BREAKING NEWS

J&K के बाद मोदी सरकार का एक और बड़ा कदम, 2 केंद्र शासित प्रदेशों का होगा विलय◾प्रधानमंत्री 25 नवम्बर को गुमला में रैली को करेंगे संबोधित◾सरकार चाहे कोई बनाए, किसानों का काम हम पूरा करेंगे : गडकरी ◾झारखंड : नक्सली हमले में एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी शहीद ◾कांग्रेस ने झारखंड चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी की◾शेख हसीना के साथ बैठक सौहार्दपूर्ण रही : ममता ◾राजनाथ ने डीआरडीओ और घरेलू रक्षा उद्योगों के बीच सामंजस्य बनाने की अपील की ◾चुनावी बॉन्ड पर सरकार के पास जवाब नहीं : प्रियंका गांधी वाड्रा◾ कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले- बैठक अभी अधूरी है, कल हम फिर करेंगे बैठक ◾BHU में प्रो. फिरोज खान नियुक्ति विवाद पर छात्रों का धरना समाप्त,विरोध जारी◾राज्यसभा में उठा जेएनयू में फीस बढ़ोतरी का मुद्दा ◾TOP 20 NEWS 22 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस, NCP और शिवसेना गठबंधन पर बोले गडकरी- वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे◾मुंबई में शिवसेना ने मारी बाजी, किशोरी पेडनेकर बीएमसी की नई मेयर चुनीं गईं◾प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾

बॉलीवुड केसरी

ऋतिक रोशन ने कंगना के आरोपों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी,कहा उस महिला के साथ मेरा...

 ogy78i

कई सालों से चला आ रहा बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच के विवाद पर पहले कभी भी ऋतिक रोशन ने किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हमेशा शांत रहने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है। बता दें कि जल्द ही ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज होने वाली है। इसी से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बिना ही उन पर हमला बोल दिया है। 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब ऋतिक से सवाल किया गया कि कंगना रनौत आप पर और अब अन्य फिल्मी सितारों पर लगातार टीका टिप्पणी कर रही हैं। आप कभी जवाब क्यों नहीं देते हैं कैसे आप खुद को कमेंट करने से रोक लेते हैंïï? कंगना के साथ आपके कानूनी मामला किस अंजाम पर पहुंचा।

इस पर ऋतिक रोशन ने कहा कि मुझे अब ये समझा आ गया है कि बुली करने वालों के सामने पेशेंश से काम लेना सबसे ज्यादा जरूरी है। ये हमारे समाज पर निर्भर करता है कि वो इसे किस तरह से देखना चाहता है। जैसे में हूं तो मुझे लगता है कि अगर में कानूनी रूप से जवाब दूंगा तो आक्रामक कहा जाऊंगा और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल बोलना शुरू कर देते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने अब सीख लिया है कि मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क  नहीं पडऩा चाहिए। लेकिन सच बोलों तो मुझे उन लोगों से भी बहुत चिढ है  जो उसके इस रवैये का सपोर्ट करते हैं वो भी बिना किसी भी सच को जाने और बिना सच जानने की कोशिश किए। अफसोस उन्हें इस बात के बारे में मालूम नहीं कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 साल तक चलता रहा। खैर उस महिला के साथ मेरा कोई भी लीगल केस नहीं है इसलिए क्योंकि भारत में किसी भी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता है।

इसी इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने अपनी बहन द्वारा लगाए हुए आरोपों पर कहा कि ये हमारे परिवार का काफी निजी मामला है। दीदी की ऐसी हालत पर मुझे नहीं लगता कि मैं कोई भी बयान दूं उनके बारे में। ये काफी परेशानी की बात है कि इस समय मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा है। जहां तक मुस्लिम होने वाली बात है तो धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहीं ना ही मेरी पूरी जिंदगी में कभी इस विषय पर कोई भी बात की गई है। ये बहुत साधारण ही बात है कि ऐससी परिस्थिति में कोई भी परिवार बेबस होगा,जैसे हम लोग हैं।