BREAKING NEWS

सचिन पायलट की अध्यक्ष पद से बर्खास्ती के बाद गोविंद सिंह डोटासरा को सौंपा गया कार्यभार◾कांग्रेस के एक्शन के बाद सचिन पायलट ने किया ट्वीट- सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं ◾पूर्वी लद्दाख विवाद : भारत और चीन ने पैंगोग झील, देपसांग से सैनिकों को हटाने पर की वार्ता ◾कांग्रेस का सचिन पायलट पर बड़ा एक्शन, प्रदेश अध्यक्ष पद और उपमुख्यमंत्री के पद से किया बर्खास्त◾राजस्थान के मौजूदा संकट के लिए उमा भारती ने कांग्रेस और राहुल को बताया जिम्मेदार◾केजरीवाल ने प्लाज्मा बैंक का किया उद्धाटन, बोले- दिल्ली में कोरोना पीड़ित जरूरतमंदों को प्लाज्मा मिला ◾CBSE 10वीं का रिजल्ट कल होगा जारी, HRD मंत्री पोखरियाल ने की घोषणा ◾अमेरिका ने दक्षिण चीन सागर पर चीन के दावे को किया खारिज, कही ये बात◾पायलट का गहलोत के खिलाफ बगावती सुर बरकरार, मनाने में जुटा कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व◾कानपुर मुठभेड़ : एक और आरोपी शशिकांत गिरफ्तार, पुलिस को विकास दुबे के घर पर मिली AK-47◾भगवान राम को नेपाली बताने वाले बयान पर भड़के सिंघवी, बोले-ओली का बिगड़ गया है मानसिक संतुलन◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 9 लाख के पार, अब तक 24 हजार के करीब लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर, वैश्विक महामारी से संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 30 लाख से अधिक हुई ◾राहुल ने किया ट्वीट- इस हफ्ते हमारे देश में आंकड़ा 10,00,000 पार कर जाएगा◾आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में फार्मा कारखाने में लगी आग, एक घायल ◾राजस्थान : कांग्रेस विधायक दल की दूसरी बैठक आज, सचिन पायलट नहीं होंगे शामिल ◾पूर्वी लद्दाख विवाद : भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच आज होगी उच्च स्तरीय वार्ता ◾नेपाल के पीएम ओली का बेतुका बयान, कहा - भगवान राम नेपाली है और भारत की अयोध्या है नकली◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1.13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,246 नए केस◾राजस्थान में जारी सियासी उठापटक पर भाजपा ने कहा- विधायकों की गिनती के लिए सड़क या होटल नहीं, विधानसभा उपयुक्त स्थान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

ऋतिक रोशन ने कंगना के आरोपों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी,कहा उस महिला के साथ मेरा...

कई सालों से चला आ रहा बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच के विवाद पर पहले कभी भी ऋतिक रोशन ने किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन हमेशा शांत रहने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है। बता दें कि जल्द ही ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज होने वाली है। इसी से जुड़े एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने कंगना का नाम लिए बिना ही उन पर हमला बोल दिया है। 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब ऋतिक से सवाल किया गया कि कंगना रनौत आप पर और अब अन्य फिल्मी सितारों पर लगातार टीका टिप्पणी कर रही हैं। आप कभी जवाब क्यों नहीं देते हैं कैसे आप खुद को कमेंट करने से रोक लेते हैंïï? कंगना के साथ आपके कानूनी मामला किस अंजाम पर पहुंचा।

इस पर ऋतिक रोशन ने कहा कि मुझे अब ये समझा आ गया है कि बुली करने वालों के सामने पेशेंश से काम लेना सबसे ज्यादा जरूरी है। ये हमारे समाज पर निर्भर करता है कि वो इसे किस तरह से देखना चाहता है। जैसे में हूं तो मुझे लगता है कि अगर में कानूनी रूप से जवाब दूंगा तो आक्रामक कहा जाऊंगा और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल बोलना शुरू कर देते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने अब सीख लिया है कि मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क  नहीं पडऩा चाहिए। लेकिन सच बोलों तो मुझे उन लोगों से भी बहुत चिढ है  जो उसके इस रवैये का सपोर्ट करते हैं वो भी बिना किसी भी सच को जाने और बिना सच जानने की कोशिश किए। अफसोस उन्हें इस बात के बारे में मालूम नहीं कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 साल तक चलता रहा। खैर उस महिला के साथ मेरा कोई भी लीगल केस नहीं है इसलिए क्योंकि भारत में किसी भी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता है।

इसी इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने अपनी बहन द्वारा लगाए हुए आरोपों पर कहा कि ये हमारे परिवार का काफी निजी मामला है। दीदी की ऐसी हालत पर मुझे नहीं लगता कि मैं कोई भी बयान दूं उनके बारे में। ये काफी परेशानी की बात है कि इस समय मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा है। जहां तक मुस्लिम होने वाली बात है तो धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहीं ना ही मेरी पूरी जिंदगी में कभी इस विषय पर कोई भी बात की गई है। ये बहुत साधारण ही बात है कि ऐससी परिस्थिति में कोई भी परिवार बेबस होगा,जैसे हम लोग हैं।