मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री एक बार फिर सुर्ख़ियों में है और इस बार वो अपने किसी टीवी शो या एक्शन के लिए नहीं बल्कि एक अंतर्राष्ट्रीय समारोह के मंच पर जलवा बिखेरने के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही है।

हिना खान

बीते दिन अभिनेत्री हिना खान ने 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) में अपना शानदार डेब्यू किया। इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए हिना ने एक चमकदार गाउन का चुनाव किया जिसे लेबनान के एक डिजाइनर जियाद नकाड ने डिजाइन किया था।

हिना खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे शोज में अपने किरदारों के लिए मशहूर हिना खान ने एक चमकीला ग्रे कलर का गाउन पहना। प्लंजिंग नेकलाईन और मॉडरेट ट्रेल इस गाउन की खूबसूरती को और भी बढ़ा रही थी।

हिना खान

हिना के चेहरे पर मेकअप हल्का था और उन्होंने न्यूड पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी। अपने बालों को पीछे की ओर बांधकर उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया।

हिना खान

हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह फोटोग्राफर्स के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। बेशक इस तस्वीर में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही है।

hina khan

इस तस्वीर के कैप्शन में हिना ने लिखा : कान्स 2019, यह तस्वीर केवल मात्र एक तस्वीर ही नहीं है, यह ईश्वर का संकेत है। चमकता हुआ सितारा। उनकी ये तस्वीर और लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

hina khan

72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना भारत की ओर से एक वक्ता भी होंगी। इसमें उनकी पहली फिल्म ‘लाइंस’ का फर्स्ट लुक लॉन्च किया जाएगा जो कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बीते दिनों हिना खान ने अपने हिट शो कसौटी जिंदगी की से ब्रेक लिया है क्योंकि वो अपने आने वाले बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर कमिटेड है।

टाइगर से पहले इस एक्टर को डेट कर रही थी दिशा पटानी, ब्रेकअप की वजह उड़ा देगी होश