BREAKING NEWS

CM केजरीवाल का एलान- कार्यालय में अंबेडकर और भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें, जानें इसके पीछे के सभी समीकरण◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उप राष्ट्रपति ने दिया बयान, अगले लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 % होना चाहिए मतदान ◾राहुल का हाथ छोड़ अब BJP का कमल खिलाएंगे RPN, कांग्रेस बोली- 'कायर' नहीं लड़ सकते हमारी लड़ाई... ◾अपना दल ने पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जानें- किन किन नेताओं का है नाम?◾नमो ऐप के जरिए बोले पीएम मोदी- पहले देश, फिर दल, यह हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा का मंत्र रहा है◾Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾RPN ने चुनावी मजधार में छोड़ा कांग्रेस का साथ, सोनिया को भेजा इस्तीफा, बोले- नए अध्याय की शुरुआत ◾यूपी चुनाव : BSP प्रमुख फरवरी से करेंगी चुनाव प्रचार का आगाज, इस जिले में होगी पहली जनसभा ◾कर्नाटक: मंत्रिमंडल विस्तार पर मचा बवाल, BJP नेता अपना रहे बागी रुख, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾यूपी: CM योगी ने अखिलेश पर किया जुबानी हमला, कहा- सपा के नेता समाजवादी नहीं बल्कि तमंचावादी हैं ◾दिल्ली: कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज हुई गिरावट, CM केजरीवाल बोले- जल्द मिलेगी प्रतिबंधों से राहत ◾दिल्ली में शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, सालभर में 21 की जगह अब सिर्फ 3 Dry Day◾यूपी: AIMIM ने उमैर मदनी को मैदान में उतारा, चुनावी घमासान में तेज हुई मुस्लिम वोटों के लिए खींचतान◾फिर आमने-सामने शिवसेना और BJP, राउत बोले-हिंदुत्व के मुद्दे पर सबसे पहले हमने लड़ा था चुनाव◾कांग्रेस को लगेगा बहुत बड़ा झटका! स्टार प्रचारक RPN हो सकते हैं BJP में शामिल, स्वामी मौर्य की बढ़ेंगी मुश्किलें ◾राष्ट्रपति और PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी हिमाचल के स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को बधाई◾BJP सांसद गौतम गंभीर हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील ◾मायावती का विरोधियों पर निशाना, कहा- बसपा को छोड़ बाकी सभी सरकारों ने किया राजनीति का अपराधीकरण ◾महाराष्ट्र : पुल से गिरी कार, भीषण सड़क हादसे में BJP विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत◾Corona Update : कोरोना केस में गिरावट, 2 लाख 55 हज़ार नए मामले, एक्टिव केस 22 लाख से ज्यादा◾

IAF Air Strike: पाकिस्तान के कलाकार एयर स्ट्राइक से घबराए, माहिरा खान ने कहा- युद्ध करना गलत है

भारत ने पाकिस्तान से पुलवामा हमले का बदला लेते हुए 26 फरवरी को तड़के में पाकिस्तान के बालाकोट पर आतंकी ठिकाने पर एयर स्ट्राइक कर दी है। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में स्थिति जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर हमला किया है और खबर है कि उसमें 200 से 300 आतंकी मारे गए हैं।

\"\"

पाकिस्तान सरकार के साथ-साथ भारतीय वायुसेना की इस एयर स्ट्राइक के बाद वह सब डर से गए हैं। पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री माहिरा खान ने एयर स्ट्राइक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। माहिरा ने ट्विटर के जरिए ट्वीट किया है।

फातिमा भुट्टो ने किया ट्वीट

माहिरा खान ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम जुलफिकार भुट्टो की पोती फातिमा भुट्टो के ट्वीट का जवाब दिया था। बालाकोट पर एयर स्ट्राइक पर फातिमा भुट्टो ने ट्विटर के जरिए ट्वीट करते हुए कहा था-इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता कि लोग युद्ध का जशन मना रहे हैं।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/fbhutto/status/1100308840451575808

माहिरा खान ने किसा फातिमा की बात का समर्थन

फातिमा भुट्टो के इस ट्वीट का जवाब देते हुए माहिरा ने ट्वीट में लिखा-युद्ध करना सबसे बड़ी मूर्खता है। इससे बुरा और कुछ नहीं हो सकता है। समझदार बनो। पाकिस्तान जिंदाबाद।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/TheMahiraKhan/status/1100387358573248513

पिछले साल सोशल मीडिया पर माहिरा खान की रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती हुई कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। माहिरा खान अपनी आने वाली पाकिस्तानी फिल्म द लेजेंड ऑफ मौलाना जट में बिजी हैं।

मावरा होकेन ने भी एयर स्ट्राइक पर दी अपनी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान अभिनेत्री मावरा होकेन ने बॉलीवुड फिल्म सनम तेरी कसम में काम किया हुआ है। उन्होंने भी भारतीय वायुसेना की इस एयर स्ट्राइक पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट में लिखा है- युद्ध में कोई विजेता नहीं होता है। यह समय है इंसानियत को समझने का। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम शांति बनाएं रखें।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/MawraHocane/status/1100366291293081600

इसके साथ ही मावरा ने अपने ट्वीट में मीडिया को भी नसीहत दी है। मावरा ने आगे ट्वीट में लिखा-मीडिया की भी जिम्मेदारी है कि वह सही तरीके से बात को रखें। दरअसल पुलवामा हमले के बाद भी मावरा हुकेन ने ट्वीट के जरिए निंदा प्रकट की थी। मावरा ने तब अपने ट्वीट में लिखा था कि- सबसे पहले इंसानियत आती है। जितनी भी जान गई है वो सब इंसानी जान है। ये बहुत हृदय विदारक है।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/MawraHocane/status/1097103333314187265

एयर स्ट्राइक पर कई पाक सितारों ने की आलोचना

पाकिस्तान अभिनेता फहाद मुस्तफा ने भी एयर स्ट्राइक के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, युद्ध यह निर्धारित नहीं करता है कि कौन सही है... केवल जो बचा है। युद्ध के लिए ना कहो।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/fahadmustafa26/status/1100360242955800576

जबकि कई ने शांति की कामना की, कुछ सितारे ऐसे भी थे जिन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इसके साथ ही पाकिस्तान अभिनेता हमजा अली अब्बासी ने ट्वीट में लिखा, बालाकोट, भारत ने अच्छी तरह से किया। नकली सर्जिकल स्ट्राइक के दावे से बहुत सुधार हुआ है। इस बार हां वायुसेना के विमानों को सुबह 2.55 बजे एलओसी 4 से 6 मील की दूरी पार की और पाकिस्तान की वायुसेना के कारण 2.59 बजे ही पीछे हट गई। हमारे पेडों को शहीद किया लेकिन अब पास्तिानी को जवावी कार्रवाई करनी चाहिए।

 \"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/iamhamzaabbasi/status/1100363656527781888

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म माई नेम इज खान के एक फेमस डायलोग पर चुटकी लेते हुए अभिनेत्री वीना मलिक ने कहा, माई नेम इज ट्री..... एंड आई एम नॉट अ टेरोरिस्ट।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100288957890392064

Surgical Strike 2.0 हमले के बाद बॉलीवुड ने भारतीय वायु सेना को ट्वीट कर किया सलाम