BREAKING NEWS

तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे गहलोत, सचिन पायलट के समर्थकों ने की नारेबाजी◾Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड में विशेष जांच दल को हाथ लगा बड़ा सबूत, SIT को मिला मोबाइल ?◾प्रमोद तिवारी का भाजपा पर तंज, कहा- अपनी आंख खोलो और देखो कांग्रेस में चुनाव होता है आपके यहां नहीं ◾

किसके प्यार में पागल थी रवीना

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक सुपरहिट फिल्म दी है। 90 के दशक के सबसे फेमस गानों के लिए जानने वाली रवीना टंडन हमेशा ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रवीना टंडन के कुछ मशहूर गाने जैसे तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त,अंखियों से गोली मारे जैसे जबरदस्त गानों पर अदाएं बिखेरने वाली रवीना टंडन आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती आ हैं।

\"\"

बॉलीवुड में साल 1994 में फिल्म मोहरा रिलीज हुई तब रवीना के कैरियर की यह फिल्म सुपरहिट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म का एक मशहूर गाना तो आप सभी को बहुत अच्छे से याद होगा। तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त उन दिनों दर्शको के लिए काफी हिट रहा। इसके बाद रवीना ने जब फिल्म इंडस्ट्री मेें मस्त-मस्त गर्ल के रूप में छा गई। लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में अक्षय कुमार और रवीना के बहुत चर्चे रहे हैं।

\"\"

आपको बता दें कि फिल्म मोहरा की शूटिंग के समय रवीना और अक्षय एक दूसरे के काफी करीब आने लगे। फिल्म सुपरहिट हुई और दोनों स्टार्स ने एक-साथ बहुत फिल्में भी साइन की। यह वह दौर था जब रवीना की बॉलीवुड में जानी-मानी अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। दोनों ने सगाई भी कर ली थी।

\"\"

रवीना और अक्षय कुमार के प्यार के किस्से बॉलीवुड की गालियारों में खूब रहे। उस वक्त रवीना और अक्षय शुरूआती दिनों में हिंदी सिनेमा के उभरते सितारें थे। जब इन दोनों की फिल्म 1994 में रिलीज हुई तब शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

\"\"

दर्शकों को भी इनकी लव केमिस्ट्री खूब भायी।  फिल्म मोहर का ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने ने तो आग की लगा दी। दोनों का पर्दं पर रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आया। रवीना टंडन जो अक्षय के प्यार में अपना फिल्मी करियर तक छोडने को तैयार थी, लेकिन फिल्म ‘खिलाडियों का खिलाडी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा की करीबी की खबरें हर तरफ छाई। वहीं अक्षय और रवीना शादी करने ही वाले थे , कि एक रात ने सबकुछ बदल दिया।

\"\"

खबरों की मानते तो फिल्म खिलाडियों का खिलाडी की रिलीज के बाद हुई एक पार्टी में देर रात रेखा और अक्षय का देर तक साथ रहना रवीना को रस नहीं आया और अक्षय की यह हरकत से इस प्रेम कहानी खत्म होगी। रवीना उस समय कॉलेज में थी जब उन्हें शांतनू शीरोय से एक फिल्म का ऑफर मिला। उन्होंने अपने कॉलेज को छोड़ दिया और फिल्म के लिए हामी भर दी।

\"\"

रवीना ने सन 1992 में आई फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड में डब्यू करा। रवीना ने सन 1992 में आई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में डब्यू करा। हालांकि यह फिल्म असफल साबित हुई। लेकिन रवीना टंडन के अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा। इसके साथ ही वह नोवदित अभिनेत्री के फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित की गयी।

\"\"

 1996 में आई फिल्म खिलाडियों का खिलाडी में अक्षय और रवीना ने साथ कम किया लेकिन इस फिल्म में बॉलीवुड की एक और खुबसूरत एक्ट्रेस थी और वो थी रेखा । फिल्म के शूटिंग के दौरान अक्षय का नाम रेखा के साथ जोड़ा गया। रेखा और अक्षय की नजदीकियों की ख़बरों से रवीना बेहद खफा हुईं । इसके बाद रवीना और अक्षय का रिश्ता चकनाचूर हो गया। और बाद में रवीना ने एक एक इंटरव्यू में कहा कि वो अक्षय से प्यार नहीं करती।

\"\"