BREAKING NEWS

जाफराबाद में CAA को लेकर प्रदर्शन हुआ जोरदार, मौजपुर में पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾1 मार्च से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला !◾इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन ◾GSI ने सोनभद्र को लेकर किया खुलासा , कहा - 3 हजार टन नहीं, 160 किलो सोना निकलने की संभावना◾कांग्रेस के शीर्ष नेता, पार्टी का बड़ा वर्ग चाहता है कि राहुल फिर बनें अध्यक्ष : सलमान खुर्शीद◾मायावती ने Modi सरकार पर बोला हमला, कहा - आरक्षण को ‘धीमी मौत’ दे रही है BJP◾

आलिया से लेकर मलाइका और करीना कपूर पर चढ़ा सांता क्लॉज का खुमार,यहाँ देखें सेलेब की क्रिसमस मस्ती

अब सभी का इंतजार खत्म होते हुए क्रिसमस सेलिब्रेशन में केवल एक दिन और बाकी रह गया है। अपने बिजी एक्टिंग शेड्यूल होने के बावजूद बी टाउन के स्टार्स ने कुछ समय निकालकर क्रिसमस की तैयारियां शुरू कर ली हैं। अब हर कोई स्टार्स क्रिसमस ट्री,कॉस्ट्यूम के साथ क्रिसमस बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। तो चालिए आपको दिखाते हैं कैसे अपने सोशल हैंडल्स से स्टार्स साझा कर रही हैं अपनी क्रिसमस प्लानिंग।

1.मलाइका अरोड़ा 

वैसे देखा जाए तो क्रिसमस की शुरूआत बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा से हुई है। जी हां मलाइका को बीते दिनों अपनी गर्ल गैंग के साथ नाचते हुए देखा गया था। प्री-क्रिसमस मूड में मालइका ने रेड कलर की बेहद खुबसूरत डे्रस पहनी हुई थी। इस पार्टी में मलाइका के अलावा अमृता अरोड़ा,सीमा खान सहित कई और अन्य हस्तियां भी बेहद अलग अंदाज में नजर आए। 

2.आलिया भट्ट

इस बार आलिया भट्ट भी अपना क्रिसमस कुछ अलग तरीके से अपनी खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ एन्जॉय करने वाली हैं। जी हां आलिया ने अपनी दोस्त आकांक्षा के साथ क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इतना ही नहीं आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी भी अपनी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ शेयर की है। इस फोटो में दोनों फ्रेंडस नाइट सूट पहने क्रिसमस ट्री के आगे बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है हैप्पी क्रिसमस ईव। 

3.जान्ह्वी कपूर

इस बार क्रिसमस के मौके पर अभिनेत्री जान्ह्वी कपूर सबसे ज्यादा खुश दिखाई दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सेंटा क्लॉज की टोपी पहनकर एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जान्ह्वी ने अपनी फोटो के इस कैप्शन में लिखा है क्रिसमस आ गया और मेरे पास खुश होने के एक से ज्यादा कारण है। गौरतलब है कि हाल ही में करीब तीन महीने के बाद जान्ह्वी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर घर आई है। खुशी अपनी पढ़ाई विदेश में कर रही हैं। 

4.करिश्मा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर इस समय जयपुर में है। उन्होंने सुबह की अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें करिश्मा बेहद ही सिंपल टीशर्ट और पायजामे में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है सेंटा मैं आपको समझा सकती हूं कि मैं शरारती नहीं केवल अच्छी हूं। 

5.गुड न्यूज

कॉमेडी फिल्म गुड न्यूज बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई है। जिसका बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में दिलजीत दोसांझ,अक्षय कुमार,करीना कपूर और कियारा आडवाणी है। वहीं क्रिसमस के हफ्ते पूरी टीम जश्न में बिजी नजर आई। इन सभी स्टार्स ने फिल्म प्रमोशन करते हुए क्रिसमस बैकग्राउंड के साथ अपनी फोटो साझा की है।