BREAKING NEWS

SC में अयोध्या मामले की सुनवाई, हिंदू पक्ष के वकील ने रामलला को बताया नाबालिग◾सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार ◾PM मोदी ने जाम्बिया के राष्ट्रपति से की बातचीत, खनन और कारोबारी सहयोग पर दिया जोर ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾

बॉलीवुड केसरी

Isha Ambani और आनंद पीरामल की सगाई की यह तस्वीरें देख आप भी रह जायेंगे हैरान

Isha Ambani और आनंद पीरामल की सगाई हाल ही में इटली के लेक कोमो में हुई है। लेक कोमो की खूबसूरत नजारों के बीच में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई हुई है। इस जश्न केदौरान बॉलीवुड के कई सितारों को भी देखा गया है। वह भी ईशा और आनंद की सगाई का हिस्सा बने हैं।

\"\"

Isha Ambani और आनंद पीरामल की सगाई ईटली में हुई है। तीन दिन चला था इनकी सगाई के समारोह। आज हम आपके लिए ईशा और आनंद की सगाई की कुछ अनसीन तस्वीरें आपके लिए लेकर आए हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

\"\"

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ईशा और आनंद की तस्वीरें

Isha Ambani की सगाई की पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे आए थे। इस सगाई में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान भी अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। आमिर और करण की इस सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ने कई देर तक बातें भी की थी।

\"\"

Isha Ambani और आनंद की सगार्ई में सोनम कपूर और आनंद आहूजा भी लाए थे। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला भी ईशा अंबानी की सगाई में पहुंची थी और उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

\"\"

Isha Ambani की इस सगाई में जान्हवी कपूर भी पहुंची थीं। जान्हवी ब्लैक कॉकटेल गाउन में नजर आईं। अनिल कपूर भी इस सगाई सेरेमनी के मेहमान बनें। प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस और मनीष मल्होत्रा के साथ इस सगाई सेरेमनी में पहुंची थीं।

\"\"

Isha Ambani और आनंद पीरामल ने सगाई करने के बाद एक साथ खड़े हुए थे। इन तस्वीरों से पहले ईशा और आनंद की सगाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा था। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा था कि उन दोनों के ऊपर फूलों की बारिश हो रही थी। इस वीडियो में लेक कोमो के वॉटर शो को भी दिखाया गया था।

\"\"

सगाई का वीडियो आया सामने

Isha Ambani की सगाई का एक ओर वीडियो सामने आया था जिसमें ईशा को उनके पिता मुकेश अंबानी हाथ पकड़कर लाते हैं फिर वह ईशा का हाथ अपने दामाद के हाथों में दे देते हैं। ईशा अंबानी की सगाई में कई आतिशबाजी भी हुई थीं। इटली का लेक कोमो स्काई शॉट्स का गवाह भी बना था।

\"\"

Isha Ambani की सगाई समारोह में वेन्यू को इंडियन थीम से सजाया गया था। अंबानी परिवार के कई फैंस ने इन वीडियोज और तस्वीरों को शेयर किया था।

\"\"