BREAKING NEWS

धर्म या जिन्ना पर नहीं विकास पर हो बात, प्रियंका बोलीं- BJP नहीं जानती शासन, ध्रुवीकरण की कर रहे राजनीति ◾ नीरज चोपड़ा को पर‍म विशिष्‍ट सेवा मेडल से सम्‍मानित किया जाएगा, जानिए और किन लोगों को मिलेगा पुरस्कार◾देर आया दुरुस्त आया! RPN बोले- कांग्रेस में नहीं रही 32 साल पहले वाली बात, BJP की नीतियों से हूं प्रभावित ◾यूपी : JDU ने जारी की 20 उम्मीदवारों की सूची, BJP से गठबंधन का जवाब न आने पर अकेले लड़ रही चुनाव ◾CM केजरीवाल का एलान- कार्यालय में अंबेडकर और भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें, जानें इसके पीछे के सभी समीकरण◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उप राष्ट्रपति ने दिया बयान, अगले लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 % होना चाहिए मतदान ◾राहुल का हाथ छोड़ अब BJP का कमल खिलाएंगे RPN, कांग्रेस बोली- 'कायर' नहीं लड़ सकते हमारी लड़ाई... ◾अपना दल ने पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जानें- किन किन नेताओं का है नाम?◾नमो ऐप के जरिए बोले पीएम मोदी- पहले देश, फिर दल, यह हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा का मंत्र रहा है◾Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾RPN ने चुनावी मजधार में छोड़ा कांग्रेस का साथ, सोनिया को भेजा इस्तीफा, बोले- नए अध्याय की शुरुआत ◾यूपी चुनाव : BSP प्रमुख फरवरी से करेंगी चुनाव प्रचार का आगाज, इस जिले में होगी पहली जनसभा ◾कर्नाटक: मंत्रिमंडल विस्तार पर मचा बवाल, BJP नेता अपना रहे बागी रुख, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾यूपी: CM योगी ने अखिलेश पर किया जुबानी हमला, कहा- सपा के नेता समाजवादी नहीं बल्कि तमंचावादी हैं ◾दिल्ली: कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज हुई गिरावट, CM केजरीवाल बोले- जल्द मिलेगी प्रतिबंधों से राहत ◾दिल्ली में शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, सालभर में 21 की जगह अब सिर्फ 3 Dry Day◾यूपी: AIMIM ने उमैर मदनी को मैदान में उतारा, चुनावी घमासान में तेज हुई मुस्लिम वोटों के लिए खींचतान◾फिर आमने-सामने शिवसेना और BJP, राउत बोले-हिंदुत्व के मुद्दे पर सबसे पहले हमने लड़ा था चुनाव◾कांग्रेस को लगेगा बहुत बड़ा झटका! स्टार प्रचारक RPN हो सकते हैं BJP में शामिल, स्वामी मौर्य की बढ़ेंगी मुश्किलें ◾राष्ट्रपति और PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी हिमाचल के स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को बधाई◾

हम पाँच फेम एक्ट्रेस ने दयाबेन का रोल निभाने की जाहिर की इच्छा, क्या होगा तारक मेहता के मेकर्स का फैसला

टीवी दुनिया का सबसे चहिता कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कई सालो से दर्शको का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो का हर किरदार ऑडियंस के दिल में बस्ता है। जेठालाल से लेकर भिड़े तक के किरदार को ऑडियंस का खूब प्यार मिलता है। ऐसे में एक करैक्टर ऐसा है जिसे लोग सबसे ज़्यादा पसंद करते है और वो है दयाबेन। 


ये तो आप जानते ही है की लम्बे समय से दयाबेन शो में नज़र नहीं आ रही है। बीते कुछ समय में कई किरदारों के एक्टर्स बदल गए हैं। वहीं अभी तक 'दयाबेन' यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी का इंतजार जारी है। दिशा के ब्रेक लेने के बाद से ही ये किरदार शो से गायब है। मेकर्स ने काफी कोशिशे की लेकिन वो अभी तक दिशा को वापिस नहीं ला सके। वहीं अब छोटे पर्दे की एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने 'दयाबेन' का किरदार निभाने के लिए सामने से आकर दिलचस्पी दिखाई है।


दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर 'दयाबेन' के किरदार में एक्ट्रेस बदलने की कई कोशिशें की जा चुकी हैं, लेकिन मेकर्स को वो चेहरा अभी तक नहीं मिला है। वहीं अब 'हम पाँच' फेम एक्ट्रेस राखी विजान ने दयाबेन का रोल निभाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में शो के मेकर्स को सामने से ऑफर दे डाला है। उन्होंने कहा कि 'दयाबेन हर कोई नहीं बन सकता क्योंकि वो एक आइकन है। अगर मुझे एक मौका मिलेगा तो मैं दयाबेन का किरदार निभाना चाहूंगी।'


इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें अपने फैंस और शो के दर्शकों को हंसना बहुत पसंद है। जिसके कारण वो ऐसे शोज करना चाहती हैं। वहीं अब ये देखना दिलचस्‍प होगा कि राखी विजान के सामने से दिए इस ऑफर पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स का क्या रिएक्शन होता है?


बता दें कि दिशा वकानी ने 2017 में शो से कुछ समय के लिए मैटरनिटी लीव ली थी। इसके बाद से वो शो में वापस नहीं आईं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा ने अपनी फीस बढ़ाने को लेकर मेकर्स के सामने शर्त रखी, जिस पर अभी भी बहस जारी है। इसके बाद से दिशा की वापसी से लेकर नई एक्ट्रेस के आने तक कई तरह की खबरें आ चुकी हैं लेकिन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 'दयाबेन' नहीं मिल सकी हैं।