BREAKING NEWS

सरकार ने बताया 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' योजना के विज्ञापन पर 2014 से कितने करोड़ खर्च हुए◾IPL-13 के CSK vs MI के उद्घाटन मैच ने व्यूअरशिप में तोड़े रिकॉर्ड, इतने करोड़ लोगों ने मुकाबला ◾2015 से अबतक प्रधानमंत्री मोदी की 58 विदेश यात्राएं, विदेश मंत्रालय ने खर्च का किया खुलासा ◾सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती की 6 अक्तूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत, जमानत पर HC में सुनवाई कल ◾ IIT के दीक्षांत समारोह में पीएम मोदी ने कहा-NEP आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी ◾राज्यसभा से निलंबित सांसदों के समर्थन में आए NCP प्रमुख, बोले- मैं भी रखूंगा एक दिन का उपवास◾विपक्ष के बहिष्कार के बीच कृषि से जुड़ा तीसरा बिल पास, आवश्यक वस्तु संशोधन विधेयक पर संसद की मुहर◾UN में भारत की पाकिस्तान को दो टूक जवाब- कश्मीर की बजाय आतंकवाद खत्म करने पर ध्यान दें◾राज्यसभा से निलंबित सांसदों का धरना खत्म, अब मॉनसून सत्र का बहिष्कार करेगा पूरा विपक्ष ◾कृषि बिल : राहुल का मोदी सरकार पर वार- किसानों को करके जड़ से साफ, पूंजीपति ‘मित्रों’ का खूब विकास'◾सांसदों का निलंबन रद्द किए जाने तक राज्यसभा कार्यवाही का बहिकार करेगा विपक्ष : गुलाम नबी आजाद◾भारत और चीन के बीच मोल्डो में 13 घंटे तक चली कमांडर-स्तरीय हाई लेवल मीटिंग, LAC विवाद पर हुई चर्चा ◾राज्यसभा से निलंबित हुए सदस्यों को चाय पिलाने पहुंचे उपसभापति, पीएम मोदी ने की तारीफ ◾देश में कोरोना से 89 हजार के करीब लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव केस 55 लाख के पार ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 12 लाख के पार◾जम्मू-कश्मीर : सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी◾सुशांत सिंह की मौत के मामले की जांच कर रही CBI और मेडिकल बोर्ड की बैठक आज होगी ◾IPL-13: बेंगलोर का टूर्नामेंट में जीत से आगाज, हैदराबाद को 10 रनों से दी शिकस्त ◾ड्रग्स केस में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, जया साह की मैनेजर से दीपिका की चैट्स आई सामने◾निलंबन को लेकर सरकार पर बरसा विपक्ष, संसद में रातभर धरना देंगे राज्यसभा से निलंबित सांसद◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

ऋतिक रोशन की साली है उनकी एक्स Ex-wife सुजैन खान से भी कातिलाना

बॉलीवुड के मशहूर और अपनी एक्टिंग के लिए जाने-जाने वाले सुपरस्टार ऋतिक रोशन एशिया के सबसे सेक्सी मैन का खिताब तो अपने नाम कर ही चुके हैं। भले ही ऋतिक रोशन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हो लेकिन वह आज जो भी हैं केवल अपने दम पर ही है।

\"Hrithik

ऋतिक ने बॉलीवुड में अपना हुनर दिखने के लिए कड़ी मेहनत की है। ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों से जायदा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं।

\"Hrithik

फिर चाहे वह अपनी बीवी के तलाक को लेके हो या फिर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ अफेयर की चर्चा को लेके। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसको जानकर आप काफी हैरान रह जाएंगे।

\"Hrithik

ऋतिक रोशन की साली यानी उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन के बारे में जो भले ही मीडिया से दूर रहती है लकिन उनकी खूबसूरती किसी को भी आराम से घायल कर सकती है। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की हॉट साली का नाम फराह अली खान है।\"Hrithik

अभी कुछ समय पहले ही फराह ने सोशल मीडिया यानी कि इंस्टाग्राम पर खुद की ही बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की जिसके बाद से ही वह तस्वीर काफी वायरल होने लगी है। फराह की उम्र 47 साल है लेकिन इस उम्र में भी उनकी फिटनेस बिल्कुल बरकरार है और किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर दे सकती है।

\"Farahवही उनकी खूबसूरती किसी को भी अपना दीवना बना सकती है। फराह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव है वह रोज अपनी नई-नई हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।  \"Farah

वही फराह अली खान के इंस्टाग्राम पर करीब 269,000 फॉलोअर्स हैं। जो उनकी नयी नयी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते है । फराह भी अपनी बहन सुजैन की तरह बेहद खूबसूरत है वह अपनी बहन सुजैन के साथ भी अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं।

\"Farah

सुजैन खान की बहन फराह अली खान बॉलीवुड के स्टार्स के बीच काफी फेमस हैं और वह आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही दिखाई देती है । आपको बता दें कि फराह अली खान को ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान की बहन के रूप में सारी दुनिया जानती है। वही फराह खान लाइम लाइट से काफी दूर रहती है।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार