BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीरः मुठभेड़ के बाद फरार आतंकवादियों की तलाश में जुटी पुलिस, हाई अलर्ट पर सुरक्षाबल ◾हिमाचल प्रदेश : कांग्रेस के दो विधायकों ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण, मुख्यमंत्री जयराम ने किया स्वागत◾थाईलैंड के विदेश मंत्री के साथ एस. जयशंकर ने की खास बातचीत, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा ◾दिल्ली में रोहिंग्या मुसलमानों को फ्लैट देने का नहीं दिया कोई निर्देश : केंद्रीय गृह मंत्रालय ◾दिल्ली के बक्करवाला के अपार्टमेंट में भेजे जाएंगे रोहिंग्या शरणार्थी, पुलिस सुरक्षा भी कराई जाएगी मुहैया : हरदीप सिंह पुरी◾अब रोहिंग्या शरणार्थियों के पास होगा रहने का ठिकाना, केंद्र के फैसले पर AAP हमलावर, BJP नाखुश◾उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने किया ब्याज दरों में इजाफा, वरिष्ठ नागरिकों के लिए दर 0.50 प्रतिशत से बढ़कर 0.75◾MP मंत्री तुलसीराम की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचा परिवार ◾उत्तर प्रदेश की 10 हजार बेटियों को दी जाएगी 'Self Defense' की ट्रेनिंग : यूपी सरकार ◾राजस्थान : रामदेवरा मेले में आने लगे श्रद्धालु, 35 लाख से अधिक भक्तों के आने की उम्मीद◾बीजेपी ने पार्टी के संसदीय बोर्ड में किया बड़ा बदलाव, गडकरी और चौहान को हटाकर इन नोताओं को किया शामिल ◾गुजरातः चुनावों से पहले कांग्रेस के दो नेता भाजपा में शामिल, बीजेपी ने किया भगवा अंगवस्त्र और टोपियां देकर स्वागत ◾CM केजरीवाल ने की ‘मेक इंडिया नंबर 1’ अभियान की शुरुआत, कहा-इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं◾कचरा बनी बागमती, मानी जाती है नेपाल की सबसे पवित्र नदी ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा- भारत ने रूस से तेल खरीदने के अपने रुख का कभी बचाव नहीं किया◾राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए कौन जिम्मेदार? जानिए क्या कहती है जनता◾कार्तिकेय सिंह के अरेस्ट वारंट पर बोले CM नीतीश, मुझे मामले की जानकारी नहीं◾Mann Ki Baat :PM मोदी ने 'मन की बात' की 28वीं कड़ी के लिए मांगे सुझाव, 28 अगस्त को होगा प्रसारण◾दलित छात्र की मौत को लेकर पायलट ने अपनी ही सरकार को दी नसीहत, BJP ने पूर्व उपमुख्यमंत्री का किया समर्थन◾बिलकिस बानो केस के दोषियों की रिहाई को लेकर राहुल का तंज, कहा-PM की कथनी और करनी को देख रहा है देश◾

डेटिंग की खबरों के बीच इब्राहिम अली खान ने पलक तिवारी से बनाई दूरी, क्या है इनकी नाराज़गी की वजह?

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया क्वीन है। पिछले कुछ समय से वो अपने गॉर्जियस लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। वही कुछ दिनों पहले वो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ लिंकउप की खबरों के चलते सुर्खियों में छा गयी थी। दरअसल, मीडिया ने पलक को इब्राहिम के साथ कैप्चर कर लिया था। जिससे बाद तुरंत ही दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ गईं। हालांकि, ताजा रिपोर्ट बताती है कि ऐसे एक दूसरे के साथ स्पॉट होने के बाद दोनों ने एक दूसरे से कनेक्शन नहीं रखा। यानी अब इब्राहिम और पलक तिवारी ने एक दूसरे से कुछ दूरियां बना ली है। 

इन दोनों के एक दूसरे से अलग होने की वजह पलक का मीडिया को देखकर इस तरह से मुंह छुपाना हो सकता है। दरअसल, पिछले दिनों इब्राहिम और पलक के कुछ फोटोज- वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिस में वो साथ नजर आ रहे थे। जब पैपराजी ने इन्हें कैमरे में कैप्चर करना चाहा तो पलक ने तुंरत ही अपना चेहरा छुपा लिया और यही बात इब्राहिम का अच्छी नहीं लगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब पलक ने पैपराजी के स्पॉट करने पर चेहरा छिपाया तो इब्राहिम को ये पसंद नहीं आया। इससे उन्हें शर्मिंदगी हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'जिस तरह से पलक तिवारी अपना चेहरा छुपा रही थी, वो इब्राहिम अली खान को पसंद नहीं आया, बल्कि इससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी। पब्लिक प्लेस पर यह उनकी पहली मुलाकात थी और पलक ने जिस तरह से रिएक्शन दिया वह बहुत बचकाना था। 

हालांकि, वीडियो वायरल होते ही पलक भी खुद को देखकर थोड़ी शर्मिंदा हुईं और उनकी वायरल स्पॉटिंग के बाद पलक और इब्राहिम ने एक दूसरे से कांटेक्ट नहीं किया है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि दोनों अच्छे दोस्त हैं और उनके रिश्ते को खत्म करने की बात गलत है, पर अभी के लिए दोनों ने दूरी बना ली है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर है। फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये एक हॉरर सस्पेंस जॉनर की फिल्म है जिसमें अरबाज खान भी नजर आएंगे। तो वहीं इब्राहिम करण जौहर को उनके नए प्रोजेक्ट में असिस्ट कर रहे हैं।