BREAKING NEWS

'हाउडी मोदी' के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾कपिल सिब्बल बोले- कॉरपोरेट के लिए दिवाली लाई सरकार, गरीबों को उनके हाल पर छोड़ा◾मध्यप्रदेश सरकार ने शराब, पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाया 5 फीसदी वैट◾Howdy Modi: 7 दिनों के अमेरिका दौरे पर रवाना हुए पीएम मोदी, ये रहेगा कार्यक्रम◾शरद पवार बोले- केवल पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र में बदल सकती है लोगों का मूड◾नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾

बॉलीवुड केसरी

हुमा कुरैशी का बॉलीवुड के इस डायरेक्टर पर आया दिल,पोस्ट शेयर कर किया प्यार का इज़हार

बॉलीवुड जगत में इन दिनों मानों ऐसा लग रहा है जैसे सभी के ऊपर प्यार का बुखार सा चढ़ गया है। फिर चाहे वो रणबीर कपूर-आलिया भट्ट,अर्जुन कपूर-मलाइका,फरहान अख्तर-शिबानी डांडेकर हो या फिर कार्तिक आर्यन-सारा अली खान हो,लेकिन अब दिलचस्प बात यह है कि इस लिस्म में अब एक और नया नाम जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

ये नाम किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी और 'पति पत्नी और वो' फिल्म डायरेक्टर मुदस्सर अजीज का है। मार्च में ऐसी खबरें आई थी कि हुमा कुरैशी फिल्म डायरेक्टर मुदस्सर अजीज को डेट कर रही हैं। लेकिन ये दोनों स्टार्स ही अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बातचीत करते हुए नहीं नजर आए। 

लेकिन अब ऐसा लगता है कि हुमा इस खबर को और ज्यादा छुपाना नहीं चाहती तभी अभिनेत्री ने मुदस्सर अजीज के जन्मदिन यानि 5 सितंबर के दिन हुमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद प्यार पोस्ट कर अपने रिलेशनशिप की खबरों को ऑफिशियली कर दिया। 

हुमा कुरैशी का मुदस्सर अजीज के लिए पोस्ट...


हुमा ने अपनी दिल की बात को शेयर करते हुए लिखा, “द मेनी मूड ऑफ मुदस्सर,यह निश्चित रूप से एक सवारी की तरह है मुझे आप पर बहुत गर्व है मैं तहे दिल से प्रार्थना करती हूं कि आपके सारे सपने पूरे हो जाएं। आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मुदस्सर। आप हमेशा खुश रहे। मैं आपको बहुत सारा प्यार करती हूं। वहीं हुमा के इस प्यार भरे मैसेज को पढ़कर मुदस्सर ने जवाब दिया, मुझे जवाब देना थोड़ा कठिन हो गया है अब मैं भाग्यशाली हूँ! कि मुझे आपका साथ मिला। मैं आपको धन्यवाद नहीं दे सकता क्योंकि मैं वास्तव में इतना नहीं कर सकता मैं भी आपको बहुत प्यार करता हूं।

वहीं आपको बता दें कि 28 जुलाई को मुदस्सर ने हुमा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें लिखा था, GORGEOUS आपके लिए हर पल खुशी लेके आए। दिल दुआओं से भरा और दुनिया का सारा प्यार बस आपके लिए। 

बता दें कि हुमा कुरैशी के इस पोस्ट को देखने के बाद अब सभी लेागों को पूरी तरह से यकीन हो गया है कि मुदस्सर अजीज के प्यार में हुमा कुरैशी पूरी तरह से डूबी हुई हैं। इन दिनों हुमा के पार्टनर मुदस्सर अजीज अपनी अगामी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं।