BREAKING NEWS

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾

बॉलीवुड केसरी

कपिल के शो में ऋतिक रोशन में किया खुलासा, 'कहो न प्यार है' के बाद आये थे 30000 मैरिज प्रपोजल

 hg

अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वॉर के प्रमोशन में जुटे है और इसी सिलसिले में ऋतिक कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। शो में ऋतिक ने फिल्म के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी कई खुलासे किये।

ऋतिक ने शो में अपने बॉलीवुड डेब्यू के तुरंत बाद मिले प्यार के बारे में बात की। शो पर बात करते हुए, ऋतिक ने कहा कि उन्हें 2000 में फिल्म हिट फिल्म कहो ना प्यार है के बाद 30000 से अधिक शादी के प्रस्ताव मिले थे।  इसके बाद ऋतिक ने उसी साल सुजैन खान से शादी कर ली।

आपको बता दें ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल इस फिल्म के बाद रातों रात स्टार बन गए थे।  फिल्म 'कहो ना प्यार है' को हाल ही में IIFA में पिछले 20 वर्षों में सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड फिल्म के रूप में चुना गया।

ऋतिक और सुज़ैन ने 2014 में तलाक ले लिया था, लेकिन अक्सर अपने दो बच्चों, के साथ समय बिताते और छुट्टियां बिताते हुए नजर आते है। 2014 में अपने रिश्ते को खत्म करने से पहले दोनों ने 14 साल तक शादी की।

राकेश रोशन द्वारा निर्देशित, कहो ना प्यार है में ऋतिक को डबल रोल निभाया था और उनके साथ फीमेल लीड रोल में अमीषा पटेल थीं। यह फिल्म उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई।  फिल्म ने एक साल में एक ही फिल्म के लिए अधिक से अधिक पुरस्कारों के लिए गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करवाया था। 

फिल्म कहो ना प्यार है ने एक ही साल में 92 पुरस्कार जीते थे। ऋतिक और अमीषा को फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू एक्टर - एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था और फिल्मफेयर में फिल्म को साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म भी घोषित किया गया था । फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट, निर्देशक, डांस , एडिटिंग और म्यूजिक, निर्देशन का अवार्ड भी  कहो ना प्यार ने ही जीता था। 

ऋतिक जल्द सिद्धार्थ आनंद की फिल्म वॉर में नजर आएंगे। फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी लीड किरदार में नजर आएंगे। एक्शन और स्टंट से भरपूर ड्रामा फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है। 

सिंगिंग सेंसेशन रानू मोंडल की जिंदगी पर बायोपिक हुई फाइनल, लीड रील में होगी ये अवार्ड विनर एक्ट्रेस