BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

बॉलीवुड केसरी

फिल्म 'Super 30' का ट्रेलर हुआ रिलीज़,ऋतिक रोशन की दमदार एक्टिंग और डायलॉग जीत लेगा दिल

आज यानि 4 जून के दिन बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म का पोस्टर भी बीते 2 दिन पहले रिलीज़ किया गया है।  ऋतिक रोशन की इस मोस्ट अवेटिड फिल्म 'सुपर 30' के फस्र्ट लुक आने के बाद से ही फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था। 

ये फिल्म मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधरित है जो कि सुपर 30 नाम कार्यक्रम चलाते हैं। ऋतिक रोशन इस किरदार को निभा रहे हैं। इस फिल्म के जरिए आनंद कुमार के कड़े परिश्रम को लेकर उनके सफल होने तक के संघर्षो को दिखाया जाएगा। 

आनंद कुमार ने फिल्म 'सुपर 30' को लेकर ट्वीट भी किया था। वक्त भले ही मानसून का है लेकिन आसमान से बारिश की बूंदे गिरे ना गिरे पर 'सुपर 30' फिल्म देख आंखों से खुशियां के आंसू उस मां के आंचल को जरूर भिगों देंगे जिसके बच्चे मुश्किलों और अभावों के बाद भी अपने जीवन में कुछ कर गुजरने के लिए दिन-रात कठिन चुनौतियों का सामना कर रही है।

आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है 'सुपर 30'

बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार तब सुर्खियों में आए जब उनके  द्घारा पढ़ाए गए सभी 30 गरीब और जुझारू बच्चों ने आईआईटी जैसी परीक्षा को पास किया। ऐसे में ही आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित होकर फैंटम फिल्मस के बैनर तले आनंद कुमार के जीवन पर ये फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म 'सुपर 30' को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। 

बता दें कि  इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा भी मराठी फिल्मों की अभिनेत्री मृणाल और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर 12 जुलाई के दिन में दस्तक देने जा रही है।