Isha Ambani और आनंद पीरामल की सगाई हाल ही में इटली के लेक कोमो में हुई है। लेक कोमो की खूबसूरत नजारों के बीच में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई हुई है। इस जश्न केदौरान बॉलीवुड के कई सितारों को भी देखा गया है। वह भी ईशा और आनंद की सगाई का हिस्सा बने हैं।

Isha Ambani और आनंद पीरामल की सगाई ईटली में हुई है। तीन दिन चला था इनकी सगाई के समारोह। आज हम आपके लिए ईशा और आनंद की सगाई की कुछ अनसीन तस्वीरें आपके लिए लेकर आए हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ईशा और आनंद की तस्वीरें

Isha Ambani की सगाई की पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे आए थे। इस सगाई में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान भी अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। आमिर और करण की इस सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ने कई देर तक बातें भी की थी।

Isha Ambani और आनंद की सगार्ई में सोनम कपूर और आनंद आहूजा भी लाए थे। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला भी ईशा अंबानी की सगाई में पहुंची थी और उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Isha Ambani की इस सगाई में जान्हवी कपूर भी पहुंची थीं। जान्हवी ब्लैक कॉकटेल गाउन में नजर आईं। अनिल कपूर भी इस सगाई सेरेमनी के मेहमान बनें। प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस और मनीष मल्होत्रा के साथ इस सगाई सेरेमनी में पहुंची थीं।

Isha Ambani और आनंद पीरामल ने सगाई करने के बाद एक साथ खड़े हुए थे। इन तस्वीरों से पहले ईशा और आनंद की सगाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा था। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा था कि उन दोनों के ऊपर फूलों की बारिश हो रही थी। इस वीडियो में लेक कोमो के वॉटर शो को भी दिखाया गया था।

सगाई का वीडियो आया सामने

Isha Ambani की सगाई का एक ओर वीडियो सामने आया था जिसमें ईशा को उनके पिता मुकेश अंबानी हाथ पकड़कर लाते हैं फिर वह ईशा का हाथ अपने दामाद के हाथों में दे देते हैं। ईशा अंबानी की सगाई में कई आतिशबाजी भी हुई थीं। इटली का लेक कोमो स्काई शॉट्स का गवाह भी बना था।

Isha Ambani की सगाई समारोह में वेन्यू को इंडियन थीम से सजाया गया था। अंबानी परिवार के कई फैंस ने इन वीडियोज और तस्वीरों को शेयर किया था।