को एक साथ एक पार्टी में देखा गया था। ईशा और हार्दिक की पहली मुलाकात पार्टी में हुई थी और दोनों जल्द ही एक दूसरे के करीब आ गए थे।

ईशा गुप्ता इस टीवी शो में बतौर जज नजर आएंगी

\"\"

ईशा गुप्ता आने वाले समय में टीवी शो ‘हाई फीवर: डांस का नया तेवर’ के अलावा इस साल डायरेक्टर इंदर कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आएंगी।

\"\"

टोटल धमाल में ईशा के साथ अनिल कपूर, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, बोमन ईरानी, महेश मांजरेकर और अरशद वारसी हैं। इसके अलावा ईशा जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म ‘पलटन’ और ‘हेरा फेरी 3’ में भी दिखेंगी।