BREAKING NEWS

'मेरे हीरो, मेरा सपोर्ट पापा...', पिता की तस्वीर शेयर करते हुए बेटी रोहिणी ने लिखा इमोशनल पोस्ट◾अमेरिका : पुलिस हिरासत में लिया गया एक संदिग्ध, फायरिंग में हुई थी 6 लोगों की मौत◾ आज का राशिफल ( 05 जुलाई 2022) ◾Maharashtra Politics: शिंदे ने भेजा उद्धव गुट के विधायकों को अयोग्यता नोटिस, 'बालासाहेब के सम्मान' में आदित्य ठाकरे का नाम छोड़ा◾डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾दिल्ली में दरिंदों ने की हदपार! लक्ष्मीनगर इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ किया कुर्कम, पॉस्कों एक्ट के तहत दर्ज मामला◾ PM Modi security breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चॉपर के उड़ान भरते ही आसमान में उड़ाए गए काले गुब्बारे ◾Punjab News: मान ने पंजाब कैबिनेट का किया विस्तार, इन पांच विधायकों ने ली मंत्री पथ की शपथ ◾मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾

कमाल आर खान के घटिया कमेंट पर हिना खान ने दिया मुंह तोड़ जवाब, करणवीर ने भी लताड़ा

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्टर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते है और अपने फिल्म रिव्यु के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते है। साथ ही कमाल आर खान विवादित टिप्पणियों के लिए भी काफी चर्चा में रहते है। हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक ट्वीट किया है , जिससे घमासान छिड़ गया है। 

कमाल आर खान ने हिना खान का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया  , 'मुझे यह जानकर झटका लगा कि किसी ने # हिनाखान के साथ फिल्म बनाई है! कौन इसे देखेगा? मुझे 100% यकीन है कि इसे अकेले हिना खान ही देखेगी! # BB13 # BiggBoss13।"

मशहूर टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा को कमाल आर खान का ये कमेंट बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा और उन्होंने तुरंत कमाल आर खान को निशाने पर लिया। करणवीर ने हिना का पक्ष लेते हुए ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने बताया की हिना ऐसी एक्टर है जो बिना किसी गॉड फादर के कामयाबी के शिखर पर पहुंची है। 

करणवीर ने ट्वीट करके लिखा , ' केआरके भाई, आपके बारे में लोग चाहे जो भी बोले पर फिर भी आपके करोड़ों फॉलोवर है। ये फैंस आपने ट्वीट और रिव्यु का बेसब्री से इंतजार करते है भले ही चाहे फिर कुछ भी कमेंट करें। हमारा इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं हैं पर हम सभी के सपने है और उन्हें पूरा करेने की इच्छा है। हिना भी अपने दम पर यहां पहुंची है।  

इसके बाद हिना खान ने भी केआरके को निशाने पर लिया और ट्वीट कर खूब खरी खोटी सुनाई। हिना ने अपनी कड़ी मेहनत और अच्छे बर्ताव को अपनी कामयाबी का श्रेय दिया और कमाल आर खान को उन्ही के अंदाज में जवाब भी दिया। 

करणवीर के ट्वीट का हवाला देते हुए, हिना ने लिखा, "हर प्रोजेक्ट जो मुझे अब तक मिले है, प्रत्येक फॉलोवर, हर वह चीज जो मुझे आज मिली है, मैंने इसे अपनी हार्डवर्क और प्रतिभा के साथ अर्जित किया है। और मुझे ये फिल्म और इस तरह से मिली है। मैंने इसके लिए किसी पीआर ब्रोकर का सहारा नहीं लिया है। 

हिना खान ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा,  "#LetsLiftEachOther बिना किसी कारण के एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई फायदा नहीं है .. मैं तुम्हारे लिए मायने नहीं रख सकती लेकिन मैंने आज जहां मैं हूं वहां पहुंचने के लिए मैंने अपनी हर संभव कोशिश की किया है।"

बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे शहनाज़ गिल के भाई, सिद्धार्थ की मिमिक्री से देंगे कॉमेडी के झटके