BREAKING NEWS

ट्रैक्टर परेड हिंसा : संयुक्त किसान मोर्चा ने बुलाई बैठक, सभी पहलुओं पर होगी चर्चा ◾DND फ्लाईओवर पर लगा भारी जाम, लाल किला मेट्रो स्टेशन की एंट्री व एग्जिट बंद ◾Today's Corona Update : देश में पिछले 24 घंटे में 12 हजार नए केस, 137 मरीजों की हुई मौत ◾वीडियो वायरल होने के बाद बोले राकेश टिकैत-लाठी कोई हथियार नहीं◾विश्व में कोरोना का प्रकोप जारी, मरीजों का आंकड़ा 10 करोड़ से पार ◾किसानों की ट्रैक्टर परेड में बवाल, दिल्ली पुलिस ने हिंसा के मामले में 22 FIR दर्ज की ◾TOP 5 NEWS 27 DECEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾राकांपा अध्यक्ष शरद पवार बोले- दिल्ली में जो कुछ हुआ, उसका समर्थन नहीं किया जा सकता ◾संयुक्त किसान मोर्चा ने की दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान भड़की हिंसा की निंदा ◾आज का राशिफल (27 जनवरी 2021)◾ट्रैक्टर मार्च के दौरान हिंसा के बाद इंटरनेट सेवाएं बंद◾दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा, लालकिले में भी प्रदर्शनकारियों ने मचाया उत्पात ◾प्रदर्शनकारी किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड’ के दौरान हिंसा में 86 पुलिसकर्मी घायल हुए◾ट्रैक्टर परेड के बाद किसानों ने दिल्ली की सीमाओं पर अपने प्रदर्शन शिविरों में लौटना शुरू किया◾बवाल : गाजीपुर, सिंघू, टिकरी बॉर्डर से बैरिकेड तोड़ दिल्ली में घुसे किसान, पुलिस ने दागे आंसूगैस के गोले ◾राजपथ पर अत्याधुनिक हथियार, मिसाइल, लड़ाकू विमानों, भारतीय सैनिकों ने दिखाई भारत की ताकत ◾72वां गणतंत्र दिवस : राजपथ पर दिखी ऐतिहासिक विरासत, सांस्कृतिक धरोहर और शौर्य की झलक◾पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की दी शुभकामनाएं ◾भाजपा ने जय श्रीराम का नारा लगाकर नेताजी का अपमान कियाः ममता बनर्जी ◾किसान संगठनों का ऐलान - बजट के दिन संसद की तरफ करेंगे कूच, यह पूरे देश का आंदोलन है◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Howdy, Modi - ह्यूस्टन में नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम पर गदगद हुए बॉलीवुड सितारे, पीएम को बताया रॉकस्टार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती रात ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के 50,000 लोगों को संबोधित किया। पूरे भारत ने प्रधानमंत्री के इस गौरवमयी कार्यक्रम की प्रशंसा की है, साथ ही बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर  करण जौहर, सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक कई सितारों ने मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि यह देश के लिए गर्व का क्षण है।

अक्षय कुमार ने लिखा, "व्यक्तिगत रूप से हम एक बूंद हैं। एक साथ हम एक महासागर हैं। 'लोगों का एक समुद्र #HowdyModi इवेंट में था। भारत सही मायने में ग्लोबली आ गया है! 

सलमान खान ने लिखा, "2 देशों के बीच एक बेहतरीन रिश्तो का मार्ग तैयार करने के लिए ट्रम्प और मोदी एक साथ एक मंच पर @narendramodi @realDonaldTrump।"

करण जौहर ने मोदी के कार्यक्रम को शानदार संबोधन बताया । उन्होंने लिखा, "एक सर्वोच्च विश्व मंच पर हमारे माननीय प्रधान मंत्री @narendramodi द्वारा क्या एक उत्कृष्ट संबोधन ... देखकर गर्व महसूस होता है ...."

निर्माता-निर्देशक ने आगे कहा, "भारत और अप्रवासी भारतीयों के लिए गर्व का क्षण @narendramodi द्वारा एक प्रेरणादायक और ठोस संबोधन। हजारों की भीड़ का मोदी जी के लिए चियर्स !

ऋषि कपूर, जो हाल ही में न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज कराने के बाद भारत वापस आए, ने अपने ट्वीट में लिखा , "#howdymodi गो मोदी - गो ट्रम्प - ह्यूस्टन, यूएस। गर्व का क्षण है। भारत के लिए गर्व , भारतीय समुदाय के लिए गर्व। "

शेखर कपूर ने मोदी को रॉक स्टार बताया । उन्होंने लिखा, "यह आश्चर्यजनक है कि कैसे एक राष्ट्र के एक नेता का विदेशों में ऐसा रॉक स्टार प्रभाव हो सकता है। यह अद्भुत है @narendramodi अपने शब्दों के साथ 50,000 लोगों को आकर्षण में बांधे रखा। 

अभिषेक बच्चन ने ह्यूस्टन में मोदी के संबोधन का एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा, "यह अद्भुत है। # प्राउडइंडियन।"

यह कार्यक्रम - हाउडी मोदी,  भारत और अमेरिका के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए आयोजित किया गया था। पीएम नरेंद्र मोदी इस समय यूएसए की एक हफ्ते की लंबी यात्रा पर हैं। वह संयुक्त राष्ट्र महासभा को भी संबोधित करेंगे।

Howdy Modi कार्यक्रम में बोले अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप- भारत में बेहतरीन काम कर रहे है PM मोदी