BREAKING NEWS

केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾महाराष्ट्र, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज , देशभर में 51 विधानसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾पाकिस्तान ने किया संषर्ष विराम का उल्लंघन, 2 सैनिक शहीद, 1 नागरिक की मौत◾तुर्की ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का दिया साथ, PM मोदी ने रद्द की यात्रा ◾ओवैसी बोले- एक दिन में 15 बोतल किया रक्तदान, हुए ट्रोल◾

बॉलीवुड केसरी

हिमेश रेशमिया ने आखिरकार रानू मंडल पर लता मंगेशकर के कमेंट का दिया जवाब, जानिये इनके विचार !

हाल ही में मशहूर गीतकार और संगीतकार हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म "हैप्पी हार्डी एंड हीर" के नए सांग "तेरी मेरी कहानी" को लांच किया और इस गाने ने आते ही फैंस से शानदार रेस्पॉन्स प्राप्त किया है। इस गाने को सिंगर रानू मंडल ने गाया है।

नए गाने के लॉन्च पर मीडिया के साथ बातचीत करते हुए हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल पर लता मंगेशकर द्वारा किये गए कमेंट पर भी बात की। हिमेश का कहना है की सोशल मीडिया पर नेटिज़ेंस ने लता मंगेशकर के विचारों को गलत समझा है। एक कलाकार के लिए किसी से प्रेरणा लेना महत्वपूर्ण है।

हिमेश रेशमिया ने कहा , 'लता जी ने सही कहा है कि किसी कि नक़ल करना सही नहीं है पर किसी से प्रेरणा लेना बहुत अहम बात है। मशहूर सिंगर कुमार शानू हमेशा कहते कि वह किशोर कुमार से प्रेरित है। इसी तरह, हम सभी किसी न किसी तरह से लोगों से प्रेरित होते हैं।

हिमेश ने आगे कहा कि उनपर भी नाक से गाने जैसे जैसे आरोप लगे है, आलोचना हुई है लेकिन कामयाबी इन सब बातों को छोटा बना देती है। इस कार्यक्रम में फिल्म निर्माता दीपशिखा देशमुख और कुमार तौरानी के साथ हिमेश की पत्नी सोनिया कपूर भी मौजूद थीं।

बता दें रानू मंडल , जो अब बॉलीवुड गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया के लिए तीन ट्रैक रिकॉर्ड कर चुकी हैं, राणाघाट रेलवे प्लेटफॉर्म पर गायिका लता मंगेशकर की मशहूर गीत "एक प्यार का नगमा है" के एक वीडियो के बाद रातोंरात सोशल मीडिया सनसनी बन गईं थी।

रानू की प्रशंसा करते हुए हिमेश ने कहा, "मुझे लगता है कि रानू जी का जन्म कुछ खास तरह की प्रतिभाओं के साथ हुआ है और वे लता जी से प्रेरित हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी लता जी जैसी आइकोनिक बन सकता है। वह सबसे अच्छी है। रानू जी ने अपनी खूबसूरत यात्रा शुरू की है और मुझे नहीं लगता कि रानू जी ने किसी की आवाज की नकल की है। "

हिमेश रेशमिया फिल्म "हैप्पी हार्डी एंड हीर" में डबल रोल के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। फिल्म में, हिमेश ने हरप्रीत सिंह लांबा और ए.के. हैप्पी की भूमिका निभाई है, जो अपनी लीड फीमेल किरदार हीर के साथ पंजाब से यूरोप की यात्रा करता है।

बिग बॉस की फेम काम्या पंजाबी की जिंदगी में हुई प्यार की एंट्री, दिल्ली के इस युवक से करेंगी दूसरी शादी