BREAKING NEWS

राहुल का मोदी पर निशाना - ‘प्रधानमंत्री के खोदे आर्थिक गड्ढे’ से गरीबों को बाहर निकाल रहा है मनरेगा◾राजस्थान हाईकोर्ट में कल 1 बजे होगी सचिन पायलट और बागी विधायकों की याचिका पर सुनवाई◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 8,641 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.84 लाख के पार◾NDA सांसद बेनीवाल का आरोप - गहलोत सरकार को बचाने की कोशिश कर रही हैं वसुंधरा राजे◾दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1.18 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,652 नए केस◾हमारे अधिकारी कुलभूषण जाधव से मिलने रवाना हुए हैं : विदेश मंत्रालय ◾एयर इंडिया की ‘बिना वेतन छुट्टी’ योजना को पुरी ने बताया सही, कहा - लागत कटौती तो करनी ही होगी ◾22 जुलाई को ‘इंडिया आइडियाज समिट’ को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी ◾पूर्वी लद्दाख में सैनिकों के पीछे हटने की प्रक्रिया जटिल, चीन की हर गतिविधि पर रहेगी नजर : थल सेना◾17 जुलाई से अमेरिका और 18 जुलाई से फ्रांस के बीच भारत शुरू करेगा उड़ान सेवा : हरदीप सिंह पुरी◾पाकिस्तान ने भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को दिया दूसरा कॉन्सुलर ऐक्सेस◾पायलट दल ने याचिका में बदलाव के लिए HC से मांगा समय, कल होगी अगली सुनवाई◾बिहार : गंडक नदी पर 264 करोड़ की लागत से बना पुल 29 दिन में टूटा,CM नीतीश ने किया था उद्घाटन ◾पानी में बह गया 264 करोड़ की लागत से बना पुल, तेजस्वी बोले-भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह CM नीतीश ◾MP में पुलिस द्वारा दलित परिवार की पिटाई को लेकर बोले राहुल- हमारी लड़ाई अन्याय के खिलाफ हैं ◾कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने सचिन पायलट से पूछा- 'घर वापसी' को लेकर क्या ख्याल हैं? ◾देश में 24 घंटे में कोरोना के 32 हजार से अधिक नये मामले सामने के बाद मरीजों की संख्या 9 लाख 69 हजार के पार ◾मायावती ने CM शिवराज पर साधा निशाना, बोलीं-दलितों का बसाने का ढिंढोरा पिटती है सरकार ◾US के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा,बिल गेट्स समेत दुनिया के कई बड़े कारोबारियों और नेताओं के ट्विटर अकाउंट हुए हैक ◾असम में बाढ़ से मरने वालों की संख्या 90 के पार, 26 जिलों के 36 लाख लोग प्रभावित ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

IIFA 2019 में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का जबरदस्त जलवा , देखिये पूरी अवार्ड लिस्ट

बीती शाम मुंबई में 20 वें आइफा अवार्ड्स समारोह का आयोजन किया गया और इस शानदार नाईट को सितारों की महफ़िल ने समां बांध दिया। इस अवार्ड नाईट में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का जलवा एक बार फिर चला और पूरी लाइमलाइट इन्होने अपने नाम कर ली।  

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म ‘पद्मावत’ और आलिया भट्ट को फिल्म राजी के लिये 20 वें अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आइफा) समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है। 

इस साल आइफा अवॉर्ड्स को 20 साल पूरे हो गए हैं और इस बार मनोरंजन जगत का सबसे बड़ पुरस्कार समारोह काफी समय बाद मुंबई में आयोजित हुआ। आईफा अवॉर्ड्स 2019 में बॉलीवुड के अधिकतर कलाकारों ने समां बांधा। 

सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट,आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित और रेखा जैसे कई दिग्गज सितारों ने समारोह में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इन सितारों ने आईफा पुरस्कार समारोह के दौरान जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। 

मुंबई में 20वें आइफा अवार्ड समारोह में रणवीर सिंह को फिल्म पद्मावत के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है। आलिया भट्ट को उनकी फिल्म ‘राजी’ के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया। फिल्म ‘राजी’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का भी सम्मान मिला।

 फिल्म ‘अंधाधुन’ के लिये श्रीराम राघवन सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के पुरस्कार से सम्मानित किये गये। बेस्ट स्टोरी का भी पुरस्कार फिल्म ‘अंधाधुन’ को दिया गया। श्रीराम राघवन, पूजा लाढ़ सूर्ती, अरिजित बिस्वास, योगेश चंदेकर, हेमंत राव को भी पुरस्कार दिये गये।

देखिये पूरी अवार्ड लिस्ट

बेस्ट फिल्म - राज़ी

सर्वश्रेष्ठ कहानी - अंधाधुन

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (महिला) - राज़ी के लिए आलिया भट्ट

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष) - पद्मावत के लिए रणवीर सिंह

सर्वश्रेष्ठ निर्देशक - अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन

सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता (महिला) - पद्मावत के लिए अदिति राव हैदरी

सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता (पुरुष) - संजू के लिए विक्की कौशल

बेस्ट डेब्यू एक्टर (महिला) - केदारनाथ के लिए सारा अली खान

बेस्ट डेब्यू एक्टर (पुरुष) - धड़क के लिए ईशान खट्टर

लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड - महान अभिनेता और हास्य अभिनेता, जगदीप

20 साल की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (महिला) - दीपिका पादुकोण

20 साल के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष) - रणबीर कपूर।

पिछले 20 वर्षों में सर्वश्रेष्ठ संगीत - प्रीतम

पिछले 20 वर्षों में एक निर्देशक द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन - संजू के लिए राजकुमार हिरानी

पिछले 20 वर्षों की सर्वश्रेष्ठ फिल्म - कहो ना प्यार है

सर्वश्रेष्ठ गीत - धड़क के लिए अमिताभ भट्टाचार्य

बेस्ट प्लेबैक सिंगर (पुरुष) - अराजीत सिंह , ऐ वतन के लिए रज़ी से

बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) - राज़ी से दिलबरो के लिए हर्षदीप कौर और विभा सराफ

सर्वश्रेष्ठ संगीत - सोनू के टीटू की स्वीटी

पार्टी में शिल्पा शेट्टी ने दोस्तों के साथ तोड़ी प्लेटें , सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब सुनाई खरी - खोटी !