BREAKING NEWS

LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾

शाहरुख खान के 'मन्नत' में किराए पर चाहिए कमरा, तो देने होंगे इतने रेंट

शाहरुख खान का मन्नत किसी टूरिस्ट प्लेस से अब कम तो हैं नहीं।  लोग शायद ही मुंबई जाते होंगे और मन्नत घूमने नहीं जाते होंगे। सुपरस्टार शाहरुख खान का घर दुनिया की सबसे शानदार घरों की लिस्ट में शुमार है।  लोग शाहरुख़ के मन्नत के नामपलटे के सामने खड़े होकर सिर्फ एक तस्वीर लेने के लिए घंटो लाइन में खड़े रहते हैं।  तो जरा सोचिए अगर आपको मन्नत में रेंट पर एक कमरा रहने को मिले तो आपका इसपर क्या रिएक्शन होगा। दरअसल ऐसा हो सकता हैं।  अरे अरे चौकिये मत।  दरअसल शाहरुख ने अपने एक इंटरव्यू में अपने घर को रेंट पर लगाने को लेकर कुछ बातें कही थी।  जो अब एक बार फिर से सामने आ रही हैं। इसके साथ ही आज हम आपको शाहरुख खान के घर के एक कमरे के किराए की कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं। 

एक कमरा के लिए इतने देने पड़ेंगे किराए 

दरअसल करीब 200 करोड़ की कीमत के 'मन्नत' में अगर आप एक कमरा भी किराए पर लेना चाहे तो इसके लिए आपको सालों की कमाई शाहरुख खान को देनी होगी। इस कीमत का खुलासा खुद किंग खान ने किया था। साल 2020 में शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक Ask SRK सेशन रखा था, जिसमें कई फैंस ने किंग खान की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछे थे। 

शाहरुख़ ने बताया इतना किराया 

एक यूजर ने सवाल पूछा था कि- सर, मन्नत में एक रूम रेंट पे चाहिए। कितने का पड़ेगा? सवाल अजीब है, लेकिन शाहरुख खान ने इसका ऐसा जबाव दिया जोकि वायरल हो गया था शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा था- '30 साल की मेहनत में पड़ेगा'. इस एक लाइन के जबाव में किंग खान ने सब कुछ कह दिया था। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मन्नत सिर्फ घर नहीं, बल्कि सपनों की ताबीर है. शाहरुख ने 2001 में 13.32 करोड़ में मन्‍नत को लीज पर खरीदा था और आज इस बंगले की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपए है।