BREAKING NEWS

ED ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, 5 अधिकारी कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद 48 घंटो के लिए मुख्यालय सील ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत-चीन सैन्य अधिकारियों के बीच बैठक जारी◾राहुल गांधी का केंद्र पर वार- लोगों को नकद सहयोग नहीं देकर अर्थव्यवस्था बर्बाद कर रही है सरकार◾वंदे भारत मिशन -3 के तहत अब तक 22000 टिकटें की हो चुकी है बुकिंग◾अमरनाथ यात्रा 21 जुलाई से होगी शुरू,15 दिनों तक जारी रहेगी यात्रा, भक्तों के लिए होगा आरती का लाइव टेलिकास्ट◾World Corona : वैश्विक महामारी से दुनियाभर में हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 67 लाख के पार◾CM अमरिंदर सिंह ने केंद्र पर साधा निशाना,कहा- कोरोना संकट के बीच राज्यों को मदद देने में विफल रही है सरकार◾UP में कोरोना संक्रमितों की संख्या में सबसे बड़ा उछाल, पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा दस हजार के करीब ◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 36 हजार के पार, अब तक 6642 लोगों की मौत ◾प्रियंका गांधी ने लॉकडाउन के दौरान यूपी में 44,000 से अधिक प्रवासियों को घर पहुंचने में मदद की ◾वैश्विक महामारी से निपटने में महत्त्वपूर्ण हो सकती है ‘आयुष्मान भारत’ योजना: डब्ल्यूएचओ ◾लद्दाख LAC विवाद : भारत और चीन वार्ता के जरिये मतभेदों को दूर करने पर हुए सहमत◾बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 1330 नए मामले आए सामने , मौत का आंकड़ा 708 पहुंचा ◾हथिनी की मौत पर विवादित बयान देने पर केरल पुलिस ने मेनका गांधी के खिलाफ दर्ज की FIR◾दिल्ली हिंसा: पिंजरा तोड़ ग्रुप की सदस्य और JNU स्टूडेंट के खिलाफ यूएपीए के तहत मामला दर्ज◾राहुल गांधी ने लॉकडाउन को फिर बताया फेल, ट्विटर पर शेयर किया ग्राफ ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,436 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 80 हजार के पार◾लद्दाख तनाव : कल सुबह 9 बजे मालदो में होगी भारत और चीन के बीच ले. जनरल स्तरीय बातचीत ◾पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा : मुंह में गहरे घावों के कारण दो हफ्ते भूखी थी गर्भवती हथिनी, हुई दर्दनाक मौत◾केंद्रीय गृह मंत्रालय की मीडिया विंग में भारी फेरबदल, नितिन वाकणकर नये प्रवक्ता नियुक्त किये गए ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

भोलेनाथ की भक्ति के रंग में रंगा पूरा रोशन परिवार, ऋतिक ने सुजैन संग किया महाशिवरात्रि पूजन

बीते शुक्रवार देशभर में धूमधाम से महाशिवरात्रि का त्यौहार मनाया गया। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने खास अंदाज में इस पर्व पर भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए पूजा - अर्चना की। बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर भगवान शिव के दर्शन किये और भक्ति की ।

इस मौके पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन रोशन भी पूजा में शामिल हुई और महाकाल की आरती करते हुए नजर आयी। अब इस आरती और पूजन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस भी ऋतिक की इस भक्ति की काफी तारीफ कर रहे है। 

बता दें महाशिवरात्रि के महापर्व के मौके पर ऋतिक अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के पनवेल में स्थित महादेव के मंदिर में पहुंचे थे। मंदिर पहुंच कर उन्होंने अपने पिता राकेश रोशन के साथ महादेव की आरती की और फिर जलाभिषेक भी किया। 

इस मौके पर ऋतिक की बहन सुनैना रोशन भी मौजूद थी। उनके साथ ही ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन भी पूरी भक्ति में महादेव की आरती करती नजर आयी। साथ ही ऋतिक और सुज़ैन के दोनों बेटी भी उनके साथ मंदिर मौजूद थे। 

ऋतिक ने मंदिर में दर्शन के साथ अन्य श्रद्धालुओं से भी मुलाकात की और सबके साथ मिलकर भजन भी गाये। ऋतिक ने एक वीडियो अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिसमे  फ़ोन से वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे है ।  

View this post on Instagram


ऋतिक ने वीडियो के अलावा कुछ तस्वीरें भी शेयर जिसमे उनका पूरा परिवार मंदिर में मौजूद है और सभी भोलेनाथ की भक्ति में डूबे नजर आ रहे है। अपने पोस्ट के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा - ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्‌। उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्‌॥ पावन महाशिवरात्रि अवसर पर, सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।


ओपनिंग डे पर आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का दिखा जलवा, विक्की कौशल की हॉरर मूवी पिछड़ी