BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में कोरोना की सबसे बड़ी उछाल , 7,074 नए मामलों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के पार ◾विधान परिषद के सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सीएम नीतीश ने भी कराया कोविड-19 टेस्ट ◾‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी : राहत कार्य सबसे बड़ा ‘सेवा यज्ञ’ ◾लॉकडाउन के दौरान UP में हुए सराहनीय सेवा कार्यों के लिए सरकार और संगठन बधाई के पात्र : PM मोदी ◾पीएम मोदी और घायल सैनिकों की मुलाकात वाले हॉस्पिटल को फर्जी बताने के दावे की सेना ने खोली पोल◾दिल्ली में 24 घंटे के दौरान 2505 नए कोरोना पोजिटिव मामले आए सामने और 81 लोगों ने गंवाई जान ◾कुख्यात अपराधी विकास दुबे के नाराज माता - पिता ने कहा 'मार डालो उसे, जहां रहे मार डालो' ◾ममता सरकार ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई व तीन अन्य शहरों से कोलकाता के लिए यात्री उड़ानों पर लगाया बैन◾देश के होनहारों को प्रधानमंत्री ने ‘आत्मनिर्भर भारत ऐप नवप्रवर्तन चुनौती’ में भाग लेने के लिए किया आमंत्रित◾रणदीप सुरजेवाला ने PM पर साधा निशाना, बोले-चीन का नाम लेने से क्यों डरते हैं मोदी◾जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को किया ढेर ◾कांग्रेस का प्रधानमंत्री से सवाल, कहा- PM मोदी बताएं कि क्या चीन का भारतीय जमीन पर कब्जा नहीं◾कानपुर मुठभेड़ : विकास दुबे को लेकर UP प्रशासन सख्त, कुख्यात अपराधी का गिराया घर◾नेपाल : कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक टली, भारत विरोधी बयान देने वाले PM ओली के भविष्य पर होना था फैसला◾देश में कोरोना वायरस के एक दिन में 23 हजार से अधिक मामले आये सामने,मृतकों की संख्या 18,655 हुई ◾चीनी घुसपैठ पर लद्दाखवासियों की बात को नजरअंदाज न करे सरकार, देश को चुकानी पड़ेगी कीमत : राहुल गांधी◾धर्म चक्र दिवस पर बोले PM मोदी- भगवान बुद्ध के उपदेश ‘विचार और कार्य’ दोनों में देते हैं सरलता की सीख ◾World Corona : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 10 लाख के पार ◾पूर्वी लद्दाख गतिरोध : चीन के साथ तनातनी के बीच भारत को मिला जापान का समर्थन◾ट्रेनों के निजीकरण पर रेलवे का बयान : नौकरियां नहीं जाएंगी, लेकिन काम बदल सकता है ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सोनाली को किडनैप करने वाले बयान पर पहली बार शोएब ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

बीते कुछ दिनों से ये खबर खूब वायरल हो रही थी की पाकिस्तानी क्रिकटर शोएब अख्तर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के प्यार में इस कदर दीवाने थे की उन्हें किडनैप तक करना चाहते थे। हालांकि खबर ये इसे शोएब के मजाकिया अंदाज में बताया गया था। 

अब रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। शोएब अख्तर का कहना है की ऐसा कुछ नहीं है ये जो खबरें उनके और सोनाली के बारे में फैलाई जा रही है ये सब महज एक अफवाह है और इससे ज्यादा कुछ नहीं है। 

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया की वो ना तो सोनाली से कभी मिले हैं और ना ही उनके प्यार में पागल थे। सोशल मीडिया पर उनका नाम बेवजह बिना किसी सिर पैर की बातों के साथ इस्तेमाल किया जा रहा है। 

शोएब अख्तर ने हाल ही में अपने यूट्यब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमे उन्होंने कहा , " मैं कई दिनों से अपने बारे में एक खबर सुन रहा हूं इसलिए मैंने सोचा कि अब मुझे आप सबके सामने आना चाहिए और सच्चाई बतानी चाहिए। 

सच बात ये है की  मैं आजतक सोनाली बेंद्रे से नहीं मिला, मैं कभी उनका फैन नहीं रहा, हां उनको फिल्मों में थोड़ा बहुत जरूर देखा है वो खूबसूरत भी हैं लेकिन मैं उनका कभी फैन नहीं रहा। हाल ही में मैंने उनकी बिमारी के बारे में सुना था और उनका स्ट्रगल देखकर मैं उनका फैन जरूर बन गया हूँ। 

शोएब ने सोनाली की तारीफ करते हुए ये जरूर कहा की सोनाली एक दिलेर महिला है और उन्होंने जिस हिम्मत से कैंसर का सामना किया है उसके लिए में उन्हें सलाम करता हूँ। लेकिन मेरा कभी उनके साथ को रिश्ता नहीं रहा। आपको बता दें इससे पहले भी शोएब का नाम एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा से जुड़ा था पर शोएब ने उस खबर को भी अफवाह करार दिया था। 

अपने वीडियो में शोएब इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का भी बचाव करते दिखे और कहा की  इसमें क्या गलत है कि अगर वो अपने पति और साथ कहीं बाहर जाती हैं और पार्टी करती हैं। आपको बता दें हाल ही में सानिया मिर्जा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमे वो पार्टी करती नजर आ रही थी। 

खाकी शॉर्ट्स पहनकर बुरी तरह ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक