BREAKING NEWS

भारत दौरे से पहले डोनाल्ड ट्रम्प बोले- भारत के साथ अभी अमेरिका नहीं करेगा ट्रेड डील◾जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, तीन आतंकियों को किया ढेर◾राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास की पहली बैठक आज◾केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले - कश्मीरी पंडितों का पुनर्वास सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता◾पासवान ने केजरीवाल को साफ पानी मुहैया करवाने की याद दिलाई◾J&K में पंचायतों के उपचुनाव सुरक्षा कारणों से स्थगित किए गए : जम्मू कश्मीर CEO◾मारिया खुलासे को लेकर BJP ने विपक्ष पर बोला हमला ,पूछा - क्या भगवा आतंकवाद साजिश कांग्रेस व ISI की संयुक्त योजना थी ?◾कोरोना वायरस से प्रभावित वुहान से और भारतीयों को वापस लाने, दवाएं पहुंचाने के लिए C-17 विमान भेजेगा भारत◾INX मीडिया मामले में CBI को आरोपपत्र से कुछ दस्तावेज चिदंबरम, कार्ति को सौंपने के निर्देश ◾मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया का दावा : लश्कर की योजना मुंबई हमले को हिंदू आतंकवाद के तौर पर पेश करने की थी◾ट्रम्प यात्रा को लेकर कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना , कहा - गरीबी को दीवार के पीछे छिपाने का प्रयास कर रही है सरकार◾संजय हेगड़े , साधना रामचंद्रन और वजाहत हबीबुल्लाह जाएंगे शाहीन बाग, शुरू होगी मध्यस्थता की कार्यवाही◾झारखंड और दिल्ली विधानसभा चुनाव में हार के बाद चिंतित बीजेपी बदल सकती है रणनीति◾ट्रंप को साबरमती आश्रम के दौरे के समय महात्मा गांधी की आत्मकथा, चित्र और चरखा भेंट किये जाएंगे◾जामिया वीडियो वार : नए वीडियो से मामले में आया नया मोड़ ◾अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफी, आपत्त‍िजनक टिप्पणियों को लेकर जताया खेद ◾UP आम बजट को कांग्रेस ने बताया किसानों और युवाओं के साथ धोखा◾जामिया हिंसा मामले में पुलिस ने दायर की चार्जशीट, कुल 17 लोगों की हुई गिरफ्तारी◾उत्तर प्रदेश : योगी सरकार ने 5 लाख 12 हजार करोड़ का बजट किया पेश, जानें क्या रहा खास◾CAA-NRC दोनों अलग, किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं : उद्धव ठाकरे◾

ऋतिक रोशन की साली है उनकी एक्स Ex-wife सुजैन खान से भी कातिलाना

बॉलीवुड के मशहूर और अपनी एक्टिंग के लिए जाने-जाने वाले सुपरस्टार ऋतिक रोशन एशिया के सबसे सेक्सी मैन का खिताब तो अपने नाम कर ही चुके हैं। भले ही ऋतिक रोशन फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हो लेकिन वह आज जो भी हैं केवल अपने दम पर ही है।

\"Hrithik

ऋतिक ने बॉलीवुड में अपना हुनर दिखने के लिए कड़ी मेहनत की है। ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों से जायदा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा ही चर्चा का विषय बने रहते हैं।

\"Hrithik

फिर चाहे वह अपनी बीवी के तलाक को लेके हो या फिर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ अफेयर की चर्चा को लेके। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसको जानकर आप काफी हैरान रह जाएंगे।

\"Hrithik

ऋतिक रोशन की साली यानी उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन के बारे में जो भले ही मीडिया से दूर रहती है लकिन उनकी खूबसूरती किसी को भी आराम से घायल कर सकती है। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की हॉट साली का नाम फराह अली खान है।\"Hrithik

अभी कुछ समय पहले ही फराह ने सोशल मीडिया यानी कि इंस्टाग्राम पर खुद की ही बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की जिसके बाद से ही वह तस्वीर काफी वायरल होने लगी है। फराह की उम्र 47 साल है लेकिन इस उम्र में भी उनकी फिटनेस बिल्कुल बरकरार है और किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर दे सकती है।

\"Farahवही उनकी खूबसूरती किसी को भी अपना दीवना बना सकती है। फराह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव है वह रोज अपनी नई-नई हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।  \"Farah

वही फराह अली खान के इंस्टाग्राम पर करीब 269,000 फॉलोअर्स हैं। जो उनकी नयी नयी तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार करते है । फराह भी अपनी बहन सुजैन की तरह बेहद खूबसूरत है वह अपनी बहन सुजैन के साथ भी अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं।

\"Farah

सुजैन खान की बहन फराह अली खान बॉलीवुड के स्टार्स के बीच काफी फेमस हैं और वह आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही दिखाई देती है । आपको बता दें कि फराह अली खान को ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान की बहन के रूप में सारी दुनिया जानती है। वही फराह खान लाइम लाइट से काफी दूर रहती है।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार