BREAKING NEWS

आज का राशिफल (15 अगस्त 2022)◾Independence Day : प्रधानमंत्री मोदी आज लाल किले की प्राचीर से फहराएंगे तिरंगा, सुरक्षा ऐसी व्यवस्था की परिंदा भी पर न मार सके◾J&K : कश्मीर में आतंकवादियों के घरों पर तिरंगा फहराया◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ने राष्ट्र के नाम अपने पहले संबोधन में भारत की सफलता की कहानी पर प्रकाश डाला◾उपराष्ट्रपति ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को दी बधाई ◾PM मोदी 15 अगस्त को प्रमुख स्वास्थ्य परियोजनाओं की कर सकते हैं घोषणा◾ममता ने Modi सरकार पर साधा निशाना , कहा -गैर-राजग शासित राज्यों में सरकार गिराने की कोशिश कर रही है BJP◾हमने तरक्की की, पर कई देश भारत से आगे निकल गए भारत पीछे क्यों रह गया : AK◾जम्मू-कश्मीर : 'छड़ी-मुबारक' 'पूजन' और 'विसर्जन' के साथ वार्षिक अमरनाथ यात्रा का समापन◾राष्ट्रपति मुर्मू ने वीरता पुरस्कारों को मंजूरी दी; सेना के स्वान एक्सेल की सेवा को भी सराहा गया◾राजस्थान में दलित बच्चे की पिटाई करने के मामले में आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए : राहुल◾स्वतंत्रता दिवस से पहले पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से बड़े आतंकी खतरे को किया नाकाम ◾स्वतंत्रता दिवस : दिल्ली से लेकर कश्मीर तक सुरक्षा के चाक चौबंद इंतज़ाम◾J&K : श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल◾एकनाथ का ऐलान - ‘वास्तविक’ शिवसेना और भाजपा मिलकर महाराष्ट्र में निकाय चुनाव लड़ेंगे◾J&K : श्रीनगर में 1850 मीटर लंबा तिरंगा प्रदर्शित किया गया, अधिकारियों ने बताया इसे देश में सबसे लंबा झंडा ◾भाकपा ने कहा- सम्मानजनक प्रतिनिधित्व मिलने पर नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में शामिल होंगे◾भारत ने दुनिया को लोकतंत्र की वास्तविक क्षमता का पता लगाने में मदद की: राष्ट्रपति मुर्मू◾Delhi: केजरीवाल ने कहा- ऊंचाई वाले 500 स्तंभों पर झंडा लहराने के साथ दिल्ली ‘तिरंगे का शहर’ बन गया◾मध्यप्रदेश : शहर की 80 फीसदी सरकार पर भी भाजपा का कब्जा ◾

'The Kashmir Files' की सक्सेस से बॉलीवुड में हुई जलन, अनुपम खेर ने कह दी बड़ी बात

'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रहा है। दर्शकों को मूवी बेहद पसंद आ रही है। वही फिल्म की स्टोरी लोगों के दिलों पर गहरा असर कर रहा है। कश्मीरी पंडितों के दर्द को अब हर कोई महसूस कर रहा है। वही इस मूवी की तारीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं। वही कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री भी  कर दिया गया है । लेकिन बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने इस मूवी को लेकर अभी तक चुप्पी साधी हुई हैं...वही बीटाउन की चुप्पी पर अब अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री ने रिएक्ट किया है। 



बॉलीवुड की चुप्पी पर उठाया सवाल

विवेक अग्न‍िहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स इस वक्त सबसे चर्च‍ित विषय बनी हुई है. दर्शक फिल्म की इमोशनल और दमदार स्टोरीलाइन से इंप्रेस नजर आ रहे हैं... हाल ये है कि फिल्म देखने के बाद इसका खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वही बी 'द कश्मीर फाइल्स' पर बीटाउन की चुप्पी  को लेकर अनुपम खेर और फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी बात कही है।





विवेक अग्निहोत्री ने कही बड़ी बात

विवेक अग्निहोत्री ने कहा- ये जरूरी नहीं है. भारत बदल रहा है. पुराने बनाए हुए आदेश अब ढह रहे हैं। फिल्म में भी हम इस्टैब्लिशमेंट को रिफर करते हैं।फिल्म में पल्लवी जोशी का एक डायलॉग है. वो कहती हैं- हुकूमत किसी की भी हो, सिस्टम तो हमारा है.विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा- लेकिन अब इसका अंत हो रहा है, क्योंकि असलियत और सच्चाई अब बाहर आ रही है. द कश्मीर फाइल्स एक सच्ची घटना है. फिल्म असली लोगों और उनकी ट्रेजेडी के बारे में है. ये बॉलीवुड के बारे में नहीं है. लोग बात कर रहे हैं.



अनुपम खेर ने भी लगाए जमकर फटकार

वहीं, फिल्म में बेहद अहम किरदार निभाने वाले अनुपम खेर ने कहा कि ये बॉलीवुड के बारे में नहीं है। बल्कि सच्ची कहानियों के बारे में है। लोगों के कमेंट करने या नहीं करने से फर्क नहीं पड़ता है।



कई सेलेब्स ने की मूवी की तारीफ

हालांकि बॉलीवुड से जुड़े कुछ एक्टर-एक्ट्रेस ने इस मूवी की तारीफ की है। जिसमे कंगना रनौत ने तो यहां तक कह दिया कि विवेक अग्निहोत्री ने इतनी अच्छी फिल्म बनाई है कि बॉलीवुड के सारे पाप धुल गए। जो लोग चूहें की तरह बिल में घुसे हैं उन्हें बाहर निकलकर इस मूवी को प्रमोट करना चाहिए। वहीं, अक्षय कुमार,रितेश देशमुख और सुनील शेट्टी ने भी इस मूवी की तारीफ की है।