BREAKING NEWS

डिजिटल प्रौद्योगिकी की सराहना करते हुए मोदी बोले- भारत ने ‘ऑनलाइन’ जाकर सभी ‘लाइन’ को खत्म किया ◾मोदी सात जुलाई को जाएंगे वाराणसी, विकास परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास◾ रो-कर बागियों को वापस लौटने की अपील करने वाले विधायक शिंदे गुट में शामिल◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾राष्ट्रपति चुनाव : मुर्मू संकल्प ले वह निर्वाचित होने के बाद ‘रबर स्टाम्प राष्ट्रपति’ नहीं होगी - यशवंत सिन्हा ◾दिल्ली में दरिंदों ने की हदपार! लक्ष्मीनगर इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ किया कुर्कम, पॉस्कों एक्ट के तहत दर्ज मामला◾ PM Modi security breach : पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, चॉपर के उड़ान भरते ही आसमान में उड़ाए गए काले गुब्बारे ◾Punjab News: मान ने पंजाब कैबिनेट का किया विस्तार, इन पांच विधायकों ने ली मंत्री पथ की शपथ ◾मीडिया का परिदृश्य पिछले कुछ सालों में बदल गया......., बोले केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ◾RCP Singh: भाजपा को बड़ा झटका! केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में नहीं हुए शामिल ◾आप आग से नहीं खेल सकते... नूपुर शर्मा को करें गिरफ्तार! CM ममता ने फिर उठाई कड़ी कार्रवाई की मांग ◾ खाली हाथ रह गया उद्धव गुट, अजीत पवार को चुना गया महाराष्ट्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ◾ ज्ञानवापी केस : जिला अदालत में सुनवाई टली, 12 को पक्ष रखेंगे मुस्लिम अधिवक्ता ◾Punjab Board Result 2022: पंजाब में कल छात्र-छात्राओं का अहम दिन, जारी होगा 10वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर करें चेक◾ यशवंत सिन्हा की मुर्मू से अपील उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाती है - सीटी रवि ◾शरद के बाद कांग्रेस ने भी शिंदे सरकार को लेकर की भविष्यवाणी, कहा - लंबे समय तक नही़ टिकेगी सरकार ◾महाराष्ट्र में 'कानून का शासन' नहीं, शिवसेना बोली- BJP का स्पीकर चुनाव जीतना हैरानी की बात नहीं... ◾राम रहीम को लेकर याचिकाकर्ता पर भड़का हाईकोर्ट, कहा - ये फिल्म चल रही है क्या ◾गुजरात को भी बनाएंगे दिल्ली और पंजाब मॉडल, केजरीवाल बोले- 300 यूनिट तक देंगे मुफ्त बिजली, भाजपा पर भी साधा निशाना◾दिल्ली में विधायकों के वेतन में 66 प्रतिशत की होगी वृद्धि, विधानसभा में पारित हुआ विधेयक ◾

सोनाली को किडनैप करने वाले बयान पर पहली बार शोएब ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

बीते कुछ दिनों से ये खबर खूब वायरल हो रही थी की पाकिस्तानी क्रिकटर शोएब अख्तर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के प्यार में इस कदर दीवाने थे की उन्हें किडनैप तक करना चाहते थे। हालांकि खबर ये इसे शोएब के मजाकिया अंदाज में बताया गया था। 

अब रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। शोएब अख्तर का कहना है की ऐसा कुछ नहीं है ये जो खबरें उनके और सोनाली के बारे में फैलाई जा रही है ये सब महज एक अफवाह है और इससे ज्यादा कुछ नहीं है। 

शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बताया की वो ना तो सोनाली से कभी मिले हैं और ना ही उनके प्यार में पागल थे। सोशल मीडिया पर उनका नाम बेवजह बिना किसी सिर पैर की बातों के साथ इस्तेमाल किया जा रहा है। 

शोएब अख्तर ने हाल ही में अपने यूट्यब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमे उन्होंने कहा , " मैं कई दिनों से अपने बारे में एक खबर सुन रहा हूं इसलिए मैंने सोचा कि अब मुझे आप सबके सामने आना चाहिए और सच्चाई बतानी चाहिए। 

सच बात ये है की  मैं आजतक सोनाली बेंद्रे से नहीं मिला, मैं कभी उनका फैन नहीं रहा, हां उनको फिल्मों में थोड़ा बहुत जरूर देखा है वो खूबसूरत भी हैं लेकिन मैं उनका कभी फैन नहीं रहा। हाल ही में मैंने उनकी बिमारी के बारे में सुना था और उनका स्ट्रगल देखकर मैं उनका फैन जरूर बन गया हूँ। 

शोएब ने सोनाली की तारीफ करते हुए ये जरूर कहा की सोनाली एक दिलेर महिला है और उन्होंने जिस हिम्मत से कैंसर का सामना किया है उसके लिए में उन्हें सलाम करता हूँ। लेकिन मेरा कभी उनके साथ को रिश्ता नहीं रहा। आपको बता दें इससे पहले भी शोएब का नाम एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा से जुड़ा था पर शोएब ने उस खबर को भी अफवाह करार दिया था। 

अपने वीडियो में शोएब इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का भी बचाव करते दिखे और कहा की  इसमें क्या गलत है कि अगर वो अपने पति और साथ कहीं बाहर जाती हैं और पार्टी करती हैं। आपको बता दें हाल ही में सानिया मिर्जा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमे वो पार्टी करती नजर आ रही थी। 

खाकी शॉर्ट्स पहनकर बुरी तरह ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक