BREAKING NEWS

नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.40 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾भारत के सामने गिड़गिड़ाया चीन, कहा- हमें उम्मीद है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण की वस्तुपरक समीक्षा करेगा◾इंडोनेशिया के विश्वविद्यालय में पढ़ाया जाएगा भाजपा का इतिहास ◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे राष्ट्रपति ट्रम्प ◾तंबाकू सेवन की उम्र बढ़ाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार ◾TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾

शेखर रवजियानी से होटल ने 3 अण्डों के लिए वसूले 1672 रूपए, लोगों ने उल्टा कर दिया बुरी तरह ट्रोल

इसी साल जुलाई के महीने में एक मामला सामने आया था जिसमे अभिनेता राहुल बोस से चंडीगढ़ के एक होटल ने दो केलों के लिए 442.50 रुपये वसूले थे। ये मुद्दा सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ था और लोगों ने अपने साथ होटलों में हुई ठगी के बारे में सोशल मीडिया पर खूब मैसेज दिए थे। अब म्‍यूजिक डायरेक्‍टर शेखर रवजियानी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। 

जी हां शेखर रवजियानी से एक पांच सितारा होटल ने 3 उबले अण्डों के लिए 1672 रूपए का बिल चार्ज किया। जहां राहुल बोस के मामले में होटल पर 25000 हजार का जुर्माना लगाया था वहीं शेखर के केस में सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ही ट्रोल कर रहे है। 

दरअसल विशाल शेखर के जोड़ीदार शेखर रवजियानी काम के सिलसिले में बीते दिनों अहमदाबाद के एक 5 स्टार होटल में रुके थे। होटल ने उनके खाने के बिल में उनपर 3 उबले अण्डों के लिए  1672 रूपए का बिल थमा दिया। शेखर ने ये बिल सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमे 1350 के अण्डों के साथ 67 रुपये का सर्विस टैक्‍स और 255.16 रुपये जीएसटी भी जोड़ा गया है। 

शेखर का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने 5 स्टार होटलों की मनमानी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की वहीं बहुत से यूजर्स ने शेखर पर तंज कस्ते हुए लिखा कि उबले अंडे खाने के लिए आपको इतने महंगे होटल में जाने की क्या जरुरत थी। 

कई यूजर्स का कहना है कि जब ये चीज बाहर कहीं भी रोड पर आसानी से और बेहद सस्ते दाम में मिल सकती है तो शेखर को होटल में आर्डर करने से पहले रेट पूछ लेना चाहिए था। कई यूजर्स ने मजाक उड़ाते हुए लिखा की क्या उन्होंने पहले मेनू में रेट चेक नहीं किया था। 

बता दें जब राहुल बोस का मामला वायरल हो रहा था तब एक सोशल मीडिया यूजर ने कुछ ऐसा ही बिल सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमे दो उबले अंडों की कीमत 1700 रुपये जोड़ी गई थी। 

वहीं होटल असोसिएशन का कहना है कि पांच सितारा होटल्स की तुलना बाजार के रेट्स के साथ नहीं की जा सकती। होटल केवल सामान को ही नहीं खरीदते बल्कि सेवा, गुणवत्ता, कटलर आदि का भी दिहां रखा जाता है।  इस वजह से होटल्स में रेट बाजार से ज्यादा होना वाजिब है। 

देखिये फैंस ने कैसे किया शेखर रवजियानी को ट्रोल:


1.



2.



3.



4.



5.