BREAKING NEWS

महाराष्ट्र : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- गठबंधन के भागीदारों के बीच कोई मतभेद नहीं◾ताजमहल का दीदार करके आगरा से दिल्ली के लिए रवाना हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾

'वॉर' के लिए इस तरह ऋतिक रोशन खुद को किया ट्रांसफॉर्म, फैंस के साथ शेयर किया ये सीक्रेट वीडियो

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से तिकी है और फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी पार कर लिया है। हिंदी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अब तक 230 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर चुकी है। 

इस फिल्म में शानदार और दमदार बॉडी में नजर आ रहे ऋतिक 'वॉर' से पहले 'सुपर 30' में नजर आये थे।  सुपर 30 में ऋतिक ने पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभाया था और इस किरदार के लिए उन्हें अपना वजन भी बढ़ाना पड़ा था। 

 सुपर 30 के बाद फिर 'वॉर' के लिए ऋतिक ने खुद जिस शानदार तरीके से ट्रांसफॉर्म किया, वो मेहनत फिल्म में दिखाई देती है। अपनी बॉडी को वापस शेप में लाने के लिए ऋतिक के पास बेहद कम समय था पर ये उनकी डेडिकेशन है कि उन्होंने खुद को इतनी जल्दी तैयार किया है। 

फिल्म वॉर के प्रमोशन के दौरान ऋतिक रोशन से कई बार सवाल किया गया कि उन्होंने खुद को कैसे इतने कम समय में ट्रांसफॉर्म किया। ऋतिक का जवाब यही था की बहुत मेहनत करनी पड़ी। 

अब ऋतिक रोशन ने फिल्म की कामयाबी के बाद अपनी ट्रांसफॉर्मेशन का सीक्रेट फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो में ऋतिक ने बताया है की किस तरह की कड़ी ट्रेनिंग के बाद उन्हें अपनी फौलादी बॉडी वापस मिली। 

इस वीडियो में ऋतिक कड़ी एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे है।  ऐस वीडियो पर फिल्म वॉर में ऋतिक के कोस्टार टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट करके कहा है ,'सर बड़े होके आप की तरह बनना है।' फैंस के बीच भी ये वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। 

टिक टॉक पर वायरल हो रही है मधुबाला की हमशक्ल, वीडियोस देखकर आप भी रह जायेगे हैरान