BREAKING NEWS

हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, प्रशासन सो रहा है : प्रियंका गांधी◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾बंगाल ने पोषण अभियान अपनाने से इंकार कर दिया : स्मृति ईरानी◾UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾

बॉलीवुड केसरी

ऋतिक रोशन ने कंगना के आरोपों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी,कहा उस महिला के साथ मेरा...

कई सालों से चला आ रहा बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच के विवाद पर पहले कभी भी ऋतिक रोशन ने किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हमेशा शांत रहने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है। बता दें कि जल्द ही ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज होने वाली है। इसी से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बिना ही उन पर हमला बोल दिया है। 


हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब ऋतिक से सवाल किया गया कि कंगना रनौत आप पर और अब अन्य फिल्मी सितारों पर लगातार टीका टिप्पणी कर रही हैं। आप कभी जवाब क्यों नहीं देते हैं कैसे आप खुद को कमेंट करने से रोक लेते हैंïï? कंगना के साथ आपके कानूनी मामला किस अंजाम पर पहुंचा।


इस पर ऋतिक रोशन ने कहा कि मुझे अब ये समझा आ गया है कि बुली करने वालों के सामने पेशेंश से काम लेना सबसे ज्यादा जरूरी है। ये हमारे समाज पर निर्भर करता है कि वो इसे किस तरह से देखना चाहता है। जैसे में हूं तो मुझे लगता है कि अगर में कानूनी रूप से जवाब दूंगा तो आक्रामक कहा जाऊंगा और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल बोलना शुरू कर देते हैं।


उन्होंने आगे कहा कि मैंने अब सीख लिया है कि मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क  नहीं पडऩा चाहिए। लेकिन सच बोलों तो मुझे उन लोगों से भी बहुत चिढ है  जो उसके इस रवैये का सपोर्ट करते हैं वो भी बिना किसी भी सच को जाने और बिना सच जानने की कोशिश किए। अफसोस उन्हें इस बात के बारे में मालूम नहीं कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 साल तक चलता रहा। खैर उस महिला के साथ मेरा कोई भी लीगल केस नहीं है इसलिए क्योंकि भारत में किसी भी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता है।


इसी इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने अपनी बहन द्वारा लगाए हुए आरोपों पर कहा कि ये हमारे परिवार का काफी निजी मामला है। दीदी की ऐसी हालत पर मुझे नहीं लगता कि मैं कोई भी बयान दूं उनके बारे में। ये काफी परेशानी की बात है कि इस समय मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा है। जहां तक मुस्लिम होने वाली बात है तो धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहीं ना ही मेरी पूरी जिंदगी में कभी इस विषय पर कोई भी बात की गई है। ये बहुत साधारण ही बात है कि ऐससी परिस्थिति में कोई भी परिवार बेबस होगा,जैसे हम लोग हैं।