BREAKING NEWS

जगदीप धनखड़ ने उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली, राजघाट जा कर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि ◾मेस का खाना देखकर रोया कॉन्स्टेबल, बोला- मिलती हैं पानी वाली दाल और कच्ची रोटियां◾बिहार में मंत्रिमंडल को लेकर RJD की नजर 'ए टू जेड' पर, मंत्रियों की सूची पर लालू लगाएंगे अंतिम मुहर ◾बिज़नेस टाइकून एलन मस्क ने टेस्ला में अपने 80 लाख शेयर बेचे, क्या फिर करने जा रहे है बड़ा धमाका ◾राजस्‍थान : गौवंश पर कहर बनकर टूटा लम्‍पी रोग, हजारों मवेशियों की मौत के बाद पशु मेलों पर रोक◾गुरुग्राम के क्लब में बाउंसर ने की लड़की से छेड़छाड़, विरोध करने पर दोस्तों से हुई मारपीट, सात लोग गिरफ्तार◾ताइवान के खिलाफ चीन की 'आक्रामकता' पर ब्रिटेन सख्त, उठाया ये कदम ◾जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, सेना कैंप में घुस रहे 2 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद◾आज का राशिफल (11 अगस्त 2022)◾हर घर तिरंगा अभियान : शौर्य चक्र से सम्मानित सिपाही औरंगजेब की मां ने अपने घर पर फहराया 'तिरंगा'◾दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾

Howdy, Modi - ह्यूस्टन में नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम पर गदगद हुए बॉलीवुड सितारे, पीएम को बताया रॉकस्टार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती रात ह्यूस्टन के NRG स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के 50,000 लोगों को संबोधित किया। पूरे भारत ने प्रधानमंत्री के इस गौरवमयी कार्यक्रम की प्रशंसा की है, साथ ही बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर  करण जौहर, सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक कई सितारों ने मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि यह देश के लिए गर्व का क्षण है।

अक्षय कुमार ने लिखा, "व्यक्तिगत रूप से हम एक बूंद हैं। एक साथ हम एक महासागर हैं। 'लोगों का एक समुद्र #HowdyModi इवेंट में था। भारत सही मायने में ग्लोबली आ गया है! 

सलमान खान ने लिखा, "2 देशों के बीच एक बेहतरीन रिश्तो का मार्ग तैयार करने के लिए ट्रम्प और मोदी एक साथ एक मंच पर @narendramodi @realDonaldTrump।"

करण जौहर ने मोदी के कार्यक्रम को शानदार संबोधन बताया । उन्होंने लिखा, "एक सर्वोच्च विश्व मंच पर हमारे माननीय प्रधान मंत्री @narendramodi द्वारा क्या एक उत्कृष्ट संबोधन ... देखकर गर्व महसूस होता है ...."

निर्माता-निर्देशक ने आगे कहा, "भारत और अप्रवासी भारतीयों के लिए गर्व का क्षण @narendramodi द्वारा एक प्रेरणादायक और ठोस संबोधन। हजारों की भीड़ का मोदी जी के लिए चियर्स !

ऋषि कपूर, जो हाल ही में न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज कराने के बाद भारत वापस आए, ने अपने ट्वीट में लिखा , "#howdymodi गो मोदी - गो ट्रम्प - ह्यूस्टन, यूएस। गर्व का क्षण है। भारत के लिए गर्व , भारतीय समुदाय के लिए गर्व। "

शेखर कपूर ने मोदी को रॉक स्टार बताया । उन्होंने लिखा, "यह आश्चर्यजनक है कि कैसे एक राष्ट्र के एक नेता का विदेशों में ऐसा रॉक स्टार प्रभाव हो सकता है। यह अद्भुत है @narendramodi अपने शब्दों के साथ 50,000 लोगों को आकर्षण में बांधे रखा। 

अभिषेक बच्चन ने ह्यूस्टन में मोदी के संबोधन का एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा, "यह अद्भुत है। # प्राउडइंडियन।"

यह कार्यक्रम - हाउडी मोदी,  भारत और अमेरिका के बीच संबंधों को मजबूत करने के लिए आयोजित किया गया था। पीएम नरेंद्र मोदी इस समय यूएसए की एक हफ्ते की लंबी यात्रा पर हैं। वह संयुक्त राष्ट्र महासभा को भी संबोधित करेंगे।

Howdy Modi कार्यक्रम में बोले अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप- भारत में बेहतरीन काम कर रहे है PM मोदी