BREAKING NEWS

हर घर तिरंगा अभियान : शौर्य चक्र से सम्मानित सिपाही औरंगजेब की मां ने अपने घर पर फहराया 'तिरंगा'◾दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾

बिग बॉस 14 में आज होगा रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच ज़ोरदार झगड़ा, रोती दिखेगी रुबीना

बिग बॉस 14 का ये वीकेंड का वार घरवालों के लिए काफी हैवी रहा। इस एपिसोड में न्यू ईयर का मौका होने के बावजूद सलमान खान ने घरवालों की खूब क्लास लगाई और उन्हें अच्छे से खरी- खोटी सुनाई। इस वीकेंड का वार में सलमान ख़ान, रूबीना दिलैक पर ज़ोरदार गुस्सा करते दिखाई दिए। 

रूबीना ख़ान द्वारा अर्शी के साथ किए जाने वाले बर्ताव की वजह से सलमान, रूबीना से काफी नाराज़ थे। वहीं राखी सावंत का मज़ाक उड़ाने के लिए भी सलमान ने पूरे घर की वाट लगा दी। सलमान ख़ान की बात से अब रूबीना दिलैक बुरी तरह टूट गई हैं। सलमान की बात का उनके ऊपर गहरा असर पड़ा है और इस वजह से उनका सारा गुस्सा अभिनव शुक्ला पर निकला।

दरअसल, आज के एपिसोड में रूबीना और अभिनव के बीच बहुत ज़ोरदार झगड़ा होता दिखाई देगा। अभिनव, रूबीना से कहते हैं राखी का जो मज़ाक उड़ाया गया वो सच में बाहर बहुत बुरा लगा होगा। अभिनव की बात सुनकर रूबीना बुरी तरह इरिटेट हो जाती हैं और कहती हैं कि, मैंने सुन लिया अब ये बार-बार बोलने की जरूरत नहीं है। इसके बाद अभिनव कहते हैं मैं बोल रहा था सोने के लेकर कोई ड्रामा मत कर, अब ये दिन रात चिढ़ाएंगे तुझे।

ये सुनकर रूबीना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि मैंने कोई ड्रामा नहीं किया था तुम्हें पता है मुझे स्लीपिंग इश्यूज है कम से कम तुम मुझसे ये मत बोलो। इस पर अभिनव कहते हैं मैं तुझसे इरिटेट हो रहा हूं। पलटकर रूबीना कहती हैं मैं भी तुम्हारी कई हरकतों से इरिटेट हो जाती हूं, लेकिन मैं भी नज़रअंदाज़ करती हूं। मुझे थोड़ा सा ब्रेक दो और ये कहकर रूबीना गुस्से में अभिनव के सामने से उठकर चली जाती हैं जिसका अभिनव को बहुत बुरा लगता है। अभिनव भी रूबीना के पीछे-पीछे जाते हैं गुस्से में कहते हैं कि मुझसे इस बदतमीज़ी से बात करने की जरूरत नहीं है। 

इस पूरे झगड़े के बाद रूबीना दिलैक फुट- फुटकर रोती भी नज़र आती है। अब आज के एपिसोड में ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या अभिनव और रुबीना के बीच का ये झगड़ा सुलझ पता है ये नहीं ।