बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी फिल्म अय्यारी से आजकल सुर्खियों में चल रही हैं। रकुल प्रीत ने हाल ही में मैक्सिम कवर के लिए फोटोशूट करवाया है। रकुल प्रीत ने अपनी यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुद शेयर की हैं।

rakul preet singh

जिसकी वजह से रकुल प्रीत की सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं। रकुल अपने इस फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हो रही हैं।

rakul prtte singh

रकुल के इस फोटोशूट के बाद से ही यूजर्स उन्हें बहुत भद्दे कमेंट्स दे रहें हैं। यूजर्स ने तो उन्हें सही से कपड़े पहनने तक की सलाह दे दी है।

रकुल के इस फोटोशूट पर एक यूजर ने यह लिख दिया है कि बहुत ही बेकार, मैं तुमसे नफरत करती हूं। आज के बाद मैं तुम्हारी फैन नहीं हूं।

रकुल ने यूजर्स के कमेंट्स की परवाह नहीं करते हुए सोशल मीडिया पर एक ओर फोटो शेयर कर दिया है। रकुल की यह फोटो इंस्टाग्राम पर 3 लाख से भ्ज्ञी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

rakul preet singh

रकुल के इस फोटोशूट को कुछ लोगों ने शेमलेस बताया है और यह बोला है कि पूरे कपड़े पहनने की नसीहत तक दे डाली है।

कुछ यूजर्स ने तो यह भी बोल दिया है कि रकुल अपना दिमागी संतुलन खो चुकी हैं। रकुल के कुछ चाहने वाले फैन्स भी हैं जो उनके इस फोटोशूट की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

रकुल प्रीत अपनी आने वाली फिल्म आय्यारी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। रकुल की यह फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होगी।

film

इस फिल्म में रकुल के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपयी भी हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को निर्देशन नीरज पांडे ने किया है।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे