BREAKING NEWS

खुले में नमाज पढ़ने के विरोध में उतरी भीड़, लोगों ने भजन-कीर्तन करते हुए दर्ज कराई आपत्ति◾यूपी विधानसभा चुनाव : जयंत चौधरी बोले- सपा के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है◾अखिलेश का भाजपा पर हमला, बोले- उन्हें सिर्फ 'जीभ चलाना' और 'जीप चढ़ाना' ही आता है ◾अब बिना आधार कार्ड वालों को भी लगेगी कोरोना की वैक्सीन, CM नीतीश ने दिए निर्देश◾ कश्मीर में आतंकियों का खूनी खेल जारी, कायर आतंकियों ने अब गोलगप्पे वाले की ली जान ◾PM मोदी 25 अक्टूबर को सिद्धार्थनगर में सात मेडिकल कालेजों का उद्घाटन करेंगे: CM योगी◾तमाम सियासी अटकलों को खारिज करते हुए तेजस्वी ने कहा- लालू बिहार आने को इच्छुक, लेकिन स्वास्थ्य नहीं दे रहा साथ◾लंबे समय बाद करीब पांच घंटे चली CWC मीटिंग, अगले साल चुना जा सकता है कांग्रेस अध्यक्ष◾लखीमपुर में मगरमच्छी आंसू बहा रहे थे भाई-बहन, क्या छत्तीसगढ़ ले जाएंगे मुंगेरी लाल के हसीन सपनों का रथ : BJP ◾अध्यक्ष बनने की मांग पर राहुल गांधी का जवाब- दबाव बनाया गया तो पुन: बन सकता हूं कांग्रेस प्रमुख ◾कांग्रेस वर्किंग कमेटी कम और 'परिवार बचाओ वर्किंग' कमेटी ज्यादा लगती है CWC की बैठक : BJP◾श्रीनगर के 5 में से 3 आतंकवादियों को हमने 24 घंटे से भी कम समय में ढेर कर दिया है: IGP विजय कुमार◾ अंडमान-निकोबार: अमित शाह ने कहा-यहां की हवाओं में हैं सावरकर और बोस, उनके साथ अन्याय हुआ◾राम वियोग में 'दशरथ' ने मंच पर ही त्याग दिए प्राण, रामलीला मंचन के दौरान हार्ट अटैक से कलाकार की मौत◾पुलवामा मुठभेड़ में ढेर हुआ लश्कर का खूंखार कमांडर उमर मुश्ताक, दो पुलिसकर्मियों की हत्या में था शामिल◾कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व को निशाने पर लेते हुए बोले CM शिवराज- ‘सर्कस’ जैसी हो गई है पार्टी की स्थिति◾कौन है Fletcher Patel? नवाब मलिक ने ट्वीट कर NCB से पूछे कई सवाल◾सिंघु बॉर्डर हत्या मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट के दरबार में, आंदोलनकारी प्रदर्शन की आड़ में कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे ◾UN का दावा- लड़कियों को स्कूलों में पढ़ाई की इजाजत पर जल्द घोषणा करेगा तालिबान◾जशपुर हादसा : मृतक गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा देगी छत्तीसगढ़ सरकार◾

ईशा अंबानी शादी के बाद हो गयी और भी ज्यादा ग्लैमरस,गुलाबी लहंगे में दिखा रॉयल अवतार

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ईशा अंबानी अपने हाव-भाव और स्टाइल में सिंपल सोबर लुक में भी छाई रहती हैं। ऐसे में ईशा का कोई भी लुक क्यों न हो पारंपरिक या वेस्टर्न उनकी साधारण खूबसूरती ही उनके लुक में चार चांद लगा देती है। 

ईशा की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ हुई थी। इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छाई थी। इसके बाद ईशा अपने मायके एंटीलिया में हुई एक प्रीवेडिंग सेरेमनी में दिखी। लेकिन हाल ही में ईशा की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

 ये तस्वीरें ईशा अंबानी की शादी के बाद की है। जी हां हाल ही में ईशा नया फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज में ईशा ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है। अबु जानी और संदीप खोलसा के डिजाइन किए गए इस लहंगे में ईशा अंबानी खूबसूरती के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। 

इसके साथ ही अपनी लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने गले में चोकर नेकलेसे हाथों में मैंचिंग कड़े और बालों को खुला रखा है। ईशा के मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप किया है। 

वहीं अपने कपड़ों और फैशन के बारे में ईशा ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कई सारी बातें भी बताई हैं। उनका कहना है काम के समय मुझे कॉटन के कुर्ते या प्रिंटेड कुर्ते पहनना पसंद है। 

मुझे लगता है कि भारतीय होने के नाते हमारे पास सबसे अच्छी चीज है-हमारे कपड़े। जब मैं अमेरिका में रह रही थी उस समय भी मैं काम के वक्त बिजनेस फॉर्मल कपड़े नहीं पहनती थी। क्योंकि मेरे लिए ब्लेजर कैरी करना किसी बुरे सपने से कम नहीं है। ये पतले लोगों पर ही अच्छा लगता है। 

एक कर्व बॉडी के साथ आप पेंसिल स्कर्ट कैसे पहन सकते हैं। वहीं किसी भी फंक्शन के लिए मेरी पहली पसंद  भारतीय और अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर के कपड़े पहनना है।