BREAKING NEWS

दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾1 मार्च से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला !◾इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन ◾GSI ने सोनभद्र को लेकर किया खुलासा , कहा - 3 हजार टन नहीं, 160 किलो सोना निकलने की संभावना◾कांग्रेस के शीर्ष नेता, पार्टी का बड़ा वर्ग चाहता है कि राहुल फिर बनें अध्यक्ष : सलमान खुर्शीद◾मायावती ने Modi सरकार पर बोला हमला, कहा - आरक्षण को ‘धीमी मौत’ दे रही है BJP◾देश के 20 राज्यों में AAP पार्टी शुरू करेगी राष्ट्र निर्माण अभियान◾

विकास फाटक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने बिग बॉस से बाहर होते ही किया बड़ा खुलासा, कहा - मैं यही चाहता था

इस हफ्ते बिग बॉस के घर से विकास फाटक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ बेघर हो गए है और रियलिटी शो से बाहर आने के बाद चर्चित यूट्यूबर ने शो के लेकर कई खुलासे किये। बता दें इस हफ्ते विकास फाटक के अलावा शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और मधुरिमा तुली भी नॉमिनेशन की लिस्ट में थे। 

विकास फाटक ने घर से बाहर आने के बाद खुलासा करते हुए बताया कि वो खुद चाह रहे थे कि जल्दी से जल्दी घर से बाहर आ जाएं। विकास फाटक का कहना है , 'बीते कुछ दिनों से मुझे अपनी मां की बहुत याद आ रही थी और मैं बार बार बिग बॉस से गुहार लगा रहा था कि मुझे शो से बाहर निकाल दिया जाये। 

विकास फाटक ने आगे कहा, ' मैं अपनी मां से ज्यादा दिनों तक दूर नहीं रह सकता। पैसा और फेम बाद में है, मां मेरे लिए पहले है। मैं भगवान से प्रार्थना कर रहा था कि मुझे मेरी मां से मिलवा दें और भगवान ने मेरी सुन ली। इसके अलावा विकास ने घर के अंदर बिताये अपने समय के बारे में भी कई बातें फैंस के साथ शेयर की। 

हिंदुस्तानी भाऊ का कहना है , 'बिग बॉस के घर में मेरी किसी लड़ाई नहीं रही, सभी साथी कन्टेस्टेंटों ने मुझे बहुत प्यार दिया। सभी ने मेरे साथ बेहद अच्छा बर्ताव किया पर मेरा फर्ज मुझे वहां रुकने की इजाजत नहीं दे रहा था। मैंने इससे पहले कभी बिग बॉस नहीं देखा था पर वहां जितने समय भी मैं रहा वो मुझे याद रहेगा।'

विकास फाटक का ये भी कहना है, 'मेरे बारे में जो भी लोग गलत समझते थे अब शायद उन्हें मेरी सच्चाई पता लग गयी होगी। जो लोग ये सोचते थे कि मैं गन्दी गालिया देती हूं, उन्हें ये भी समझ आ गया होगा कि मैं दूसरों की इज्जत करना भी जनता हूं। घर के अंदर के माहौल का अंदाजा लगाना मुश्किल है क्योंकि वहां समय के साथ रणनीति बदलती रहती है। 

शो के विनर के बारे में अपनी राय देते हुए हिन्दुस्तानी भाऊ ने कहा, घर में जो भी अब तक टिका हुआ है वो विजेता है।  किसी एक का नाम लेना सही नहीं है। सब के सब महारथी है। सबने मुझे बहुत प्यार दिया और मेरा साथ दिया। 

राखी सावंत ने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का उड़ाया मजाक, टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल