BREAKING NEWS

निर्दलीय विधायकों ने तुरंत फ्लोर टेस्ट की मांग करने वाली याचिका वापस लेने का किया अनुरोध ◾मुंबई : भारी बारिश के कारण अंधेरी में सड़क हादसा, 8 लोग घायल, अगले 2 दिन तक अलर्ट जारी◾MP में सरकार गिरी तो कांग्रेस जिम्मेदार, हम नहीं : शिवराज सिंह चौहान◾इमरान खान ने कबूला- पाकिस्तान में 40 आतंकवादी समूह थे सक्रिय◾इमरान खान ने अमेरिका को ईरान के साथ किसी भी गलत व्यवहार के लिए चेताया◾कर्नाटक के राजनीतिक घटनाक्रम पर अशोक गहलोत का बयान, बोले- आने वाले दिनों में BJP को भारी पड़ेगा यह खेल◾CBI ने हेमंत बिस्व सरमा से पूछताछ नहीं की , राजीव कुमार ने कलकत्ता HC से कहा◾कुमारस्वामी सरकार का हटना कर्नाटक की जनता के लिए खुशखबरी : BJP◾लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गई : राहुल ◾अमित शाह ने कर्नाटक को लेकर पार्टी नेताओं से किया मशविरा◾कुमारस्वामी ने राज्यपाल वजूभाई वाला को सौंपा अपना इस्तीफा ◾BJP के शीर्ष नेताओं से सलाह के बाद राज्यपाल से मिलूंगा : येदियुरप्पा ◾अब 5 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में ही बची कांग्रेस की सरकार ◾‘किंगमेकर’ माने जाने वाले कुमारस्वामी बने ‘किंग’, लेकिन राजगद्दी जल्दी ही हाथ से निकली ◾कर्नाटक में गिरी कुमारस्वामी सरकार, विश्वास प्रस्ताव के पक्ष पड़े 99 वोट , BJP पेश करेगी सरकार बनाने का दावा ◾येदियुरप्पा के शपथ लेने के बाद मुम्बई से लौटेंगे कर्नाटक के बागी विधायक◾कश्मीर के बारे में ट्रंप के प्रस्ताव पर भारत की प्रतिक्रिया से चकित हूं : इमरान खान ◾खुशी से पद छोड़ने को तैयार हूं : कुमारस्वामी ◾बोरिस जॉनसन बने ब्रिटेन के नए PM, यूरोपीय संघ से देश को बाहर निकालना होगी बड़ी चुनौती◾कश्मीर मुद्दे पर नरेंद्र मोदी और इमरान खान को मिलकर करनी चाहिए पहल - फारुख अब्दुल्ला◾

बॉलीवुड केसरी

मुझे अब भी लगता है कि लोग मुझे नहीं जानते : तापसी पन्नू 

नयी दिल्ली : एक के बाद एक रिलीज होती फिल्मों के साथ तापसी पन्नू भले ही सबसे लोकप्रिय युवा सितारों में से एक बनने की राह पर हों लेकिन उन्हें अब भी यही लगता है कि लोग उन्हें ‘‘नहीं जानते’’ हैं। 31 वर्षीय अभिनेत्री ने ‘पिंक’, ‘मुल्क’ और अब हालिया रिलीज ‘मनमर्जियां’ में अपने अभिनय से अपनी छाप छोड़ी है। तापसी ने ‘पीटीआई-भाषा’ के साथ साक्षात्कार में कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि अपने कॅरियर में आज मैं उस मुकाम पर हूं जहां एक या दो फिल्में करना ठीक है। सच कहूं तो जब तक हर सिनेप्रेमी मेरे बारे में जान नहीं जाता तब तक मैं एक साल में कई फिल्में करना बंद नहीं करूंगी। मुझे अब भी यही लगता है कि लोग वाकई मेरे बारे में नहीं जानते।’’ अभिनेत्री ने कहा कि जब मैं अपना दर्शकवर्ग बनाने में सक्षम हो जाऊंगी, तब मैं अपनी पसंद की फिल्में चुनूंगी।

तापसी ने कहा कि उनका लक्ष्य अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक बनना है। उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म ‘पिंक’ के बाद मैं किसी फिल्म को ना नहीं कह सकी। मुझे अपने फैसले पर जरा भी पछतावा नहीं है। मैंने गलतियां भी कीं, लेकिन इन फिल्मों ने मुझे खुद को उभारने में मदद की। ‘पिंक’ के बाद मेरे पास ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं अपनी फिल्मोग्राफी से चुन सकूं और कहूं कि ‘अगर मैंने यह फिल्म नहीं की होती तो बेहतर होता’।’’ उन्होंने कहा कि मैं एक ‘स्टार’ बनना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि लोग बिना किसी संदेह के अपनी मेहनत की कमाई मेरी फिल्म के टिकट खरीदने पर खर्च करें और जब ऐसा दिन आ जायेगा तब मुझे लगेगा कि मैं ‘स्टार’ बन गयी हूं।