BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले छावनी में तब्दील हुआ प्रयागराज, जानिये 'विश्व रिकार्ड' बनाने का पूरा कार्यक्रम ◾ ताहिर हुसैन के कारखाने में पहुंची दिल्ली फोरेंसिक टीम, जुटाए हिंसा से जुड़े सबूत◾जानिये कौन है IB अफसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन, 20 साल पहले अमरोहा से मजदूरी करने आया था दिल्ली ◾एसएन श्रीवास्तव नियुक्त किये गए दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर, कल संभालेंगे पदभार ◾दिल्ली हिंसा : मरने वालों का आंकड़ा हुआ 39, कमिश्नर एस. एन. श्रीवास्तव ने किया हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा ◾जुमे की नमाज़ के बाद जामिया में मार्च , दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती भरा दिन◾CAA को लेकर आज भुवनेश्वर में अमित शाह करेंगे जनसभा को सम्बोधित ◾CAA हिंसा : उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अब हालात सामान्य, जुम्मे के मद्देनजर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम कायम◾CAA को लेकर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले - कांग्रेस जो नहीं कर सकी, PM मोदी ने कर दिखाया◾Coronavirus : चीन में 44 और लोगों के मौत की पुष्टि, दक्षिण कोरिया में 2,000 से अधिक लोग पाए गए संक्रमित ◾भारत ने तुर्की को उसके आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी◾राष्ट्रपति कोविंद 28 फरवरी से 2 मार्च तक झारखंड और छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे◾संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना , कहा - दिल्ली हिंसा में जल रही थी तो केंद्र सरकार क्या कर रही थी ?◾PM मोदी 29 फरवरी को बुंदेलखंड एक्स्प्रेस-वे की रखेंगे नींव◾दिल्ली हिंसा : SIT ने शुरू की जांच, मीडिया और चश्मदीदों से मांगे 7 दिन में सबूत◾PM मोदी प्रयागराज में 26,526 दिव्यांगों, बुजुर्गों को बांटेंगे उपकरण◾ओडिशा : 28 फरवरी को अमित शाह करेंगे CAA के समर्थन में रैली को संबोधित◾SP आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की विधानसभा सदस्यता खत्म◾AAP पार्टी ने पार्षद ताहिर हुसैन को किया सस्पेंड, दिल्ली हिंसा में मृतक संख्या 38 पहुंची◾दिल्ली हिंसा : अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई सनसनीखेज खुलासे, चाकू मारकर की गई थी हत्या◾

हरियाणवी गाने छोड़ कर सपना चौधरी लगी इस काम में

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी आज के समय में इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके दीवाने अब केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि अब उनके चाहने वाले चारों और फैल चुकें हैं। इस समय में सपना की डिमांड इतनी बढ़ चुकी है कि वह अब प्रोग्राम करने से साफ इंकार कर देती हैं। जैसे ही सपना चौधरी का नाम आता है तो मानों लोगों के मुंह पर रोनक सी छा जाती है।

\"sapna

पूरी दुनिया को अपने गानों से दिवाना बनाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी में भी अपनी अदाओ से तहलका मचाने वाली हैं। जी हां यह बात सुन कर आपको हैरानी जरूर होगी लेकिन सपना बहुत जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने हां भी कर दिया है।

\"sapna

खबरों के अनुसार सपना चौधरी भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ फिल्म करती दिखेंगी।  बताया जा रहा है कि रवि किशन और सपना फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में एकसाथ नजर आएंगे।

\"sapna

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा कुणाल सिंह, शुभी शर्मा, काजल राघवानी, अशेष सिंह, अवधेश मिश्रा, तृषा खान, उमेश सिंह, मनोज दिवेदी, संतोष श्रीवास्तव भी दिखेंगे। लेकिन फिल्म की मुख्य आकर्षण सपना चौधरी ही होंगी।

\"sapna

यह तो जाहिर सी बात है कि सपना का हमेशा विवादों में घिरा रहना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है। रोजना वह अपने विवादों और गानों को लेकर सुर्खियों में अक्सर छाई रहती है। आज के समय में उनके एक ठुमके के लाखों दिवाने जो यूट्यूब पर उनके गाने को सुनने और देखने वालों की लंबी लिस्ट बन चुकी है।

\"sapna

सपना चौधरी को फिल्म बैरी कंगना-2 में साइन करने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर अशोक श्रीवास्तव का कहना है कि उनका इस फिल्म के साथ जुडऩा बहुत जरूरी है। सपना को अब फॉलो करने वालों की सख्ंया दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।  जिसका इस फिल्म को कुछ ज्यादा फायदा होने की उम्मीद की जा रही है। इसके साथ ही उन्हें भी भोजपुरिया समाज में अपनी कला को दिखाने का एक खास मौका मिल सकेगा। आपको बता दें कि पहली बार सुर्खियो में सपना चौधरी

\"sapna

2016 में आई थी। उस समय उनकी सुसाइड की खबरें काफी चर्चा में बनी हुई थी। बता दें कि 9 साल की उम्र से ही सपना ने डांस और गाने को अपना कैरियर बना लिया था। वह अपने गाने सॉलीड बॉडी के कारण लोगों के बीच में ज्यादा लोकप्रिय हुई।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।